वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश को मिली बॉलीवुड में एंट्री, जानिए किस स्टार के साथ करेंगी डेब्यू

अपनी आंखों की मस्‍ती से सबको दीवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश अब जल्‍द बॉलीवुड में नजर आएंगी । जानना चाहेंगे किस एक्‍टर के साथ बनेगी प्रिया की जोड़ी ।

New Delhi, Mar 12 : सोशल मीडिया पर तूफान मचाने वाली, फॉलोवर्स की सूनामी पाने वालीं प्रिया प्रकाश अब बहुत जल्‍द बॉलीवुड में डेब्‍यू करने वाली हैं । प्रिया का बॉलीवुड डेब्‍यू भी ऐसा होगा जिसे आप देखते रह जाएंगे । प्रिया पिछले महीने सोशल मीडिया पर अपनी दक्षिण भारतीय फिल्‍म ओरु अदार लव के टीजर की वजह से चर्चा में आई थीं । उनके फिल्‍म के टीजर ने उन्‍हें रातों रात सटार बना दिया, पूरे इंडिया में उन्‍हें जाना जाने लगा और दुनिया भर के लोगों ने उन्‍हें फॉलो करना शुरू कर दिया ।

प्रिया प्रकाश का बॉलीवुड डेब्‍यू
प्रिया प्रकाश अब जल्‍द ही हिंदी फिल्‍मों को गुलजार करती नजर आएंगी । जी हां प्रिया जल्‍द ही बॉलीवुड फिल्‍म में आने की तैयारी कर रहीहैं । बहुत जल्‍द आप उनकी आंखों का जादू हिंदी फिल्मों में देख पाएंगे । हिंदी फिल्‍मों के एक बड़े डायरेक्‍टर ने उन्‍हें अपनी आने वाली फिल्‍म के लिए कास्‍ट किया है । प्रिया प्रकाश की आने वाली फिल्‍म बॉलीवुड की सुपर डुपर हिट हो सकती है ।

इस फिल्‍म में मिला चांस
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रिया को रोहित शेट्अी ने अपनी अगली फिल्‍म के लिए कास्‍ट किया है । जी हां हम बात कर रहे हं बॉलीवुड के एक्‍शन मास्‍टर डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी की जिनकी अगली फिल्‍म में प्रिया बतौर एक्‍ट्रेस बॉलीवुड में डेब्‍यू कर सकती हैं । प्रिया को राहित ने आने वाली फिल्‍म सिम्‍बा के लिए कास्ट किया है । इस खबर की ऑफीशियल पुष्टि अभी नहीं हो पाई है ।

रणवीर सिंह के साथ मिला मौका
सिम्‍बा के लीड एक्‍टर रणवीर सिंह हैं । रणवीर इस फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं और फिल्‍म से जुड़ी डीटेल वो अपने सोशलRanveer Singh1 मीडिया पेज से लगातार दे रहे हैं । फिल्‍म का पहला लुक यानी कि फिल्‍म का पोस्‍टर भी रणवीर ने जारी किया था । ये फिलम एक पुलिसवाले पर बेस्‍ड हैं । रणवीर सिंह, प्रिया प्रकाश के फेवरेट हीरो हैं और वो उनके साथ काम करने की इच्‍छा जता चुकी है ।

फिल्‍म में रहेगा ये किरदार
सूत्रों के मुताबिक सिम्‍बा में हिरोइन का बहुत बड़ा रोल नहीं है । लेकिन जितना भी है वो काफी अहम है और प्रिया उसके लिए एकदम सही रहेंगी । फिल्‍म को रोहित शेट्अी और करण जौहर मिलकर बना रहे हैं, करण जौहर भी प्रिया प्रकाश की तारीफ कर चुके हैं और खबर है कि उन्‍होने ही प्रिया को इस फिल्‍म के लिए फाइनल किया है । प्रिया की ये फिल्‍म उनकी डेब्‍यू हो सकती है ।

ओरू अदार लव
प्रिया प्रकाश वरियर की मलयाली फिलम ओरू अदार लव जिसका कि टीजर ही काफी फेमस हो चुका है, ये फिलम पहले मार्च में रिलीजPriya Prakash32 होनी थी लेकिन अब ये फिल्‍म जून में रिलीज होगी । इस फिल्‍म में प्रिया एक स्‍कूल गर्ल के किरदार में हैं । स्‍कूल कैंपस में होने वाली मीठी-मीठी शरारतें ही इस फिल्‍म की पहचान बन गई हैं । इस फिल्‍म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है ।

सेलेब्‍स ने भी की तारीफ
प्रिया प्रकाश की खूबसूरती देख आम लोग ही नहीं बल्कि खास लोग भी हैरान हैं । खुद ऋषि कपूर ने ट्वीट कर प्रिया की तारीफ की । ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा है – मेरा अनुमान है इस लड़की को बड़ा स्टारडम मिलेगा । प्रिया वारियर बेहद एक्सप्रेसिव, विनीत और मासूम हैं । प्रिय प्रिया आप अपने आयु वर्ग के लोगों को कड़ी चुनौती देने जा रही हो । ईश्वर आपका साथ दे और आप अच्छा करें । मेरे समय में नहीं आईं आप! क्यों? Lol …

प्रशंसा से खुश है प्रिया
रातों रात सेंसेशन बन कर उभरी प्रिया प्रकाश अपनी निजी जिंदगी में कैसी हैं, उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया, उन्होंनेPriya Prakash34 बताया कि वो इस मशहूरी से खुश हैं, लोगों के प्यार से वो अभिभूत हैं, खास तर पर उनकी फिल्म के निर्माता काफी खुश हैं, उनको लग रहा है कि इसका असर फिल्म पर पड़ेगा और वो कामयाबी के नए रिकॉर्ड बनाएगी।

अभी सिर्फ 18 साल की हैं प्रिया
प्रिया प्रकाश को एक्टिंग के साथ गाने का भी शौक है । 18 साल की प्रिया फिलहाल बीकॉम की पढ़ाई कर रही हैं। प्रिया का एक औरPriya Prakash1 वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वों फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’  का गाना चन्ना मेरेया गाती दिख रही थी । बिना किसी शक के ये बात कही जा सकती हे कि प्रिया बॉलीवुड में भी अपना नाम कमाने में कामयाब हो जाएंगी । वो टैलेंटेड भी हैं और खूबसूरत भी, उनकी सक्‍सेस यूं ही उन्‍हें लोगों का फेवरेट बनाए रखेगी ।