लाल जोड़े में पत्रलेखा, तो सिल्क कुर्ते में राजकुमार राव, कपल के वेडिंग आउटफिट की हो रही खूब चर्चा

rajkumar3

राजकुमार राव और पत्रलेखा के स्टनिंग वेडिंग लुक की चर्चा हर जगह हो रही है, चर्चा होनी बनती भी है, जब कपल का ये खूबसूरत वेडिंग लुक बॉलावुड के चर्चित फैशन डिजाइनर सब्यासाची ने डिजाइन किया हो।

New Delhi, Nov 16 : बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा ने सात फेरे लेकर हमेशा के लिये एक-दूसरे के हो गये, बॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिक लव बर्ड्स कहे जाने वाले राजकुमार और पत्रलेखा 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गये हैं, दोनों की शादी की खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर छायी हुई है। राजकुमार और पत्रलेखा दोनों अपनी शादी में रॉयल लुक में नजर आ रहे हैं, बॉलीवुड के इस जोड़े के वेडिंग लुक पर फैंस फिदा हो रहे हैं, जमकर तारीफें कर रहे हैं।

वेडिंग लुक की चर्चा
राजकुमार राव और पत्रलेखा के स्टनिंग वेडिंग लुक की चर्चा हर जगह हो रही है, चर्चा होनी बनती भी है, जब कपल का ये खूबसूरत वेडिंग लुक बॉलावुड के चर्चित फैशन डिजाइनर सब्यासाची ने डिजाइन किया हो। राजकुमार की दुल्हनिया लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, पत्रलेखा ने अपनी जिंदगी के सबसे खास दिन सब्यासाची की रेड बुटी साड़ी पहनी, जिस पर खूबसूरत एम्ब्रॉयडरी हुई है, साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने एक स्पेशल चुनरी को भी पेयरअप किया है।

पत्रलेखा की चुनरी
पत्रलेखा की चुनरी उनके वेडिंग आउटफिट का सबसे अहम हिस्सा रही, ये कोई आम चुनरी नहीं है, बल्कि इसे खासतौर पर पत्रलेखा के लिये तैयार किया गया है, चुनरी पर बंगाली भाषा में कपल के लिये एक खास संदेश लिखा गया है। उन्होने अपनी चुनरी में लिखवाया है, अमर पोरन भौरा भालोबासा, अमी तोमो सोमोरपोन कोरिलम, जिसका हिंदी में मतलब है, प्यार से भरे इसे दिल के साथ मैं खुद को तुम्हें सौंपती हूं, ये खूबसूरत वादा उन्होने राजकुमार के लिये लिखवाया, जो अपने आप में ही खास है।

राजकुमार का लुक
अब बात करते हैं दूल्हे राजकुमार राव के लुक की, उन्होने अपनी शादी में सिल्क कुर्ता और चूड़ीदार पायजामा पहना, इसके साथ ही एक्टर ने रॉ सिल्क की आइवरी जैकेट पेयरअप की, राजकुमार के जैकेट पर गोल्ड प्लेटेड बंगाल टाइगर बटन लगाये गये हैं, जो उनके इस वेडिंग आउटफिट को खास बना रहे हैं।