तुम बहुत घमंडी हो, शबाना आजमी ने राजेश खन्ना से कही थी ऐसी बात, काका ने यूं दिया था जवाब

rajesh-shabana

राजेश खन्ना फिल्म के सेट पर लेट पहुंचने के लिये बदनाम थे, सुबह 10 बजे की शिफ्ट में वो शाम 4 बजे तक पहुंचते, फिर शाम 7 बजे पैकअप करके निकल भी जाते।

New Delhi, May 16 : बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना अपने स्टारडम के लिये हमेशा याद किये जाते हैं, उनका जलवा ऐऐसा था कि फिल्म में उनकी मौजूदगी ही हिट होने की गारंटी मानी जाती थी, राजेश खन्ना के लिये ये भी कहा जाता था, कि वो बहुत घमंडी थे, एक बार जावेद अख्तर की पत्नी और एक्ट्रेस शबाना आजमी ने भी राजेश खन्ना से ये बात कह दी थी, आइये आपको बताते हैं कि काका का क्या जवाब था।

लेट पहुंचते थे
राजेश खन्ना फिल्म के सेट पर लेट पहुंचने के लिये बदनाम थे, सुबह 10 बजे की शिफ्ट में वो शाम 4 बजे तक पहुंचते, फिर शाम 7 बजे पैकअप करके निकल भी जाते। राजेश खन्ना अपनी लेटलतीफी की आदलत पर कहते कि उन्हें बतौर एक्टर खुद को तैयार करने में काफी वक्त लग जाता है, इसलिये वो लेट आते हैं।

आपके अंदर बहुत घमंड है
एक बार शबाना आजमी ने उनसे कहा था कि आपके अंदर बहुत घमंड है, मुझे भी ऐसा बनना है, तो काका ने उनसे कहा था कि ये नामुमकिन है, ऐसा घमंड इंसान लेकर ही पैदा होता है। राजेश खन्ना का कहना था कि अगर किसी को सफल होना है, तो उसे मेरी तरह घमंडी बनना होगा।

हर किसी के बस की बात नही
राजेश खन्ना ये भी कहते थे कि घमंडी बनना हर किसी के बस की बात भी नहीं है, जो दिल से बहुत अमीर होता है, उसी के अंदर ये बात हो सकती है, आपको बता दें कि राजेश खन्ना और शबाना आजमी ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है।