रिया और महेश भट्ट का नया कनेक्‍शन आया सामने, ED ने खोल दिया बड़ा राज, खुलासे से मीडिया में सनसनी

रिया चक्रवर्ती ने सुंशात का घर 8 जून को छोड़ दिया था, उन्‍हें अकेला छोड़कर वो चली गई थीं । मामले में रिया सवालों के घेरे में हैं और अब उन्‍हें लेकर बड़ा खुलासा हुआ है ।

New Delhi, Aug 11: सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कसता जा रहा है । ईडी उनके और उनके परिवार के बयान से संतुष्‍ट नहीं है और ना ही इनके बयान मेल खा रहे हैं । इस बीच रिया, उनके भाई और पिता के फोन जब्‍त कर लिए गए हैं । वहीं रिया की कॉल रिकॉर्ड सामने आई हैं, जिससे पता चला है कि उन्‍होने 8 जून के बाद फिल्‍म इंडस्‍ट्री के एक शख्‍स से लगातार बात की थी । 8 जून के ही दिन रिया सुशांत को अकेला छोड़कर चली गईं थीं ।

महेश भट्ट को की कॉल
सुशांत सुसाइड मामले में एक टीवी चैनल ने ईडी के सूत्रों के हवाले से बताया है कि रिया चक्रवर्ती  के नंबर से 8 से 13 जून के बीच महेश भट्ट  के मोबाइल नंबर पर 16 बार कॉल की गई है । खबरों के अनुसार, रिया 8 जून के बाद लगातार महेश भट्ट के मोबाइल नंबर पर कॉल कर रहीं थीं । ईडी के सूत्रों के हवाले से आ रही ये खबर चौंकाने वाली है । सुशांत के डिप्रेशन में होने की बात रिया के अलावा भट्ट की ओर से ही सामने आई थी ।

फंसती जा रही हैं रिया और उनका परिवार
वहीं सोमवार को ईडी ने रिया चक्रवर्ती से फिर से पूछताछ की थी, उनके भाई से भी लगातार पूछताछ की जा रही है । बताया जा रहा है कि ईडी को टैक्स रिटर्न्स में कुछ गड़बड़ी दिखाई दी हैं । रिया की इनकम में काफी अंतर नजर आ रहा है, जिसका उनके पास कोई जवाब नहीं है । दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने रिया पर उनके बेटा का पैसा हड़पने का आरोप लगाया है । यह भी आरोप लगाया है कि रिया ने सुशांत को मानसिक रूप से टॉर्चर किया ।

सुप्रीम कोर्ट में रिया
रिया चक्रवर्ती ने केस में सुप्रीम कोर्ट में एफिडेविट दिया है, जिसमें उन्‍होने लिखा है –  ‘सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच में मैं पूरा सपोर्ट करूंगी. हालांकि, बिहार सरकार ने जिस तरह सीबीआई को केस दिया है वह कानून के खिलाफ है. मुझे सुप्रीम कोर्ट के सीबीआई को केस देने में कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन यदि सीबीआई जांच करती है तो मैं चाहती हूं कि सुनवाई मुंबई के कोर्ट में हो, पटना के कोर्ट में नहीं. सुशांत का केस जिस तरह सामने आ रहा है वह बिहार इलेक्शन के चलते हो रहा है. पटना में जो एफआईआर हुई है उसमें बिहार के मुख्यमंत्री का हाथ है.’