प्रियंका चोपड़ा का बड़ा खुलासा, तेंदुलकर पर था जबरदस्त क्रश, लेकिन डेट करना चाहती है इस क्रिकेटर को !

Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि सचिन ने अपनी जिंदगी में बहुत कुछ हासिल किया है, वो लंबे समय तक क्रिकेट में शीर्ष स्थान पर रहे।

New Delhi, Oct 09 : बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का नाम सफल अभिनेत्रियों में गिना जाता है, हाल ही में प्रियंका ने अपने क्रश के बारे में बड़ा खुलासा किया है, उन्होने क्रिकेट में अपने क्रश के बारे में बताया, जी हां, प्रियंका का जिस पर क्रश था, वो धोनी, कोहली या युवराज सिंह नहीं बल्कि क्रिकेट के भगवान मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर हैं। छोटे कद के इस बड़े खिलाडी को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है, उनके नाम कई विश्व रिकॉर्ड दर्ज है।

प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि सचिन ने अपनी जिंदगी में बहुत कुछ हासिल किया है, वो लंबे समय तक क्रिकेट में शीर्ष स्थान पर रहे। लेकिन जब प्रियंका से पूछा गया कि priyanka Chopra1वो किस क्रिकेटर को डेट करना चाहेंगी, तो उन्होने सचिन का नाम ना लेते हुए विराट कोहली, युवराज और केविन पीटरसन का नाम लिया।

पूर्व विश्व सुंदरी ने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड तक में खूब नाम कमाया है, हाल ही उनका हॉलीवुड शो क्वांटिको खूब चर्चा में रहा, इस शो की वजह से प्रियंका ने खूब सुर्खियां बटोरी। priyanka Chopra2वो इन दिनों क्वांटिको सीजन-3 की शूटिंग में व्यस्त हैं, उन्होने रोम में शूटिंग की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से कोई भारतीय प्रोजेक्ट नहीं कर रही है, उन्होने आखिरी बॉलीवुड फिल्म प्रकाश झा निर्देशित जय गंगाजल की थी, priyanka Chopra3उस फिल्म में वो एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखी थी, इसके बाद उन्होने अब तक कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं की है।