ट्रांसपैरेंट कपड़ा लपेटकर प्रियंका चोपड़ा ने दिए पोज, तस्‍वीरें तोड़ रहीं इंटरनेट

प्रियंका चोपड़ा की नई तस्‍वीरें आपको हैरान कर सकती हैं । उनका एक बड़ा ही अलग लुक सामने आया है । देखें तस्‍वीरें, इस फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर बज बनाया हुआ है ।

New Delhi, Jan 14: ग्‍लोबल स्‍टार प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर एक्टिव सेलेब हैं, अपनी आने वाली फिल्‍मों से लेकर अपने वर्क प्रोजेक्‍ट्स और फोटोशूट्स से वो फैंस को लगातार अपडेट करती रहती हैं । फैंस उन्‍हें हिंदी फिल्‍मों में काम करते हुए देखना चाहते हैं, लेकिन पीसी हॉलीवुड में ही रच बस सी गई हैं । बहरहाल, उनके सोशल मीडिया के जरिए आप उनसे लगातार जुड़े रह सकते हैं । अब एक बार फिर उनकी कुछ तस्‍वीरों ने तहलका मचा दिया है ।

रेड कपड़े में लिपटी प्रियंका
प्रियंका चोपड़ा ने वैनिटी फेयर मेगजीन के लिए कवर शूट किया है, अपने इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर कर उन्‍होंने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया । सबसे पहली तस्वीर में प्रियंका का बेहद हॉट अंदाज दिखा है । पीसी ने एक सुर्ख लाल ट्रांसपेरेंट कपड़े को लपेटकर तस्‍वीर क्लिक करवाई है, इस ड्रेस में पीसी का फिगर फ्लॉन्‍ट हो रहा है ।

तस्‍वीरों में लग रहीं कातिल
प्रियंका ने इस फोटोशूट की कुछ और तस्‍वीरें भी शेयर की है । वो ब्‍लैक एंड व्‍हाइट लुक में भी कमाल लग रही हैं । पीसी ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘वैनिटी फेयर, फरवरी 2022।’ तस्वीरों को देखने के बाद  प्रियंका के चाहने वाले उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे, कोई फायर इमोजी बना रहा है तो कोई उनकी तस्वीर पर दिल बरसा रहा है। फैंस के साथ हॉलीवुड और बॉलीवुड सेलेब्स भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे ।

मैट्रिक्‍स में आईं थीं नजर
प्रियंका चोपड़ा की लेटेस्‍ट रिलीज मैट्रिक्‍स थी, बहुत थोड़े समय के लिए पर्दे पर दिखीं पीसी के लिए ये फिल्‍म ड्रीम कम ट्रू थी । ळालांकि उन्‍हें छोटा सा रोल करने के लिए ट्रोल भी किया गया ।

https://www.youtube.com/watch?v=xZQ4K9guCSw