रणवीर सिंह – दीपिका पादुकोण की शादी कंफर्म, इस वेटरन एक्‍टर ने दी सबसे पहले बधाई, इटली में होगी धूम

बॉलीवुड में इन दिनों प्रियंका चोपड़ा की शादी के चर्चे हैं, साथ ही खबर दीपिका पादुकोण और रणवीर की भी कंफर्म हो गई है । दोनों इटली में एक दूजे के होने जा रहे हैं । इस सीनियर एक्‍टर ने दोनों को बधाई देकर खबर कंफर्म कर दी है ।

New Delhi, Aug 14 : बॉलीवुड में शादियां हों और उसकी चर्चा ना हो ऐसा कैसे पॉसिबल है ।  एक तरफ हमारी देसी गर्ल की विदेशी से शादी खबरों में है तो वहीं देसी छोरे रणवीर सिंह की खूबसूरत चार्मिंग एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण से शादी की खबरें भी फिजाओं में है । वैसे हम आपको बता दें ये शादी अब कंफर्म हो चुकी है । दीपिका और रणवीर 20 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं ।

Advertisement

खास लोग ही होंगे शामिल
सूत्रों के अनुसार, दीपिका पादुकोण और रणवीर के इस बेहद खास मौके पर परिवार के कुछ लोग ही शामिल होंगे । गेस्ट लिस्ट में सिर्फ 30 लोगों के नाम शामिल हैं । परिवार के अलावा कुछ बहुत ही करीबी लोगों को इस शादी में आने का न्‍यौता दिया गया । इस शादी की धूम भी वैसी ही होगी जैसी विराट और अनुष्‍का की शादी की था । इटली का ये डेसिटनेशन बहुत ही खूबसूरत है ।

Advertisement

दो रिसेप्‍शन रखे जाएंगे
सूत्रों के अनुसार दोनों की शादी के बाद दो रिसेप्‍शन रखे जाएंगे । पहला मुंबई में होगा तो वहीं दूसरा दीपिका पादुकोण के होमटाउन बेंगलुरु में रखा जाएगा । मुंबई के रिसेप्‍शन सभी बॉलीवुड हस्तियां शामिल होंगी वहीं बेंगलुरु में दीपिका की फैमिली के रेलेटिव्‍ज आदि शिरकत करेंगे । ये शादी बॉलीवुड की सबसे महंगी शादियों में से एक होने जा रही है ।

एक्‍टर कबीर बेदी ने किया ट्वीट
रणवीर और दीपिका की शादी की कफर्म न्‍यूज जब फिल्‍मफेयर में आई तो ऐक्टर कबीर बेदी खुद को रोक नहीं पाए । उन्‍होने ट्विटर के ज़रिए दीपिका और रणवीर को शादी की बधाई दी। कबीर बेदी ने ट्वीट किया, ‘बहुत ही सुंदर कपल और इटली में बहुत ही सुंदर लोकेशन। बहुत ही शानदार इवेंट होगा। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को बहुत-बहुत बधाई। उन्हें ज़िंदगीभर की खुशियां मिलें।’

शादी को लेकर कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं
शादी के बारे में दीपिका पादुकोण और रणवीर या फिर उनकी फैमिली की ओर से अभी तक कोई ऑफभ्‍शियल कमेंट नहीं आया है । लेकिन एक्‍टर कबीर बेदी के इस ट्वीट के बाद अटकलें औपचारिकता में बदल गई हैं । खबर अब कंफर्म मानी जा रही है और उम्‍मीद की जा रही है कि बॉलीवुड का ये हॉट कपल जल्‍द ही इस बारे में अपने फैन्‍स को पूरी जानकारी देगा ।

शाहरुख खान को स्पेशल इनविटेशन 
इन दो खास मेहमानों में एक नाम बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का है, आपको बता दें कि दीपिका ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किंग खान के साथ ओम शांति ओम से किया था, इसके साथ ही दोनों के बीच काफी अच्छी बांडिंग है, शाहरुख ने भी पीकू को इटली आकर शादी में शामिल होने का भरोसा दिया है।

अर्जुन कपूर भी होंगे शामिल
किंग खान के अलावा अर्जुन कपूर को भी शादी में शामिल होने के लिये बुलाया गया है। आपको बता दें कि अर्जुन रणवीर के करीबी दोस्तों में

गिने जाते हैं, दोनों गुंडे फिल्म में एक साथ काम भी कर चुके हैं, कहा जा रहा है कि रणवीर ने स्पेशली उन्हें शादी में शामिल होने के लिये कहा है।