ऐसे कपड़े पहन एयरपोर्ट पहुंच गई रश्मिका मंदाना, हो रही जबरदस्त ट्रोल, वीडियो

Rashmika

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, इनको ठंड नहीं लगती क्या, मैं तो शाम को स्वेटर भी पहनकर घर से बाहर निकलूं, तो कांपती हूं।

New Delhi, Jan 24 : रश्मिका मंदाना साउथ सिनेमा की टॉप हीरोइनों में गिनी जाती हैं, फिल्म पुष्पा- द राइज में अपनी एक्टिंग से उन्होने फैंस का दिल जीत लिया है, हाल ही में रश्मिका मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें रश्मिका के कपड़ों को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है, लोगों का कहना है कि क्या उन्हें ठंड नहीं लगती, वहीं कई लोग तो उन्हें पहचान भी नहीं पा रहे हैं।

इस लुक में नजर आई रश्मिका
वीडियो में रश्मिका मंदाना एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं, उन्होने हुडी के साथ शॉर्ट्स पहन रखी है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं, उन्होने कैप भी पहनी है, साथ ही चेहरे पर मास्क लगा रखा है, कुछ लोगों ने रश्मिका के लुक की तारीफ की है, तो कुछ लोगों ने ट्रोल करना शुरु कर दिया है।

लोगों ने जमकर किया ट्रोल
वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, इनको ठंड नहीं लगती क्या, मैं तो शाम को स्वेटर भी पहनकर घर से बाहर निकलूं, तो कांपती हूं, दूसरे ने कमेंट कर लिखा, लगता है जल्दी में मैम पैंट पहनना भूल गई, एक ने लिखा, मुझे लगा ये फुटबॉल प्लेयर है, वहीं किसी ने कमेंट किया, इतनी ठंड में भी शॉर्ट्स।

बॉलीवुड से मिलने लगे ऑफर
रश्मिका इन दिनों अपनी फिल्म पुष्पा- द राइज को लेकर चर्चा में है, इस फिल्म में उन्होने अल्लू अर्जुन के साथ काम किया था, फिल्म में रश्मिका के किरदार श्रीवल्ली को भी खूब तारीफ मिली है, फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है, कहा जा रहा है कि रश्मिका को अब बॉलीवुड से भी ऑफर मिलने लगे हैं, वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिशन मजनू में नजर आएंगी, साथ ही अमिताभ बच्चन के साथ गुडबाय में भी काम कर रही हैं।