फुकरे के बाद चमकी भोली पंजाबन की किस्मत, अब कुछ घंटों के लिए मिल रहे करोड़ों के ऑफर

Richa chaddha main

भोली पंजाबन ने फुकरे रिटर्न्स की सक्सेस के बाद जमकर शॉपिंग की, उन्होने इसी महीने नई कार मर्सिडिज बेंज डीएलई खरीदी है, जिसकी बाजार कीमत 64.01 लाख रुपये हैं।

New Delhi, Dec 27 : बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की फिल्म फुकरे रिटर्न्स सुपरहिट साबित हुई, इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस के सितारे बुलंद है, अब भोली पंजाबन को न्यू ईयर पर शो करने के लिये 1 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऋचा को न्यू ईयर के मौके पर तीन शो ऑफर किये गये हैं, जिसमें से एक शो के लिये उन्हें 1 करोड़ रुपये दिये जाएंगे, इस शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस भोली पंजाबन के किरदार में लोगों का मनोरंजन करती दिखाई देंगी।

मैनेजर ने दी जानकारी
ऋचा चड्ढा के मैनेजर ने ये जानकारी दी है कि वो नये साल के मौके पर लुधियाना, मेरठ और जयपुर में शो कर लोगों का मनोरंजन करेंगी, फुकरे और फुकरे रिटर्न्स के बाद लोग Richa Chaddhaउन्हें भोली पंजाबन के किरदार में पसंद करने लगे है, इसी वजह से न्यू ईयर के मौके पर उन्हें शो का ऑफर दिया गया, जिसे उन्होने स्वीकार कर लिया है।

फुकरे रिटर्न्स रही सुपरहिट
फुकरे के बाद इस सीरीज की दूसरी फिल्म फुकरे रिटर्न्स भी सुपरहिट रही, इस फिल्म ने उम्मीद से ज्यादा कमाई की है, Richa Chaddha1साथ ही फिल्म में पुलकित सम्राट, वरुण और ऋचा च़ड्ढा की एक्टिंग को भी खूब पसंद किया गया, तीनों ने मिलकर दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर दिया, इसी वजह से इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर अच्छा कारोबार किया।

इसी महीने खरीदी नई कार
ऋचा ने फुकरे रिटर्न्स की सक्सेस के बाद जमकर शॉपिंग की, उन्होने इसी महीने नई कार मर्सिडिज बेंज डीएलई खरीदी है, जिसकी बाजार कीमत 64.01 लाख रुपये हैं, richa-chadda1नई कार खरीदने के बाद ऋचा अपने ब्वॉयफ्रेंड अली फजल के साथ लांग ड्राइव पर भी गई, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋचा पिछले एक साल से अपने को-स्टार अली फजल को डेट कर रही हैं, दोनों जल्द ही इसे पब्लिकली एक्सेप्ट भी करने वाले हैं।

एक साल से रिलेशनशिप में हैं ऋचा
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अली फजल और ऋचा चड्ढा दोनों पिछले एक साल से रिलेशनशिप में हैं, हालांकि अभी तक दोनों ने इस पर कुछ भी नहीं कहा है, Richa Chaddha aliलेकिन दावा किया जा रहा है कि जल्द ही दोनों अपने रिश्ते को नाम दे देंगे। आपको बता दें कि अली फजल फुकरे में जफर भाई के किरदार में थे, तो ऋचा ने भोली पंजाबन को रोल निभाया था।

पारो के किरदार में दिखेंगी ऋचा
ऋचा चड्ढा की अगली फिल्म दासदेव है, सुधीर मिश्रा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में भोली पंजाबन पारो के किरदार में नजर आएंगी। fukrey3फिल्म में अपने किरदार को लेकर ऋचा काफी एक्साइटेड हैं, उन्होने कहा कि सुधीर मिश्रा के साथ वो काफी समय से काम करना चाहती थी, अब उन्हें मौका मिला है, वो उनसे काफी कुछ सीखेंगी। फिल्म फरवरी 2018 में रिलीज होगी।

यौन शोषण का हो चुकी हैं शिकार
बॉलीवुड एक्ट्रेस यौन शोषण का शिकार हो चुकी है, हालांकि उन्होने अपनी बात रखते हुए कहा था कि वो उस शख्स के नाम का खुलासा नहीं करेंगी, richa-chaddha5bigक्योंकि फिर उन्हें बॉलीवुड में काम मिलना बंद हो जाएगा, इसलिये बस इतना ही कहेंगी, कि हॉलीवुड ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी काम के नाम पर यौन शोषण किया जाता है।

डायरेक्टर और प्रोड्यूसर को लताड़
ऋचा ने बिना किसी का नाम लिया कहा था कि जो प्रोड्यूसर और डायरेक्टर महिलाओं पर फिल्में बनाते हैं, खुद को प्रगतिशील दिखाना चाहते हैं, Richa-Chadha-16वो सब बर्बाद हो जाएंगे, अगर यौन शोषण पर लोग खुलकर बात करने लगे, तो बहुत सारे हीरो और दूसरे लोग अपना काम ही नहीं बल्कि विरासत भी खो देंगे, लेकिन काम ना मिलने की वजह से कोई चुप्पी नहीं तोड़ता।

क्रिसमस थीम पर सेलीब्रेट किया बर्थडे
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इसी महीने (18 दिसंबर) अपना 31वां जन्मदिन सेलीब्रेट किया है, इस खास मौके पर फिल्म फुकरे की टीम मौजूद थी, Richa chaddha 1ऋचा ने अपना जन्मदिन क्रिसमस थीम पर मनाया, वो लाल रंग के गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थी, तो फुकरे की टीम सांता क्लॉज के लुक में नजर आई।