करण जौहर ने खुलेआम रणबीर को लेकर कह दी बड़ी बात, नाराज हो सकती है आलिया

करण जौहर ने कहा कि सलाह कैसी ? मैं तो उन्हें यही कहूंगा कि रणबीर निश्चित रुप से बेस्ट हसबैंड साबित होंगे।

New Delhi, Aug 30 : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने रिलेशनशिप को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं, दोनों के पैरेंट्स जहां इस रिलेशन को आगे बढाने के मूड में हैं, कहा जा रहा है कि जल्द ही महेश भट्ट और ऋषि कपूर इस पर चर्चा के लिये मिलने का प्लान बना रहे हैं। तो दोनों के कुछ कॉमन फ्रेंड भी इस क्यूट कपल को अलग-अलग सलाह देने में लगे हैं। जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

बेस्ट हसबैंड
आलिया भट्ट के करीबी दोस्तों में गिने जाने वाले करण जौहर से जब रणबीर कपूर को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होने रणबीर को बेस्ट हसबैंड कह डाला। अब आप सोच रहे होंगे, कि आखिर ये बात करण जौहर से पूछी किसने, तो आपको बता दें कि ये बात खुद रणबीर कपूर ने करण से पूछी थी। आइये आपको बताते हैं, कि पूरा माजरा क्या है।

करण और रणबीर एक शो में
दरअसल हुआ यूं कि रेडियो शो के सीजन-2 में ये बात सामने आई, कि शो के एक सेंगमेंट में सिलेब सरप्राइज रखा जाएगा। जिसके बाद रणबीर कपूर ने करण जौहर को बुलाया। दोनों ने इस शो में कई मसालेदार बातें की। बॉलीवुड स्टार ने फिल्ममेकर से पूछा कि अगर वो एक ही गलती दो रिलेशनशिप (दीपिका और कैटरीना) में लगातार कर दे तो उसे क्या करना चाहिये।

करण का जबाव
इस पर स्टार फिल्ममेकर का जबाव था कि जो व्यक्ति ऐसे रिलेशन से जुड़ा है, उसे अलग हो जाना चाहिये। क्योकि कुछ चीजें ऐसी है, जो वाकई में गलत है। इसके बाद रणबीर ने तुरंत अगला सवाल किया, कि मेरी गर्लफ्रेंड को आप मेरे बारे में क्या सलाह देना चाहेंगे। इस पर फिल्ममेकर ने बड़ा ही मजेदार जबाव दिया ।

करण का मजेदार जबाव
करण जौहर ने कहा कि सलाह कैसी ? मैं तो उन्हें यही कहूंगा कि रणबीर निश्चित रुप से बेस्ट हसबैंड साबित होंगे। करण जौहर ने इसके साथ ही ये भी कहा कि उन्हें जिन्हें ये सलाह देनी थी, दे चुके हैं। अब तो आप भी समझ गये होंगे, कि करण जौहर का इशारा किसकी तरफ था। हालांकि कुछ समय पहले रणबीर पर आलिया इसी वजह से नाराज हो गई थी, कि उन्होने खुलेआम रिलेशनशिप को कबूल कर लिया था, अब करण ने भी मुहर लगा है। खैर जो भी हो, रणबीर और आलिया की जोड़ी बेहद क्यूट लगती है।