इस खूबसूरत एक्‍ट्रेस को डेट करना चाहते हैं बाहुबली प्रभास, तस्वीरें देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे

साउथ ही नहीं पूरे देश के मोस्‍ट एलिजिबल बैचलर ‘बाहुबली’ के लीड एक्‍टर प्रभास एक बॉलीवुड एकट्रेस के इतने बड़े फैन हैं कि वो उनके साथ एक डेट पर जाना चाहते हें । कया आप जानना चाहते हैं वो खूबसूरत हसीना कौन हैं ।

New Delhi, Jan 06 : देश और दुनिया में लगभग 1700 करोड़ से ऊपर का कारोबार करने वाली फिल्‍म बाहुबली के लीड एक्‍टर प्रभास ग्‍लोबल हीरो बन चुके हैं । उनके करोड़ों फैन्‍स हैं जो देश में ही नहीं पूरी दुनिया में फैले हुए हैं । लेकिन वो बाहुबली जिनके करोड़ों फैन्‍स हैं वो खुद भी किसी को दिलोजान से चाहते हैं । इतना कि वो उनके साथ समय बिताने को कुछ भी कर सकते हैं । जी नहीं जैसा आप सोच रहे है वैसा बिलकुल भी नहीं है ये कोई साउथ की एक्‍ट्रेस नहीं बल्कि 90 के दशक की सुपरहिट एक्‍ट्रेस है ।

वो स्‍पेशल लड़की कौन है ?
करोड़ों दिलों की धड़कन बाहुबली अका प्रभास को कौन सी एक्‍ट्रेस इतनी पसंद है जिसके साथ वो डेट पर जाना चाहते हैं । यही सोच रहे हैं ना आप भी । हम आपको बताते हैं । बाहुबली जिस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस को दिलों जान से पसंद करते हैं वो है नब्‍बे के दशक की एक हिट अदाकारा । वो जिन्‍होने अक्षय कुमार के साथ टिप टिप बरसा पानी कर पानी में आग लगा दी थी और जिन्‍होने गोविंदा के साथ अखियों से गोली मारकर अपने दीवानों को घायल कर दिया था ।

रवीना के फैन हैं प्रभास
जी हां ठीक समझे आप बाहुबली जिस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस के फैन हैं वो हैं मस्‍त मस्‍त गर्ल रवीना टंडन । एक इंटरव्यू के दौरान बाहुबली यानी प्रभास ने खुद ये बात बताई । उन्‍होने कहा कि वो बॉलीवुड की हॉट एक्‍ट्रेस रवीना टंडन को बहुत पसंद करते हैं । प्रभास ने कहा की वह रवीना के बहुत ही बड़े फैन हैं और उनकी एक्टिंग और खूबसूरती के भी दीवाने हैं । उन्‍हें मौका मिले तो वो उनके साथ डेट पर जरूर जाना चाहेंगे ।

प्रभास को मिले थे 6000 शादी के प्रपोजल
बाहुबली 2 जब रिलीज हुई थी तब एक खबर काफी वायरल हुई थी । वो खबर यही थी कि प्रभास के लिए लगातार रिश्‍तों की बाढ़ आ रही है । वो इस वक्‍त मोस्‍ट एजिलिबल बैचलर बने हुए हैं । खबर तो ये भी थी कि वो 6000 से ज्‍यादा लड़कियों के शादी के प्रपोजल ठुकरा चुके हैं । तब सवाल यही उठा था कि आखिर बाहुबली ऐसा क्‍या ढूंढ़ रहे हैं अपनी लाइफ पार्टनर में । बहरहाल प्रभास ने तब कहा था कि वो अभी अपना पूरा ध्‍यान काम पर लगाना चाहते हैं ।

दीपिका पर था सीक्रेट क्रश
जिन प्रभास के पीछे हजारों लड़कियां दीवानी हैं, उनके बारे में एक और खबर आई थी । रवीना के अलावा एक और बॉलीवुड की हसीना है जिन पर बाहुबली को क्रश है । प्रभास ने एक इंटरव्‍यू में बताया कि वो बॉलीवुड क्‍वीन दीपिका पादुकोण के फैन हैं । उनका क्रश है मिस पादुकोण पर । बाहुबली के मुताबिक वो दीपिका के साथ एक फिल्‍म जरूर करना चाहेंगे । ‘बाहुबली’ उर्फ प्रभास ने बताया कि दीपिका उनकी सीक्रेट क्रश हैं ।

अनुष्‍का शेट्टी से रोमांस की खबरें
बाहुबली 2 की रिलीज के बाद खबरें आई थीं कि प्रभास और फिल्‍म में उनकी मां और पत्‍नी की प्रेमिका का किरदार निभाने वालीं अनुष्‍का शेट्अी उनकी रियल लाइफ लवर हैं । इतना ही नहीं उन्‍होने अनुष्‍का को एक बार कहीं और शादी करने से भी रोका था । दोनों की जोड़ी साउथ में बहुत पॉपुलर है । खबर तो यहां तक आई थी कि दोनों 2017 दिसंबर में एक दूसरे से शादी कर लेंगे । लेकिन ऐसा अब तक तो नहीं हुआ ।

बाहुबली के लिए 5 साल तक बुक थे 
बाहुबली 2 आने तक प्रभास सिर्फ और सिर्फ इसी फिल्‍म के लिए काम कर रहे थे । उन्‍होने पिछले 5 साल सिर्फ और सिर्फ ‘बाहुबली’ की शूटिंग ही की । उन्‍होने इस दौरान ना तो कोई और फिल्‍म की और ना ही कोई एड कमर्शियल्‍स । जाहिर है यही वजह है कि बाहुबली का डंका साउथ और बॉलीवुड में ही नहीं हॉलीवुड में भी खूब बजा । अब प्रभास एक और फिल्‍म में काम कर रहे हैं ।

बाहुबली जैसी फिल्‍म के लिए अब समय नहीं
हालांकि प्रभास के हालिया बयान ने सबको चौंका दिया । उन्‍होने कहा कि बाहुबली जैसी फिल्‍म अब उन्‍हें ऑफर हो तो अब वो इसे बिलकुलनहीं करना चाहेंगे । ऐसी फिल्‍म को बनने में बहुत समय लगता है, उनके पास अब इतना समय नहीं है । इसलिए वो ऐसी फिल्‍म दोबारा नहीं करना चाहेंगे । वो अब नए-नए जॉनर की फिल्‍म करना चाहते हैं । उन्‍होने कहा कि वो हिंदी ही नहीं बल्कि देश के किसी भी हिस्से में काम करना चाहते हैं ।

‘साहो’ का बेसब्री से इंतजार
प्रभास बॉलीवुड एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ अपनी अगली फिल्‍म साहो की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं । ये फिल्‍म पूरी तरह से एक्‍शन पैक फिल्‍म होगी । उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्‍म एक बार फिर बाहुबली के लिए बॉक्‍स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ साबित होगी । बाहुबली की ही तरह साहो का भी तहलका होगा । ये फिल्‍म तीन भाषाओं तमिल, तेलगू और हिंदी में बन रही है ।