अनुष्का नहीं इस सुपरस्टार की भतीजी से शादी कर सकते हैं बाहुबली एक्टर प्रभास

Prabhas Anushka

प्रभास-अनुष्का भले सार्वजनिक रुप से अपने अफेयर की बात कबूल ना करें, लेकिन फिल्म साहो के लिये प्रभास ने अनुष्का के नाम की सिफारिश की थी।

New Delhi, Apr 09 : कुछ दिनों पहले साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास और अनुष्का शेट्टी की शादी की खबरें सुर्खियों में थी, हालांकि बाद में दोनों ने इन खबरों को अफवाह बताया था, लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही है, कि प्रभास सुपरस्टार चिरंजीवी की भतीजी निहारिका से शादी कर सकते हैं। हालांकि खुद चिरंजीवी ने इस खबर को सिरे से नकारते हुए बकवास कहा है, उन्होने कहा कि इस तरह की खबरों पर रोक लगनी चाहिये।

कौन है निहारिका ?
आपको बता दें कि निहारिका एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर के साथ-साथ टीवी प्रेजेंटर भी हैं, उन्होने साल 2016 में फिल्म ओका मनसु से डेब्यू किया था, Niharikaउनके पिता का नाम योगेन्द्र बाबू हैं, जो साउथ फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी के भाई हैं। निहारिका ने नन्ना कोच्चि, ओरु नल्ला पाथु सोलरेन जैसी वेब सीरीज को प्रोड्यूस किया है। उनके प्रोडक्शन हाउस का नाम पिंक एलिफेंट पिक्चर्स है।

प्रभास-अनुष्का की शादी की खबरें
बाहुबली-2 में प्रभास और अनुष्का शेट्टी ने बेहतरीन अभिनय किया, फिल्म में दोनों की केमेस्ट्री लाजबाव थी, जिसके बाद से ही दोनों के लिंकअप की खबरें आने लगी थीं, Prabhas Anushka4एक चर्चित इंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल ने तो ये भी दावा किया था, कि अनुष्का शेट्टी दो साल पहले ही घर बसाने वाली थीं, लेकिन प्रभास के कहने पर उन्हें अपनी शादी रोकनी पड़ी थी।

फिल्म की शूटिंग के दौरान आए लड़कियों के रिश्ते
बताया जाता है कि जब प्रभास बाहुबली की शूटिंग कर रहे थे, तो उस दौरान उनके पास करीब 6 हजार लड़कियों की तरफ से शादी के प्रपोजल आये थे। Prabhas Anushka1हालांकि प्रभास ने इन प्रपोजल को देखने के बजाय फिल्म पर ज्यादा फोकस किया, उन्होने सभी रिश्ते ठुकरा दिये थे। इसके बावजूद उनके लिये लड़कियों के तरफ से शादी के प्रपोजल आते रहे।

साहो में अनुष्का के साथ करना चाहते थे काम
प्रभास-अनुष्का भले सार्वजनिक रुप से अपने अफेयर की बात कबूल ना करें, लेकिन फिल्म साहो के लिये प्रभास ने अनुष्का के नाम की सिफारिश की थी। Prabhas Anushka2फिल्म मेकर भी इस एक्शन फिल्म में अनुष्का शेट्टी को लेने में इंटरेस्टेड दिख रहे थे, लेकिन एक्ट्रेस के ओवरवेट होने की वजह से उन्होने बाद में श्रद्धा कपूर को साइन कर लिया।

इस फिल्म में पहली बार दिखे थे साथ
प्रभास-अनुष्का करीब 9 साल पहले साल 2009 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म बिल्ला में एक साथ दिखे थे। इसके बाद 2013 में दोनों फिर मिर्ची में भी नजर आए। Prabhas Anushka3बाहुबली से हिंदी आडियंस के बीच पॉपुलर हुए स्टार मशहूर एक्टर उप्पलापति वेंकटा कृष्णम राजू के भतीजे हैं। साल 2002 में फिल्म ईश्वर से करियर शुरु करने वाले प्रभास ने बॉलीवुड फिल्म एक्शन-जैक्सन में कैमियो रोल किया था।

अनुष्का भी कई हिट फिल्में दे चुकी हैं
कई तमिल और तेलुगु फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं अनुष्का शेट्टी का असली नाम स्वीटी शेट्टी हैं, 37 वर्षीय एक्ट्रेस ने साल 2005 में रिलीज तेलुगु फिल्म सुपर से डेब्यू किया था। Anushka-Shettyबाहुबली के अलावा वो अरुंधति (साल 2009), वेदम (2010), रुद्रमा देवी (साल 2015), भागमती (साल 2018) और सिंघम सीरीज जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं।