शादी की खबरों के बीच दीपिका पादुकोण ने यूं जाहिर किया एक्स ब्वॉयफ्रेंड के लिये प्यार, तस्वीर वायरल

Ranbir Deepika

दीपिका पादुकोण ने अपने पूर्व ब्वॉयफ्रेंड के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसके कैप्शन में लिखा है, जब नैना मिली बन्नी से।

New Delhi, May 05 : बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की सुपरहिट फिल्म ये जवानी है दीवानी भला किसने ना देखी होगी, इस फिल्म में इस जोड़ी ने धूम मचा दी थी, दोनों ने मिलकर लोगों को जीने का तरीका सिखाया था। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने पूर्व ब्वॉयफ्रेंड के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसके कैप्शन में लिखा है, जब नैना मिली बन्नी से। इस तस्वीर से एक बात तो साफ हो गई, कि दोनों के बीच अब कुछ भी खराब नहीं है, दोनों फिर से अच्छे दोस्त बन गये हैं।

ये जवानी है दीवानी पार्ट-2
मालूम हो कि इस तस्वीर को देखकर कुछ लोग अनुमान लगा रहे हैं कि ये जवानी है दीवानी का सीक्वल भी बन सकता है, Ranbir Deepika5इस बारे में जब मस्तानी से सवाल पूछा गया, तो उन्होने हां में सिर हिलाया। उन्होने कहा कि मैं तो इंतजार कर रही हूं, कि कोई आये और मुझसे कहे, कि वो इस फिल्म का सीक्वल बनाना चाह रहा है, दीपिका ने कहा कि अगर इस फिल्म का अगला भाग बनता है, तो जरुर वो उसका हिस्सा बनना चाहेंगी।

बायोपिक और ऐतिहासिक फिल्मों पर जोर
इससे आगे बोलते हुए दीपिका पादुकोण ने कहा कि वो ये जवानी है दीवानी के तरह की फिल्में करना चाहती है, लेकिन इस समय निर्देशक बायोपिक और ऐतिहासिक घटनाओं पर फिल्में बनाना ज्यादा पसंद कर रहे है। Ranbir Deepika3आपको बता दें कि दीपिका की हालिया रिलीज फिल्म पद्मावत थी, इस फिल्म में उन्होने कथित रुप से रानी पद्मावती का किरदार निभाया था।

रणबीर-दीपिका दिखे साथ
आपको बता दें कि करियर के शुरुआती दिनों में दीपिका और रणबीर का नाम जोड़ा जाता था, दोनों ने अपने रिलेशनशिप को खुलकर कबूल किया था। Ranbir Deepika1हालांकि रणबीर की मां की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद भी दोनों ने कुछ फिल्मों में साथ काम किया, बॉलीवुड एक्ट्रेस को जब भी मौका मिलता है, वो रणबीर के मिलने पहुंच जाती है।

टैटू की वजह से सुर्खियों में
जैसे ही दीपिका-रणबीर की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, फिर से एक बार एक्ट्रेस के टैटू की चर्चा होने लगी। Ranbir Deepika4आपको बता दें कि दीपिका जब रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थी, तो उन्होने अपनी गर्दन पर एक आरके नाम का टैटू बनवाया था। कहा जा रहा है कि अभी भी एक्ट्रेस के गर्दन पर वो टैटू मौजूद है।

टैटू हटवाने की चर्चा
जब दीपिका का रणबीर से ब्रेकअप हुआ था, उसके कुछ महीने बाद ये कहा गया था कि एक्ट्रेस रणबीर से जुड़ी हर चीज को खत्म कर देना चाहती है, Ranbir Deepika2उन्होने सर्जरी के जरिये उस टैटू को भी हटवा दिया है, हालांकि अब ये दावा किया जा रहा है कि वो टैटू अभी भी एक्ट्रेस के गर्दन पर मौजूद है।

रणवीर से शादी की चर्चा
पिछले कुछ दिनों से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के शादी की खबर सुर्खियों में है। आपको बता दें कि दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में है।Ranbir Deepika31 इसके बावजूद दीपिका को जब भी मौका मिलता है, वो अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड से मिलने के लिये पहुंच जाती है, आज भी दोनों की जोड़ी सुपरहिट है, यही वजह है कि जैसे ही दोनों कोई तस्वीर पोस्ट करते हैं, वायरल हो जाती है।