राखी सावंत ने अपने इस बॉडी पार्ट के बारे में कह दी बड़ी बात, सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग

राखी सावंत ये नाम ही काफी है चटपटी गॉसिप के लिए, राखी ने एक बार फिर अपने बयान से खुद को खबरों में ला खड़ा किया है । अब इसे पब्लिसिटी कहें या राखी की दिलदारी, इस बार राखी ने अपने बॉडी पार्ट को दान करने की बात कही है ।

New Delhi, Sep 24 : बिग बॉस की कंटेस्‍टेंट, बॉलीवुड की आइटम गर्ल, तीखी मिर्ची राखी सावंत एक बार फिर खबरों में हैं । राखी अकसर अपने अजीबोगरीब बयानों से खबरों में आती रहती हैं इस बार भी उनके एक वीडियो ने उन्‍हें बॉलीवुड सुर्खियों में जगह दी है । राखी ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है जिसमें उनकी बातें सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे । राखी का ये वीडियो है तो डोनेशन पर लेकिन वो जो डोनेट करना चाहती हैं वो हैरान करता है ।

राखी का वीडियो वायरल
अपने वीडियो से हर मुद्दे पर बात करने वाली राखी सावंत ने एक वीडियो बॉडी पार्ट डोनेशन पर भी बनाया है । राखी अपने शरीर के उस अंग को डोनेट करना चाहती हैं जिसे वो सबसे खूबसूरत मानती हैं । राखी के मुताबिक वो दुनिया से जाने से पहले दुनिया के लिए कुछ दान करके जाना चाहती हैं । उन्‍होने ऐश्‍वर्या का जिक्र किया कि वो अपनी खूबसूरत आंखों के लिए जानी जाती है और उन्‍होने अपनी आईज को डोनेट किया है इसी तरह वो भी अपने सबसे खूबसूरत बॉडी पार्ट को डोनेट करना चाहती हूं ।

राखी इस बॉडी पार्ट को करेंगी डोनेट
इस वीडियो में राखी कह रही हैं, ‘दुनिया में ऐसे-ऐसे महान लोग हैं, जो अपने शरीर के अलग-अलग अंग दान करते हैं। कोई अपनी आंखे दान करता है तो कोई अपने लंग्स दान करता है। मैं भी दुनिया को कुछ दान करना चाहती हूं।  मेरे पास और तो कुछ है नहीं, इसलिए मैं अपने ब्रेस्ट दान करना चाहती हूं।’

जसलीन और अनूप जलोटा पर भी बयान
राखी के इस वीडियो से पहले उनका अनूप जलोटा और जसलीन मथारू पर दिया बयान काफी फेमस हुआ था । तब उन्‍होने कहा था कि ‘यकीन ही नहीं हो रहा है कि अनूप जलोटा जी कि इतनी हॉट गर्लफ्रेंड है। जसलीन तो बहुत ही हॉट हैं।’ इतना ही नहीं राखी ये तक कह देती हैं अनूप जी आपका एक पैर कब्र में है और…। राखी ने अनूप जलोटा पर कमेंट करते हुए उनका गाना भी गया ।

राखी ने करवाई हैं कई सर्जरी
राखी सावंत इंडस्‍ट्री में कई साल पहले एक मयूजिक वीडियो के जरिए आई थीं । तब की राखी और अब की राखी में जमीन आसमान का फर्क है । राखी ने खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए दुनिया भर की सर्जरी कराई हैं । जिनमें ब्रेस्‍ट इंप्‍लांट भी शामिल है । हालांकि 2010 में वो कह चुकी हैं कि वो ब्रेस्‍ट इंप्‍लांट रिमूव करा चुकी हैं । राखी हर ऐसे मद्दे पर बात करती ळैं जिस पर कोई भी इंडस्‍ट्री से बोलना नहीं चाहता । बहरहाल राखी ने डोनेशन की इच्‍छा जाहिर कर दी है ।