राखी सावंत विरुष्का को गिफ्ट करना चाहती हैं ये पैकेट, बाबा रामदेव को दी चुनौती

Rakhi Sawant

राखी सावंत ने बाबा रामदेव के लिये कोई पहली बार ऐसा बयान नहीं दिया है, इससे पहले वो उन्हें शादी का ऑफर देकर भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

New Delhi, Dec 27 : अक्सर अपने बेबाक और विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत एक बार फिर से चर्चा में है, दरअसल कंट्रोवर्सी क्वीन ने योगगुरु स्वामी रामदेव को चुनौती दी है, उन्होने कहा है कि बाबा रामदेव जी अगर आपमें दम है तो आप पतंजलि के कंडोम बनाइये, हर कोई ये देखना चाहता है, आपको बता दें कि राखी ने बाबा रामदेव के लिये कोई पहली बार ऐसा बयान नहीं दिया है, इससे पहले वो उन्हें शादी का ऑफर देकर भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

पहले भी बाबा रामदेव पर दे चुकी हैं बयान
राखी सावंत बाबा रामदेव को लेकर पहले भी बयान दे चुकी हैं, उन्होने कुछ साल पहले उन्हें शादी का ऑफर किया था, हालांकि योगगुरु ने उनके बयान को ज्यादा तरजीह नहीं दी थी, Baba Ramdevलेकिन राखी अपने बयानों की वजह से खूब चर्चा में रही थी, अब जब उन्होने नई चुनौती दी है, तो देखना है कि रामदेव उनके बयान पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

विराट-अनुष्का को गिफ्ट देना चाहती हैं
इसी महीने टीम इंडिया के कप्तान विराटो कोहली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की, जिसके बाद राखी ने दिल टूट जाने की बात कही, और न्यू वेडिंग कपल को बधाई देते हुए कहा कि वो दोनों को कंडोम गिफ्ट करना चाहती हैं, राखी ने अपने बयान में विराट कोहली के लिये अपने प्यार का भी इजहार किया और कहा कि उनकी शादी से उनका दिल टूट गया।

राखी ने जताई थी नाराजगी
कंट्रोवर्स क्वीन ने टीवी पर कंडोम विज्ञापन के समय-सीमा तय किये जाने वाली गाइडलाइन को लेकर भी अपनी नाराजगी जाहिर की। Rakhi-sawant-1उन्होने कहा कि ऐसा इसलिये किया जा रहा है, क्योंकि उनका भी विज्ञापन आने वाला था, आपको बता दें कि पिछले महीने ही राखी ने ये विज्ञापन शूट किया था, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में रही थी।

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं राखी
आइटम डांसर राखी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं, वो लगभग हर मुद्दे पर अपनी बात इस माध्यम से रखती हैं, Rakhi-Sawantअब उन्होने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वो इन सभी मुद्दों पर बोलती नजर आ रही हैं, राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो को अब तक 50 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

लोग उड़ा रहे मजाक
राखी सावंत एक बार फिर से ट्रोलरों ने निशाने पर हैं, दरअसल जैसे ही उन्होने बाबा रामदेव और विराट कोहली के बारे में कहा, वो ट्रोलरों के निशाने पर आ गई, social mediaलोग सोशल मीडिया पर उनका मजाक बना रहे हैं, हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि वो अपने मकसद में कामयाब रही, क्योंकि वो अटेंशन पाने के लिये ही ऐसे बयान देती है, ताकि वो सस्ती लोकप्रियता बटोर सके।

कंडोम के विज्ञापन के लिये समय निर्धारित
सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने नई गाइडलाइन जारी की है, इसके मुताबिक विज्ञापन रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक ही दिखाया जाएगा, IB Ministryदरअसल ये फैसला बच्चों का ध्यान में रखकर लिया गया है, सरकार ने सभी टीवी चैनलों के लिये एजवाइजरी जारी कर दिया है, सरकार ने कहा है कि उनका फैसला इस नियम पर आधारित है कि ऐसे किसी विज्ञापन को दिखाने की अनुमति ना दी जाए, जो बच्चों की सुरक्षा खतरे में डालें या उन्हें अस्वास्थ्यकर प्रथाओं में कोई दिलचस्पी जगाएं।

हुआ था विवाद
आपको बता दें कि गर्भ निरोधक और एड्स जैसी गंभीर बीमारी से बचने के लिये सरकार कंडोम को प्रचारित करती है, Condomsजनसंख्या नियंत्रण के इस महत्वपूर्ण साधन को सरकार मुफ्त में ही बांटती है, कई बड़े ब्रांड्स के कंडोम के प्रचार बॉलीवुड के कई बड़े सितारे करते हैं, मालूम हो कि बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने हाल ही में अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ एक कंडोम कंपनी के लिये विज्ञापन शूट किया था।

सनी लियोनी के विज्ञापन पर विवाद
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के कंडोम विवाद को लेकर पिछले दिनों खूब विवाद हुआ था, नवरात्रि के दौरान उनके विज्ञापन गुजरात में जगह-जगह लगाये गये थे, इस विज्ञापन में वो गुजराती लिबास में थी, और लिखा था खेलो मगर प्यार से। इस पोस्टर-होर्डिग के बाद हिन्दू युवा वाहिनी के लोगों ने जमकर बवाल काटा था, विवाद इतना बढ गया था कि कंपनी को होर्डिग हटवाने पड़े।