#MeToo : तनुश्री दत्ता पर राखी सावंत ने लगाए ऐसे – ऐसे आरोप, अगर सच निकले तो उड़ जाएंगे सबके होश

राखी सावंत ने तनुश्री दत्‍ता पर गंभीर आरोप लगाते हुए, सन्‍न कर देने वाले बयान दिए हैं । ग्‍लैमर डॉल बनकर सामने आने वालीं राखी सावंत इस बार बनारसी साड़ी में सिर पर पल्‍लू रखे नजर आईं ।

New Delhi, Oct 25 : नाना पाटेकर और तनुश्री दत्‍ता के बीच शुरू हुई जंग में अब राखी सावंत भी कूद गई हैं । तनु श्री ने फिल्‍म हॉर्न्‍ ओके प्‍लीज में उनके रोल को राखी सावंत द्वारा रिप्‍लेस किए जाने पर एक बयान दिया था । राखी ने उसी बात को मुद्दा बना लिया है और तनुश्री पर गंभीर आरोप लगाए हैं । राखी ने ना सिर्फ तनुश्री को काफी बुरा भला कहा बल्कि उन पर झूठ बोलने का आरोप भी लगाया । जुबानी जंग, मानहानी के केस तक जा पहुंची है । राखी ने तनुश्री पर कुछ और गंभीर आरोप भी लगाए हैं ।

राखी ने कहा – मेरे साथ भी दुष्‍कर्म हुआ है
राखी ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा, “मुझे यह कहते हुए बहुत शर्म आ रही है और दुख हो रहा है कि आज से 12 साल पहले मेरे साथ भी दुष्‍कर्म हुआ था । मुझे ये शब्द नहीं कहने चाहिए। एक लड़की होने के नाते मुझे ये कहते हुए काफी शर्म आ रही है।” राखी सावंत ने इस प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में हर वो पैंतरा अपनाया जिसमें उनका महारत है । रोना-धोना, चिल्‍लाना राखी सावंत पीसी में कुछ अलग ही अंदाज में नजर आईं ।

बॉलीवुड को बदनाम कर रहे हैं
राखी सावंत ने यहां कहा, “मेरे आंखों में आंसू है। मेरा ह्रदय छलनी हो चुका है। मुझे अंदर से इतनी तकलीफ हो रही है। आज तक मैंने जुबान नहीं खोली। लेकिन बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है। हर लड़की बहती गंगा में हाथ धो रही है। चलती ट्रेन पकड़ रही है। मुझे काफी दुख हो रहा है। इसलिए मुझे लगा कि अब मुंह खोलना चाहिए कि मेरे साथ अत्याचार हुआ। मैं बताना चाहती हूं कि ये घिनौनी हरकत मेरे साथ हुई। एक बार नहीं, बार-बार हुई। मुझे नाम लेते हुए काफी डर लग रहा है क्योंकि मारने की धमकियां दी जा रही है। गैंगरेप की धमकियां मिल रही है। पुलिस स्टेशन में भी मैं शिकायत दर्ज करवा चुकी हूं।”

तनु श्री को बताया लड़का
“बहुत मी टू-मी टू हो रहा है। अब मैं चाह रही हूं कि शी टू हो। राखी सावंत का दुष्‍कर्म बार-बार तनुश्री दत्ता ने किया। अब आप बोलेंगे कि ये कैसे हो सकता है? एक लड़की दूसरी लड़की का रेप कैसे कर सकती है? धारा 377 कानून लागू किया गया है। आप जानते हैं कि ही टू ही और शी टू शी। आपको क्या लगता है कि तनुश्री दत्ता ने बाल क्यों मुंडवाए। वो एक लड़की नहीं लड़का है। अंदर से वो एक पूरा लड़का है। तनुश्री दत्ता ने आज से 12 साल पहले मेरी बेस्ट फ्रेंड थी। वो मुझे रेव पार्टियों में लेकर जाती थी।”

राखी की बातों में कितना दम
बनारसी साड़ी पहनकर पूरे भारतीय नारी के अंदाज में पहुंची राखी सावंत ने इस स्‍पेशल ड्रामे में कोई कसर नहीं छोड़ी । राखी के बयान में कितना दम है ये तो इन आरोपों की जांच के बाद ही पता चलेगा । लेकिन राखी के बयान अगर निराधार हुए तो मानहानि का केस कहीं उन्‍हीं पर भारी ना पड़ जाए । राखी ने यहां एक वीडियो भी शेयर किया । जिसे देखने के लिए आपको राखी के इंस्‍टा हैंडल पर जाना पड़ेगा । राखी का पूरा इंटरव्‍यू आप नीचे वीडियो पर क्लिक कर देख सकते हैं ।

https://www.youtube.com/watch?v=KQ6jl-R0wQI