सोनम का रिसेप्‍शन छोड़ सीढि़यों पर बैठे चैट करते नजर आए रणवीर सिंह, क्‍या दीपिका पादुकोण से हो रही थी बात

विराट अनुष्‍का, सोनम आनंद और अब चर्चा है दीपिका-रणवीर की शादी की, अब रणवीर दीपिका को इतना मिस जो कर रहे हैं । यकीन ना आए तो इस तस्‍वीर पर गौर जरूर फर्माएं ।

New Delhi, May 10 : सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की धूम में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ । मेहंदी, हल्‍दी, संगी, शादी, रिसेप्‍शन सब कुछ पूरे धूम धाम से सेलिब्रेट हुआ । कपूर परिवार की ओर से शादी को लेकर कोई सीक्रेसी नहीं बरती गई, लिहाजा मीडिया में भी इसे लेकर बहुत हंगामा नहीं हुआ । सोनम की शादी के बाद अब एक बार फिर नजरें रणवीर और दीपिका की शादी पर टिक गई हैं । बॉलीवुड का ये कपल लंबे समय से रिलेशनशिप में है और ये शादी कब करेगा ये उनके फैंस जरूर जानना चाहते हैं ।

रणवीर को आई दीपिका की याद
रणवीर और दीपिका की खबरें फिर से सामने आई हैं क्‍योंकि सोनम के वेडिंग रिसेप्‍शन में रणवीर कुछ करते हुए पकड़े गए हैं । जी हां, रिसेप्‍शन में सोनम और आनंद को देखकर लगता है रणवीर को दीपिका याद आ गईं । और वो पार्टी छोड़कर दीपिका से बात करने सीढि़यों पर बैठ गए । लंबे समय तक वो अपने फोन पर ही लगे रहें । आपको बता दें दीपिका इस शादी में शामिल नहीं हो पाई थीं ।

फोटो वायरल
दरअसल रणवीर सिंह की सीढि़यों पर बैठे हुए एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वो सीढि़यों पर बैठे नजर आ रहे हैं । ये उसी होटल की फोटो है जहां सोनम ओर आनंद की रिसेप्‍शन पार्टी चल रही थी । रणवीर किससे बात कर रहे हैं ये नहीं पता, लेकिन सोशल मीडिया में ये फोटो इसी कैप्‍शन के साथ वायरल हो रही है कि रणवीर को दीपिका की याद आ रही थी और वो पार्टी में उन्‍हें मिस कर रहे थे ।

दीपिका ने भी किया कमेंट
वायरल फोटो तब और ज्‍यादा दिलचस्‍प हो गई जब इस पर खुद दीपिका पादुकोण ने कमेंट किया । उन्‍होने एक स्‍माइल के साथ एक हार्ट इमोजी भी इस पर पोस्‍ट किया । दीपिका के इस पोस्‍ट पर कमेंट करने के बाद से ही सोशल मीडिया में ये तस्‍वीर जमकर वायरल होने लग गई । दीपिका और रणवीर की कैमिस्‍ट्री ऑनस्‍क्रीन ही नहीं ऑफस्‍क्रीन भी दिखाई देती है ।

फैन क्‍लब ने की शेयर
रणवीर सिंह की ये तस्वीर, दीपिका और रणवीर के एक फैन क्लब ने शेयर की है । तस्‍वीर में रणीवर सीढि़यों पर ही बैठे हुए हैं और फोन परDeepika Ranveerबिजी नजर आ रहे हैं । फैनक्‍लब की ओर से शेयर इस तस्‍वीर पर दीपिका का कमेंट मानों एक हामी हो, सहमति हो कि हां वो उन्‍हीं से बात कर रहे हैं । आमतौर पर ऐसी तस्‍वीरों पर सेलेब्‍स कमेंट नहीं करते हैं लेकिन दीपिका ये कमेंट काफी कुछ कह रहा है ।

शादी की खबरें
पिछले काफी समय से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें चल रही हैं । बीच में खबर आई थी कि दोनों की सगाई हो चुकीdeepika ranveer 6 है, दीपिका के जन्‍मदिन पर रणवीर और उन्‍होने परिवार के सामने सगाई कर ली है । फैमिली में शादी की शॉपिंग भी शुरू हो गई है और दीपिका भी इसके लिए प्रेपरेशन कर रही हैं । खबर है कि साल के अंत तक ये शादी हो सकती है ।