ये हैं साउथ के सबसे महंगे सुपरस्‍टार्स, एक फिल्‍म की फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

क्‍या आप भी बॉलीवुड सितारों से ज्‍यादा साउथ के सुपरस्‍टार्स के दीवाने हैं । अगर हां तो आज जानिए इन सितारों के बारे में एक खास बात, कितने महंगे हैं ये सुपरस्‍टार्स, आगे जानिए ।

New Delhi, Jul 18 : टीवी पर साउथ इंडयन फिल्‍मों के हिंदी डब्‍ड वर्जन आने के बाद से साउथ के हीरो नॉर्थ में जाने पहचाने जाने लगे हैं । रजनीकांत, कमल हासन, नागार्जुन, चिरंजीवी की तरह अब साउथ के दूसरे सितारे भी सामने आ रहे हैं । इनकी बड़ी पॉपपुलैरिटी ने इनकी उिमांड भी बढ़ा दी है । आगे जानिए उन महंगे सुपरस्‍टार्स के बारे में जो करोड़ों रुपए फीस चार्ज करते हैं और जिनके स्‍टारडम के चर्चे बॉलीवुड में भी खूब होते हैं ।

Advertisement

एक्टर – रजनीकांत
साउथ के गॉड माने जाते हैं रजनीकांत । इनके फिल्‍में जब रिलीज होती हैं तो राज्‍य में छुट्अी दे दी जाती है । ताकि कर्मचारी रजनी अन्‍ना की फिल्‍मों का लुत्‍फ उठा सकें । इनकी फीस सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे । रजनीकांत  40 से 60 करोड़ रुपए तक एक फिल्‍म के लिए लेते हैं । फिलहाल इनकी फिल्‍म 2.0 का इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है । ये साई फाई मूवी होगी ।

Advertisement

एक्टर – कमल हासन
साउथ के फिल्‍मों सुपर स्‍टार कहे जाते हैं कमल हासन । हालांकि इन दिनों ये फिल्‍मों में सक्रिय नहीं हे लेकिन इनकी डिमांड कम नहीं है । हिंदी फिल्‍मों में भी अपनी गहरी छाप छोड़ने वाले कमल हासन 20 से 30 करोड़ तक फीस के रूप में लेते हैं । फिल्‍हाल इनकी कोई फिल्‍म पाइपलाइन में नहीं है ।

एक्टर – विजय
पुली से लेकर तमाम हिट फिल्‍मों के एक्‍टर विजय साउथ में काफी फेमस हैं । ये अपनी एक फिल्‍म के लिए 30 करोउ़ तक चार्ज करते हैं । इनकी आने वाली फिल्‍म का नाम सरकार है, जिसमें एक बार फिर विजय की एक्टिंग का जलवा देखने को मिलेगा ।

एक्टर – अजीत
साउथ के हीरो में दमदार पर्सनैलिटी के धनी एक्‍टर अजीत फैन्‍स के बीच काफी पॉपपुलर हैं । उनकी फिल्‍म विवेगम को हिंदी दर्शकों ने भी खूब पसंद किया । अजीत साउथ फिल्‍म इंडसट्री के महंगे स्‍टार्स में से एक हैं और एक फिल्‍म के लिए करीब 20 से 25 करोड़ चार्ज करते हैं । इनकी आपकमिंग फिल्म  विश्वासम है ।

एक्टर – प्रभास
बाहुबली फेम प्रभास साउथ के महंगे सितारों में से एक है । 5 सालों तक फिल्‍म बाहुबली में जी जान लगाने के बाद अब उनकी आने वाली फिल्‍म साहो होगी । तेलुगू सिनेमा से ताल्‍लुक रखने वाले प्रभास करीब 20 करोड़ रुपए फीस के तौर पर लेते हैं । प्रभास हिंदी बेलट में भी अब जाना माना चेहरा बन चुके हैं, हो सकता है वो बहुत जल्‍द किसी हिंदी फिल्‍म में नजर आए ।

एक्टर – पवन कल्याण
इनके तो क्‍या कहने, गजब की एक्टिंग अज्ञैर कॉमेडी टाइमिंग के पवन कल्‍याण साउथ में सुपरस्‍टार हैं । फैन्‍स इनको दिलो जान से पसंद करते हैं । इनकी फिल्‍में खूब कमाती हैं । एक फिल्‍म के लिए पवन करीब 18 करोड़ चार्ज करते हैं । फिलहाल इनकी कोई फिल्‍म पाइपलाइन में नहीं है ।

एक्टर – सूर्या
सिंघम, जी हां साउथ के ओरजिनली सिंघम है सूर्या । इन्‍हीं के अंदाज को हिंदी में रीमेक कर अजय देवगन ने लोकप्रियता पाई । सिंघम में दमदार एक्अिंग करने वाले सूर्या एक फिल्‍म के लिए 17 करोड़ तक चार्ज करते हैं । ये साउथ में एक्‍शन फिल्‍मों के किंग माने जाते हैं ।

एक्टर – महेश बाबू
चॉकलेटी बॉय का कैरेक्‍टर हो या दमदार एक्‍शन हीरो का । महेश बाबू र्सेटाइल एक्‍टर हैं और साउथ के सुपरस्‍टार्स में से एक माने जाते हैं । इनकी फीस करीब 16 करोड़ रुपए है । मिस्‍टर परफेक्‍ट और कई एकशन फिल्‍मों में दर्शकों के बीच फेस हुए महेशा बाबू आने वाले दिनों कई नई फिल्‍मों में नजर आएंगे ।

एक्टर – विक्रम
अपरिचित और आई जैसी लीक से हटकर फिल्‍म बनाने वाले एक्‍टर विक्रम का कोई सानी नहीं है । मूलत: तमिल सिनेमा से ताल्‍लकु रखने वाले विक्रम की फिलम इंटरनेशनल राउडी भी काफी चर्चा में रही । इनकी फीस 12 से 15 करोड़ है । इनकी आने वाली फिल्‍म सामी स्क्वेयर है ।

एक्टर – रामचरण तेजा
मेगास्‍टार चिरंजीवी के बेटे रामचरण तेजा तेलुगू सिनेमा से हिंदी फिल्‍मों तक सबमें काम कर रहे हैं । अपने हैंडसम और माचो लुक से वो लड़कियों के बीच खासे लोकप्रिय हैं । राम चरण एक फिल्‍म के लिए 12 करोड़ तक चार्ज करते हैं । उनके आने वाली फिल्‍म साई रा नरसिम्हा रेड्डी है ।