इस अंदाज में दिखीं रिया चक्रवर्ती, एक्टर के साथ कूल अंदाज में पार्टी करती दिखीं, तस्वीरें वायरल

रिया चक्रवर्ती की तो कोरोना से पूरी तरह से बचाव के लिए रिया ने व्हाइट कलर का मास्क भी लगाया था, रिया के स्टाइलिश बैग पर भी सबकी नज़र जाती रही ।

New Delhi, Apr 10: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद चर्चा में रहीं एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती रीसेन्‍टली गेटवे ऑफ इंडिया पर एक एक्‍टर के साथ स्‍पॉट हुई हैं । रिया बेहद कूल अंदाज में नजर आईं । रिया ने कूल डेनिम के साथ ब्‍लैक टॉप पहना हुआ था, साथ में फंकी बैग कैरी किया हुआ था । रिया की इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं, फैंस इन तस्‍वीरों को देख रहे हैं, कमेंट कर रहे हैं ।

इस एक्‍टर के साथ की पार्टी
हाल ही में रिया चक्रबर्ती का साकिब सलीम और मनीष मल्होत्रा के साथ गेटवे ऑफ इंडिया पर स्पॉट किया गया । दरअसल ये दोनों स्टार्स साकिब के बर्थडे पार्टी के लिए मिले थे, ये पार्टी अलीबाग में हुई । रिया के अलावा तस्‍वीरों में अभिनेता साकिब सलीम को भी देखा जा सकता है । वो भी मास्‍क में ही नजर आए ।

मनीष मल्‍होत्रा भी हुए स्‍पॉट
वहीं फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा कुछ इस अंदाज में सेलिब्रेशन में पहुंचे थे । बात करें रिया की तो कोरोना से पूरी तरह से बचाव के लिए रिया ने व्हाइट कलर का मास्क भी लगाया था, रिया के स्टाइलिश बैग पर भी सबकी नज़र जाती रही । रेड कलर का ये साइड बैग एकदम फंकी लेकिन यूनिक लग रहा था ।

पटरी पर लौट रही जिंदगी
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती बहुत ज्‍यादा नेगेटिवली मीडिया में चर्चा में रहीं, इसके साथ ही ड्रग्स केस में नाम आने के बाद रिया की लाइफ अब नॉर्मल रूटीन पर धीरे धीरे लौटती लग रही है । रिया फिलहाल सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव नहीं हैं, वजह ये भी है कि वो अब भी ट्रोलर्स के निशाने पर हैं । सुशांत के फैंस रिया को कुद भी लिखने में पीछे नहीं रहते हैं ।