सनी लियोनी को टक्‍कर देने आई उन्‍हीं की इंडस्‍ट्री की ये स्‍टार, भारत में राम गोपाल वर्मा कर रहे हैं लॉन्‍च

राम गोपाल वर्मा एक बार फिर खबरों में हैं, उनके काम से जुड़ी एक खबर ट्रेंडिंग न्‍यूज में से एक है । जानना चाहेंगे RGV का ये नया वेंचर क्‍या है ।

New Delhi, Jan 12 : राम गोपाल वर्मा एक बार फिर एकशन मोड में हैं, नहीं नहीं वो कोई एक्‍शन फिल्‍म नहीं ला रहे हैं बल्कि एक और बोल्‍ड एक्‍ट्रेस की बॉलीवुड में एंट्री कराने जा रहे हैं । वेल अब इन्‍हें एक्‍ट्रेस कहें या नहीं अभी कहना मुश्किल है । दरअसल RGV की ये खोज उस इंडस्‍ट्री से है जहां से कभी सनी लियोनी ने बॉलीवुड में कदम रखा था । हालांकि सनी को टीवी शो के जरिए भारत में कदम रखने का मौका मिला था वहीं इस स्‍टार को बतौर एक्‍ट्रेस राम गोपाल वर्मा लेकर आ रहे हैं ।

इस स्‍टार का हो रहा है डेब्‍यू
राम गोपाल वर्मा अपनी नई फिल्‍म गॉड, $ex और धोखा के जरिए अमेरीकी हॉट स्‍टार मिया मालकोवा को इंडस्‍ट्री में लाने जा रहे हैं । फिल्‍मका बोल्‍ड पोस्‍टर सामने आ चुका है और शूटिंग से जुड़ी कुछ तस्‍वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें RGV मिया को गाइड करते और शूट करते देखे गए हैं । बताया जा रहा है कि इस वीडियो की शूटिंग राम गोपाल वर्मा ने यूरोप में की है ।

मिया ने ट्वीट कर किया धन्‍यवाद
मिया मालकोवा ने ट्विटर पर राम गोपाल वर्मा के साथ काम करने के अपने एक्‍सपीरियंस को शेयर किया और इस फिल्‍म का एक पोस्‍टर भी शेयर किया । उन्‍होने ट्वीट कर लिखा “भारतीय फिल्मकार राम गोपाल वर्मा ने मेरे साथ यूरोप में एक वीडियो ‘गॉड, $ex एंड ट्रुथ’ शूट किया है. मैं सनी लियोनी के बाद भारतीय फिल्म निर्देशक के साथ काम करने वाली दूसरी ऐसी एक्‍ट्रेस हूं.”

रामगोपाल वर्मा ने भी किया ट्वीट
मिया के ट्वीट पर रिएक्‍ट किया और लिखा कि –  “मिया के साथ काम करने का उनका अनुभव बहुत ही खास रहा । उन्‍होने कभी सनी लियोनी के साथ काम नहीं किया है लेकिन मिया के साथ काम करने में उन्‍हें बहुत मजा आया । मिया के लिए उन्‍होने लिखा कि वो एक खूबसूरत पेंटिंग हैं, जिसे उन्‍होने केवल फ्रेम किया है ।  इस फिल्‍म पर काम करना बहुत ही दिमाग लगाने वाला और शानदार एक्सपीरियंस था”

इस दिन आएगा ट्रेलर
फिल्‍म का पोस्‍टर बेहद गोल्‍ड है और सब्‍जेक्‍ट भी उतना ही बोल्‍ड नजर आ रहा है । जाहिर ये पोस्‍टर सोशल मीडिया में आते ही वायरल हो गया है । फिल्‍म को लेकर काफी हाइप क्रिएट हो चुकी है, फिल्‍म का ट्रेलर देखने को बेताब लोगों को बता दें कि ये 16 जनवरी को रिलीज किया जाएगा । राम गोपाल वर्मा की ये फिल्‍म काफी धमाल मचा सकती है, सनी लियोनी को टक्‍कर देने आ रहीं मिया का जलवा भारतीय दर्शक जरूर देखना चाहेंगे ।

यू ट्यूब पर हिट हैं राम गोपाल वर्मा
RGV की फिल्‍में लंबे समय से बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पा रही है । मलटीसटारर फिल्‍म सरकार 3 भी बॉकस ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी । जाहिर है इन फिल्‍मों की हालत देखकर RGV ने कुछ और करने के बारे में सोचा । सोशल मीडिया राम गोपाल वर्मा के लिए एक बेहतरीन विकल्‍प बनकर उभरा जहां उनकी क्रिएटिविटी पर कोई कट नहीं लगाए जा सकते थे । RGV की पिछली वेब सीरीज गन्‍स एंड थाईज काफी पसंद की गई ।

कुछ शॉर्ट फिल्‍में भी की
दो वेब सीरिज गन्‍स एंड थाई हिंदी में और कडप्‍पा तेलगू में करने के अलावा यूट्यूब पर राम गोपाल वर्मा की कुछ ओर शॉर्ट फिल्‍म्स भी काफी चर्चा में रहीं । फॉरेनर और मैं सनी लियोनी बनना चाहती हूं को लोगों ने हजारों की संख्‍या में देखा । हालांकि इन फिल्‍मों को कोई खास एप्रीसिएशन नहीं मिल पाया । अब राम गोपाल वर्मा सनी लियोनी की ही इंडस्‍ट्री से एक एक्‍ट्रेस को ले आए हैं देखना होगा ये उन्‍हें कितना पॉपुलर बनाती हैं ।

सनी लियोनी को मिला था भरपूर स्‍वागत
इंडो-कनाडियन हॉट स्‍टार की छवि वालीं सना लियोनी टीवी रिएलिटी शो के जरिए बॉलीवुड में आई थीं वहीं मिया आर जी वी की हॉट एंड बोल्‍ड एक्‍ट्रेस बनकर आ रही हैं । हालांकि मिया इस इंडस्‍ट्री में 2014 से हैं, उनके भाई भी उन्‍हीं की तरह हॉट फिल्‍मों के एक्‍टर हैं  ।मिया के लिए बॉलीवुड में ये डेब्‍यू सनी लियोनी जैसा शानदार साबित होगा या RGV के दूसरे प्रोजेक्‍ट की तरह ये भी बस कुछ हवा बना पाएगा ये आने वाला वक्‍त बताएगा ।