पुनीश-बंदगी ने बिग बॉस में की हद पार, बाथरूम में घुसकर किया शर्मनाक काम !

वीकेंड का वार में सलमान के आगाह करने के बावजूद पुनीश-बंदगी ने वो कर दिया जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा । दोनों को एक साथ कई बार देखा गया है लेकिन इस बार ….

New Delhi, Nov 16 : बिग बॉस 11 पहले वीक से ही काफी इंट्रस्टिंग रहा है । घरवालों की बीच होती आ रही लड़ाई बिग बॉस शो के फैन खूब इंज्‍वॉय कर रहे हैं । हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस्‍ के घर में प्‍यार के पंछी इधर-उधर घोंसले की तलाश में एड़ रहे हैं । लेकिन 100 से ज्‍यादा कैमरों की नजर उन पर हमेशा बनी रहती है । हम बात कर रहे हैं पुनीश-बंदगी, जिन्‍हें बिग बॉस के कैमरे ने कुछ शर्मनाक करते हुए पकड़ लिया है ।

दोनों ने बाथरूम में खुद को किया लॉक
वीकेंड का वार में सलमान के आगाह करने के बावजूद पुनीश और बंदगी ने वो कर दिया जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा । दोनों को एक साथ कई बार देखा गया है लेकिन इस बार तो हद ही हो गई । देर रात जब सब घरवाले सो रहे थे तो ये दोनों बाथरूम में एक साथ घुसते हुए पाए गए । अब इसके बाद वहां क्‍या हुआ होगा, वेल ये कहना तो मुश्किल है लेकिन अंदाजा लगाना आसान है ।

बंदगी ने बाहर आकर कही ये बात
इस सीन के बाद पुनीश-बंदगी अपने-अपने बेड पर एक दूसरे से बातें करते हुए देखे गए । बंदगी जहां कह रही थीं कि इसके बाद उन्‍हें उनके घरवाले एक्‍सेप्‍ट नहीं करेंगे वहीं पुनीश कहते सुनाई दिए कि उन्‍हें भी उनके घरवाले बहुत डांटने वाले हैं । बंदगी ने पुनीश से कहा कि उन्‍होने उनसे बहुत गंदा काम करवा दिया है । अब क्या होगा, वो नहीं जानतीं ।

कपड़े उतारने की भी हुई बातें
बिगबॉस के अनसीन वीडियोज में पुनीश-बंदगी एक दूसरे के साथ इंटिमेट होने की बातें करते नजर आए । सलमान के ये समझाने के बावजूद कि उन पर 24 घंटे कैमरे निगाह रखे हुए हैं उसके बाद भी दोनों अपने फेवरेट काउच पर शॉर्ट्स और टॉप उताररने की बात कहते नजर आए । पुनीश ने बंदगी को कहा कि वो जल्‍दी से बेड पर चली जाएं । हालांकि ये दोनों ये सब फुटेज के लिए कर रहे हैं या फिर सच में इनके बीच कुछ-कुछ हो रहा है कहा नहीं जा सकता ।

कैमरे में कैद हो चुका है लिप लॉक
इससे पहले बिग बॉस के पच्‍चीसों कैमरों के बीच देर रात ये कपल इंटिमेट होता हुआ देखा गया । इतना ही नहीं विमान वाले टास्‍क में संचालनबनाए जाने के बावजूद पुनीश कार्य छोड़कर बंदगी के साथ रोमांस करने घर के अंदर देखे गए । पुनीश-बंदगी की ये लव स्‍टोरी शो के दूसरे हफ्ते से चालू है । प्रियांक के जाने का पूरा फायदा पुनीश ने उठाया और बंदगी को अपना बना लिया । दोनों लगभग साथ ही रहते हैं ।

ब्‍वॉयफ्रेंड डेनिस नागपाल से ब्रेकअप का कारण
वीकेंड का वार एपिसोड में बंदगी ने घरवालों के सवालों का जवाब देते हुए ये क्लियर कर दिया था कि उनका और पुनीश का रिश्‍ता सच्‍चा हे और अपने बीएफ से ब्रेकअप कर चुकी हैं । बंदगी ने ये खुलासा करके सबको चौंका दिया था कि उनका रिश्‍ता टूटने की वजह डेनिस की एक नाजायज मांग थी । वो बंदगी को अपने किसी दोस्‍त के साथ शेयर करना चा‍हते थे । इसी बात को लेकर बंदगी ने उनसे ब्रेकअप का मन बना लिया ।

पुनीश-बंदगी की हरकत से नाराज हैं पैरंट्स
खबर आ रही है कि घर में बंदगी और पुनीश के बीच चल रहे इस प्‍यार और उनकी चीप हरकतों से बंदगी के पैरेंट्स खासे नाराज हैं । बंदगी अपने पिता के साथ एक खूबसूरत रिश्‍ता शेयर करती हैं जिसके चलते ही वो बिग बॉस में आई थीं । लेकिन अपनी हरकतों से अब उन्‍हें ही बंदगी ने नाराज कर दिया है । घर से बाहर आकर बंदगी कैसे ये सब फेस करती हैं ये देखने वाली बात होगी ।

कौन है पुनीश शर्मा ?
बिग बॉस के घर में एक कॉमनर की तरह पहुंचे पुनीश शर्मा कंस्‍ट्रक्‍शन के बिजनेस में हैं । इसके अलावा वो इनवेस्‍टर का काम भी करते हैं, दिल्‍ली-एनसीआर के बार-रेस्‍त्रां में उनका काम चलता है । पुनीश खुद को पार्टी एनीमल बताते हैं । पुनीश 8 साल पहले सरकार की दुनिया नाम का एक रिएलिटी शो कर चुके हैं जो सर्वाइवल पर बेस्‍ड था । पुनीश इस शो के विजेता रह चुके हैं । उन्‍हें लगता है कि वो अपने स्‍टेटस के चलते घर में टिके रहेंगे ।

कौन है बंदगी कालरा ?
25 साल की बंदगी कालरा पेशे से एक मॉडल है उन्‍होने इंजीनियरिंग की पढ़ाई भी की है । यानी ब्‍यूटी विद ब्रेन का फ्रेज बंदगी के लिए एकदम परफेक्‍ट है । बिग बॉस के घर में बंदगी अभी तक अपने लव अफेयर और ब्‍यूटी शो की वजह से टिकी हुई लगती हैं । घर के बाहर बंदगी का ऑलरेडी एक ब्‍वॉयफ्रेंड भी है, हालांकि बंदगी ने पुनीश को ये क्लियर किया है कि वो किसी के भी साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं ।