प्रतीक बब्बर ने एमी जैक्सन से ब्रेकअप पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, बताई सीक्रेट बात

Prateek amy2

एमी जैक्सन के साथ ब्रेकअप के बाद प्रतीक बब्बर इतना टूट गये कि वो डिप्रेशन में चले गये थे, हाल ही में दिये इंटरव्यू में प्रतीक ने कहा था कि एमी के साथ ब्रेकअप के बाद उनका बुरा वक्त शुरु हो गया था।

New Delhi, Mar 16 : प्रतीक बब्बर हमेशा से ही अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं, वो कुछ छिपाने या सीक्रेट रखने में विश्वास नहीं करते हैं, एमी जैक्सन के साथ 2011 में एक दीवाना था करने के बाद दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में थे, दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया था, दोनों खुलकर एक-दूसरे के बारे में बातें भी करते थे, लेकिन कहा जा रहा है कि अब दोनों का ब्रेकअप हो गया है, अब प्रतीक बब्बर ने एमी जैक्सन के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है।

एमी का ब्रेकअप
एमी जैक्सन के साथ ब्रेकअप के बाद प्रतीक बब्बर इतना टूट गये कि वो डिप्रेशन में चले गये थे, हाल ही में दिये इंटरव्यू में प्रतीक ने कहा था कि एमी के साथ ब्रेकअप के बाद उनका बुरा वक्त शुरु हो गया था, मैशेबल द बॉलीवुड जर्नी में एक दीवाना था के बारे में बात करते हुए प्रतीक बब्बर ने कहा कि ये एक ऐसी फिल्म थी, लेकिन मुझे एमी से प्यार हो गया और बस यहीं से चीजें गड़बड़ा गई।

हार्टब्रेक के बाद आया बुरा दौर
प्रतीक बब्बर ने आगे बताया कि इस फिल्म को करने के बाद उन्होने महसूस किया था कि वो एक्टर हैं, उन्होने बताया सिंपल तरीके से कहूं, तो बुरा फेज तब शुरु हुआ तब हार्टब्रेक हुआ, 25 साल में ब्रेकअप अलग तरीके से हावी होता है, फिर मैं गायब हो गया, 2012 में हिंदुस्तान टाइम्स को दिये इंटरव्यू में उन्होने स्वीकार किया था कि वो और एमी डेट कर रहे हैं।

दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हैं एमी
उन्होने इस इंटरव्यू में कहा ता मैं शर्मीले स्वाभाव का हूं, लेकिन एमी मुझसे मेरा बेस्ट निकाल पाने में कामयाब होती है, वो दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की है, डिवा होने के साथ-साथ दिल से वो बहुत सिंपल है, वो म्यूच्युल था, हमारे रिलेशनशिप को ऐसा कहा जा सकता था, तब एक दीवाना था, और अब एक दीवानी है। 2017 में डीएनए को दिये इंटरव्यू में एमी जैक्सन ने कहा था कि ब्रेकअप के बाद वो प्रतीक बब्बर के संपर्क में नहीं है, उन्होने कहा था कि हम एक-दूरे के संपर्क में नहीं हैं, ऐसा नहीं है कि मैं एक्स के साथ दोस्त बनकर नहीं रह सकती, लेकिन एक्स के साथ दोस्त बनकर रहना संभव नहीं है, हमने कभी बात नहीं की।