रणबीर से बार-बार शादी के लिये कह रहे पापा ऋषि कपूर, अब बताया, आखिर किस बात की है उन्हें जल्दी ?

रणबीर कपूर ने एक और इंटरव्यू में जब उनसे आलिया को लेकर सवाल पूछे गये थे, तो उन्होने कहा था कि ये अभी नया है, इसे थोड़ा वक्त दीजिए।

New Delhi, Jul 31 : बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के अफेयर की खबरें इन दिनों सुर्खियों में है, इसी बीच रणबीर के पापा ने कहा कि जब भी मैं रणबीर को शादी करने और सेटल होने की बात कहता हूं, तो वो भाग जाता है। इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा कि मेरी भी तमन्ना है कि मैं और नीतू भी अब दादा-दादी बनें, हमारे गोद में भी पोते-पोती खेलें। ऋषि कपूर ने आगे बोलते हुए कहा कि एक पिता होने के नाते मुझे हर समय इस बात की चिंता रहती है, मैं हमेशा उससे कहता हूं, कि अब 36 के हो गये हो, हर वक्त बस काम में डूबे रहते हो।

रणबीर-आलिया की नजदीकियां
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की नजदीकियां इन दिनों कुछ ज्यादा ही दिख रही है, दरअसल दोनों की नजदीकियां अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान बढी, alia Ranbir1दोनों काफी समय तक शूटिंग के सिलसिले में बुल्गारिया में रहे, इसके बाद 8 मई को जब सोनम कपूर के रिसेप्शन में एक साथ पहुंचे, तो दोनों के अफेयर की चर्चा होने लगी।

नहीं मैं सिंगल नहीं हूं- रणबीर
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा गया था, तो उन्होने कहा था किalia Ranbir51 वो सिंगल नहीं है, मैं कभी सिंगल हो ही नहीं सकता। इसके बाद अगला सवाल उनसे पूछा गया था कि क्या वो आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। जिस पर उन्होने मजाकिया अंदाज में जबाव देते हुए कहा था कि मैं इन सवालों के जबाव देने के लिये राजी नहीं हूं।

थोड़ा वक्त दीजिए
मालूम हो कि रणबीर कपूर ने एक और इंटरव्यू में जब उनसे आलिया को लेकर सवाल पूछे गये थे, तो उन्होने कहा था कि ये अभी नया है, इसे थोड़ा वक्त दीजिए। Ranbir alia5आपको बता दें कि पिछले कुछ महीनों से आलिया और रणबीर कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किये गये हैं, अभी हाल ही जब कपूर परिवार नीतू कपूर का जन्मदिन मनाने के लिये पेरिस जा रहा था, तो आलिया देर रात रणबीर के घर पहुंची थी।

दोस्ती से ज्यादा है रिश्ता
एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने कहा था कि Ranbir मेरे लिये दोस्त से बढकर हैं, हम को-एक्टर्स हैं और फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ काम कर रहे हैं, जो अगले साल रिलीज होगी। अफेयर की खबरों के बीच जून में एक दिन देर रात आलिया रणबीर के घर मिलने पहुंची थी, उनके साथ पापा महेश भट्ट भी थे, तीनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

पापा राजी हैं
जब आलिया और Ranbir Kapoor को लेकर फिल्ममेकर महेश भट्ट से सवाल किया गया था तो उन्होने कहा था कि आप खुद कयास लगाते रहते हैं। इसके साथ ही उन्होने एक लाइन में ये भी कहा था कि पापा राजी हैं। आलिया भले मीडिया के सामने अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं बोलती, लेकिन रणबीर इस मामले में रिएक्ट करते रहते हैं।