राहुल वैद्य और दिशा परमार ने कर ली शादी! गुलाबी जोड़े में दोनों लग रहे ‘मेड फॉर ईच अदर’

तो क्‍या सिंगर राहुल वैद्य ने दिशा परमार से शादी रचा ली है, दोनों की वेडिंग की खूबसूरत तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । आगे जानें, क्‍या है मामला ।  

New Delhi, Apr 09: सिंगर राहुल वैद्य ने अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार से शादी कर ली है । दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की तस्‍वीर शेयर की है, फैंस पहले तो इस तस्‍वीर को देखकर चौंक गए लेकिन फिर कपल को ढेर सारी बधाईयां मिलने लगीं । राहुल ने दिशा परमार को बिग बॉस के घर से प्रपोज किया था, जब वो शो को हिस्‍सा थे तो दिशा घर के बाहर थीं । इस एपिसोड की खूब चर्चा हुई थी । लेकिन इन तस्‍वीरों के पीछे एक ट्विस्‍ट भी है, आगे बताते हैं आपको ।

गुलाबी जोड़ी में लग रहे बेहद खूबसूरत
दिशा परमार और राहुल वैद्य दोनों ने ही गुलाबी रंग के आउटफिट्स पहने हुए हैं, दोनों ही इस रंग में खूब खिल रहे हैं । कपल की खुशी देखते ही बन रही है । मेड फॉर ईच अदर लग रही इस जोड़ी को फैंस बधाई तो दे रहे हैं लेकिन एक कंफ्यूजन भी है ।

ये है कंफ्यूजन
दरअसल दोनों की शादी के जोड़े में का एक वीडियो कुछ दिन पहले से ही इस्‍टाग्राम पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो को दोनों के अपकमिंग सॉन्‍ग की शूटिंग का बताया जा रहा है । अब इन दोनों ने अपने – अपने अकाउंट से सेम तस्‍वीर पोस्‍ट कर फैंस को ये लिखकर कंफ्यूज कर दिया है, कैप्‍शन है – न्‍यूबिगिनींग्‍स यानी नई शुरुआत । अब फैंस को समझ नहीं आ रहा कि ये तस्‍वीरें शूट की हैं या फिर दोनों ने असल में शादी कर ली है ।

बिग बॉस में किया प्रपोज
राहुल वैद्य और दिशा परमार एक दूसरे को पिछले कुछ समय से जानते हैं, दोनों ने एक म्‍यूजिक वीडियो साथ में किया था । लेकिन राहुल को दिशा से बेइंतहा मोहब्‍बत बिग बॉस के घर में महसूस हुई । तब उन्‍होंने एक दिन बड़े ही फिल्‍मी अंदाज में दिशा को प्रपोज किया था, जिसका जवाब उन्‍हें शो के अंदर तो नहीं मिल पाया । लेकिन घर से बाहर आते ही दोनों की साथ में तस्‍वीरों ने ये एकदम साफ कर दिया कि दिशा ने राहुल का प्रपोजल एक्‍सेप्‍ट कर लिया है । दोनों का होली वीडियो और तस्‍वीरें भी खूब वायरल हुई । अब इनके गुलाबी जोड़े की ये तस्‍वीरें लाजवाब हैं और तेजी से वायरल हो रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CNSMhtihXrw/