आलिया-रणबीर ने गुपचुप तरीके से कर ली सगाई, नीतू सिंह ने पोस्ट की ये तस्वीर

जानकारों के मुताबिक रणबीर की मां को भी पता है कि इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए हजारों तरह की बातें की जाएगी।

New Delhi, Oct 01 : रणबीर कपूर ने दो दिन पहले (28 सितंबर) को अपना 36वां जन्मदिन मनाया है। बॉलीवुड के रॉकस्टार के जन्मदिन के बाद से बी-टाउन के गॉसिप गलियारों में बड़ी खुशखबरी गूंज रही है। कहा जा रहा है कि फिल्म इंडस्ट्री के दो परिवारों कपूर और भट्ट परिवार की दोस्ती जल्द रिश्तेदारी में बदलने वाली है, दोनों परिवारों ने इसका फैसला ले लिया है। रणबीर और आलिया की गुपचुप तरीके से सगाई हो गई है। हालांकि अभी दोनों परिवारों में से किसी ने भी इस खबर की पुष्टि नहीं की है, लेकिन इस बात की खूब चर्चा हो रही है, कि दोनों ने सगाई कर ली है।

नीतू सिंह ने पोस्ट की तस्वीर
आलिया और रणबीर एक-दूसरे को लेकर सीरियस हैं, रणबीर-आलिया की सगाई की चर्चाओं की मुख्य वजह एक तस्वीर है। दरअसल सोशल मीडिया पर रणबीर की मां नीतू सिंह कपूर ने एक तस्वीर पोस्ट की हैं, जिसमें आगे आलिया उसके बाद सोनी राजदान फिर खुद नीतू सिंह और सबसे पीछे रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को नीतू सिंह ने रणबीर के जन्मदिन पर पोस्ट किया था।

तस्वीर से कह दिया सबकुछ
जानकारों के मुताबिक रणबीर की मां को भी पता है कि इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए हजारों तरह की बातें की जाएगी, लेकिन उन्होने इस तस्वीर को पोस्ट कर खुद ही संकेत दे दिये हैं कि भट्ट और कपूर परिवार में जल्द ही रिश्तेदारी होने वाली है, दोनों एक-दूसरे के सुख-दुख का हिस्सा बनने वाले हैं। चर्चा है कि रणबीर ने जन्मदिन पर परिवार के कुछ सदस्यों की मौजूदगी में आलिया से सगाई कर ली।

आलिया है पसंद
बॉलीवुड रॉकस्टर के जीवन में सोनम कपूर, दीपिका और कैटरीना के रुप में गर्लफ्रेंड आई, लेकिन उनकी मां को इन तीनों में से कोई पसंद नहीं आई, नीतू कपूर को सबसे पसंद जो आई है, वो आलिया ही हैं। वो नहीं चाहती कि आलिया भट्ट भी रणबीर के जीवन में सिर्फ गर्लफ्रेंड बनकर ही रह जाए, इसी वजह से वो इस रिश्ते को आगे बढाने में लगी हुई है, वो खुद ही आलिया के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मी डिया पर पोस्ट करती रहती हैं।

इसी साल के आखिर में शादी
रणबीर के करीबी दोस्तों का कहना है कि उनके घर वालों को आलिया पसंद है, उन्हें लगता है कि क्यूट एक्ट्रेस उनके बेटे के जीवन में स्थिरता लाएंगी, उन्हें शादी कर लेना चाहिये। खास बात ये भी है कि आलिया के पापा महेश भट्ट को भी रणबीर कपूर बेहद पसंद हैं, दोनों कुछ मौकों पर साथ बात करते भी नजर आ चुके हैं। कपूर और भट्ट परिवार इस रिश्ते से बेहद खुश हैं, कहा जा रहा है इसी साल के आखिर में या अगले साल के शुरुआत में दोनों सात फेरे ले सकते हैं।