‘बाहुबली’ प्रभास का शानदार दीवाली रिटर्न गिफ्ट, फैन्स के दिलों में लग जाएगी आग

prabhas

‘बाहुबली’ के बाद प्रभास की अगली फिल्म है साहो, अपने जन्म दिन यानि 23 अक्टूबर को प्रभास इसी फिल्म से जुड़ा बड़ा एलान कर सकते हैं।

New Delhi, Oct 20: भारतीय पिल्मों के इतिहास में बाहुबली का नाम स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा। इस फिल्म ने वो कर दिखाया जो आज तक किसी हिंसी फिल्म ने नहीं किया है। दो पार्ट में बनी ये फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म तो है ही, साथ में इसने सिनेमाई कल्पना और विशालता के मायने बदल के रख दिए हैं। आलम ये है कि कोई बड़ी फिल्म आती है तो लोग कहते हैं क्या बाहुबली से भी बड़ी फिल्म हैं, ये फिल्म मुहावरों और कहावतों का हिस्सा बन गई है। फिल्म में लीड रोल करने वाले सितारे पूरे देश के चहेते सितारे बन गए हैं। भाषाई दीवारें मटियामेट हो गई हैं। प्रभास तो लोगों की कल्पनाओं का हिस्सा बन गए हैं। अब वो वापस आ रहे हैं।

‘बाहुबली’ का रिटर्न दीवाली गिफ्ट
बाहुबली की सफलता के बाद प्रभास अब पैन इंडिया एक्टर बन गए हैं। खान त्रिमूर्ति के कामयाब अतीत के आगे अब प्रभास का prabhas सुनहरा भविष्य दिख रहा है। बाहुबली के बाद उनकी अगली फिल्म ने अभी से फैन्स के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है। प्रभास की अगली फिल्म का नाम है साहो, ये नाम हर किसी के जुबान पर है, इसका टीजर बाहुबली-2 के साथ रिलीज किया गया था।

‘साहो’ का फर्स्ट लुक
प्रभास अपने फैन्स को रिटर्न दीवाली गिफ्ट देने वाले हैं, पहले ये जान लो कि आपके फेवरेट बाहुबली का जन्मदिन 23 अक्टूबरprabhas को पड़ता है। अपने जन्मदिन के मौके पर प्रभास फैन्स को शानदार तोहफा दे सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक 23 अक्टूबर को प्रभास अपनी फिल्म साहो का फर्स्ट लुक जारी कर सकते हैं। 23 अक्टूबर को प्रभास 38 साल के हो जाएंगे। इसका जश्न मे अपने फैन्स के साथ मनाएंगे।

फ्यूचरिस्टिक फिल्म है साहो
साहो को लेकर अभी से माहौल बनने लगा है. दरअसल बाहुबली के बाद से प्रभास एक ऐसे हीरो में बदल गए हैं जो जिस फिल्म मेंprabhas काम करेगा वो नया इतिहास बनाएगी। यही कारण है कि अभी से साहो को लेकर चर्चा हो रही है। बाहुबली 2 के साथ इस फिल्म का टीजर जारी किया गया था उसने फैन्स के होश उड़ा दिए थे। उसमें प्रभास बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई दे रहे थे।

कई मायनों में खास है साहो
साहो फिल्म कई मायनों में खास है, इस फिल्म के जरिए श्रद्धा कपूर तेलगू फिल्मों में अपना डेब्यू कर रही हैं। ये फिल्म दोprabhas भाषाओं देलगू और हिंदी में बन रही है। श्रद्धा कपूर काफी समय से हैदराबाद के अलावा कई विदेशी लोकेशन्स पर भी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में लीड हीरोइन के रोल के लिए कई हीरोइनों के नाम की चर्चा थी, लेकिन बाजी श्रद्धा ने मारी।

बॉलीवुड के कलाकारों की भरमार
साहो में बॉलीवुड के कलाकारों की भरमार दिखाई देगीष श्रद्धा कपूर के अलावा इस फिल्म में नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, prabhas चंकी पांडे और मंदिरा बेदी भी हैं। बाहुबली के बाद साहो प्रभास की पहली फिल्म है। एस एस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली’ के लिए प्रभास ने करीब 5 साल का समय दिया था। उस फिल्म में अपने किरदार के साथ न्याय करने के मकसद से प्रभास ने काफी कड़ी ट्रेनिंग की। साथ ही स्ट्रिक्ट डायट भी फॉलो की ताकि वह अमरेन्द्र बाहुबली का परफेक्ट लुक हासिल कर सकें।

सोशल मीडिया पर बाहुबली
अपने जन्मदिन के मौके पर प्रभास अपने फैन्स से रूबरू होने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले सकते हैं। फेसबुक पर वो समयprabhas समय पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराते रहते हैं। अब साहो का फर्स्ट लुक जारी करने के लिए वो फेसबुक लाइव भी कर सकते हैं। सोशल मीडिया पर प्रभास के कई फैन पेज हैं, जो उनकी फिल्मों को लेकर चर्चा करते रहते हैं। साफ है कि प्रभास का लाइव उनके फैन्स के लिए तोहफे से कम नहीं होगा।

‘बाहुबली’ ने बनाया इंटरनेशनल स्टार
बाहुबली ने प्रभास को केवल देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी ख्याति दिला दी है और उनके फैन्स की संख्या में अचानक बाढ़prabhas सी आ गई है। अब उनके केवल साउथ इंडियन फैन ही नहीं, बल्कि बॉलिवुड फैन्स भी अपना दिल दे बैठे हैं उन्हें। बाहुबली बनाने वाले राजामौली का कहना है कि प्रभास ने अपने मैनेजर को ये भी निर्देश दिया कि वे निर्माता से कुछ भी मांग न करें और जो भी वह दें, उतने में संतुष्ट रहें।

साहो करेगी रिकॉर्डतोड़ कमाई
प्रभास की आने वाली फिल्म साहो के लेकर अभी से कहा जा रहा है कि ये कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी, फिल्म के टीजर कोprabhas जिस तरह से लोगों ने पसंद किया है उसके बाद कुछ कहने की जरूरत नहीं है, इसके अलावा बाहुबली के बाद प्रभास की ये पहली फिल्म है, जाहिर है कि फैन्स की उम्मीदें आसमान पर हैं। वो प्रभास के बाहुबली से हटकर अलपग लुक में देखने के लिए बेचैन हैं।