पद्मावती को लेकर पहली बार सामने आए रणवीर सिंह, बोले ‘200% भंसाली के साथ हूं’

पद्मावती को लेकर पहली बार देखा जा रहा है कि अभिनेता रणवीर सिंह भी इस लड़ाई में कूद पड़े हैं। उनका कहना है कि वो 200 फीसदी भंसाली के साथ हैं।

New Delhi, Nov 22 : पद्मावती फिल्म को लेकर पहली बार अभिनेता रणवीर सिंह मीडिया के सामने आए हैं। अब तक देखा जा रहा था कि वो इस विवाद से दूर थे। लेकिन अब रणवीर पहली बार खुलकर सामने आ गए हैं। रणवीर का कहना है कि वो 200 फीसदी फिल्म और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ खड़े हैं। इसके साथ ही उन्होंने कुछ ऐसी बातें हैं, जिनके बार में आपका जानना जरूरी है।

मुझसे चुप रहने के लिए कहा गया
रणवीर का कहना है कि उनसे अब तक चुप रहने के लिए कहा गया है। उन्होंने इसके साथ ही बताया कि जो भी ऑफिशियल स्टैंड होगा, उस बारे में इस फिल्म के प्रोडयूसर्स बताएंगे। इसके साथ ही उनका कहना है कि ये बेहद ही संवेदनशील मसला है। इस फिल्म में रणवीर ने अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभाया है। फिलहाल इस फिल्म को लेकर विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

चार प्रदेशों में बैन
चार प्रदेशों के मुख्यमंत्री इस पर अपनी राय जता चुके हैं। एमपी, यूपी, राजस्थान और पंजाब के सीएम ने इस फिल्म की रिलीज को लेकर आपत्ति जताई है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि अगर धमकी देने वाले दोषी हैं, तो भंसाली भी उतने ही दोषी हैं। उनका कहना है कि दोनों पक्षों पर समान रूप से कार्रवाई होनी चाहिए। योगी ने कहा है कि कानून को हाथ में लेने का अधिकार किसी को भी नहीं है।

वसुंधरा ने कही बड़ी बात
इसके साथ ही राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया का कहना है कि कानून-व्यवस्था को सुनिश्चित रखना राज्य की पहली प्राथमिकता है। उनका कहना है कि कानून व्यवस्था को  हर हाल में बहाल रखा जाएगा। उन्होंने बताया कि केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी को लिखे पत्र पर जब तक अमल नहीं होता, इस फिल्म को राजस्थान में रिलीज नहीं होने देंगे।

पंजाब में फिल्म पर बैन
पंजाब के सीएमं कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि फिल्म अगर इतिहास से छेड़छाड़ करती है, तो उसे राज्य में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। इसके साथ ही उनका कहना है कि जो लोग इसके खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं, वो ठीक काम कर रहे हैं। इसके अलावा मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहाने ने भी इस बारे में अपनी राय रखी है। उन्होंने क्या कहा ये भी जान लीजिए।

मध्यप्रदेश के सीएम भी नाराज
शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि राष्ट्रमाता पद्मा वती के सम्मान के खिलाफ जिस फिल्म में दृश्य दिखाए  गए हैं, उस फिल्म का प्रदर्शन मध्य प्रदेश में नहीं होगा। इससे पहले दीपिका पादुकोण भी इसे लेकर अपनी राय रख चुकी हैं। उनका कहना था कि इस फिल्म की रिलीज को कोई नहीं रोक सकता। इसके साथ ही दीपिका ने कहा था कि वो पद्मा वती के लिए रिलीज का इंतजार कर रही हैं।

दीपिका ने कही बड़ी बातें
इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने पद्मा वती का रोल निभाया है। इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है। इस फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि इसमें इतिहास से छेड़छाड़ की गई है। इस बीच कई लोगों ने इस फिल्म को पहले ही देख लिया है। इनमे से कई लोगों को कहना है कि पद्मावती एक साफ-सुथरी फिल्म है और इसमें इतिहास से छेड़छाड़ नहीं की गई।