क्रिकेटर रवींद्र जडेजा पर भी चढ़ा ‘पुष्पा’ का जादू, तस्‍वीर पर अल्लू अर्जुन के कमेंट ने लूटी महफिल

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्‍टारर फिल्म पुष्पा जबरदस्त हिट हो चुकी है । फिल्म देखकर आने वाले लोग अल्लू अर्जुन के स्वैग और डायलॉग्स कॉपी कर रहे हैं ।

New Delhi, Jan 15: इन दिनों अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के हर जगह चर्चे हो रहे हैं। इस मूवी का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है । सोशल मीडिया पर फिल्‍म के गानों की धूम है, और अल्‍लू का अंदाज पसंद किया जा रहा है । फैंस तो फैंस फिल्‍म इंडस्‍ट्री के दिग्‍गज भी अल्‍लू से प्रभावित हैं । अब उनका असर क्रिकेटर रवींद्र जडेजा पर भी दिख रहा है। कैसे आगे बताते हैं आपको ।

पोस्‍टर लुक किया कॉपी
दरअसल रवीन्‍द्र जड़ेजा ने पुष्‍पा फिल्म से अल्लू अर्जुन वाला लुक रीक्रिएट करके अपनी तस्वीर शेयर की है। कहना होगा उनका यह फोटो, लुक कमाल का है । ये तस्‍वीर जबरदस्त वायरल हो रही है और लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं। खास बात ये कि रवींद्र के इस पोस्ट पर अल्लू अर्जुन का भी कमेंट दिखा।

अल्‍लू ने भी किया कमेंट
अल्लू अर्जुन के इस कमेंट पर भी लोग प्यार लुटा रहे हैं। दरअसल रवींद्र जडेजा ने तस्‍वीर शेयर कर फिल्म का डायलॉग लिखा है साथ ही स्मोकिंग से जुड़ा डिस्क्लेमर भी दिया है। रवींद्र जडेजा का ये पोस्ट 1.5 मिलियन से भी ज्‍यादा लोगों ने लाइक किया है। सबसे मजेदार बात ये है कि इस पर अल्लू अर्जुन के कॉमेंट को अब तक 31 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

बीड़ी के साथ दिखे जडेजा
गौरतलब है कि अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्‍टारर फिल्म पुष्पा जबरदस्त हिट हो चुकी है । फिल्म देखकर आने वाले लोग अल्लू अर्जुन के स्वैग और डायलॉग्स कॉपी कर रहे हैं । जडेजा ने तस्‍वीर को कैप्शन दिया है, क्या आपने पुष्पा नाम से फूल समझ लिया था? वह आग है। अल्लू अर्जुन ने इस पर फिल्म का डायलॉग कमेंट किया है, झुकेगा नहीं। फैंस रवींद्र और अल्लू दोनों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं ।