साक्षी मिश्रा बोलीं – ‘पापा की मर्जी के बिना शादी करना थी बड़ी गलती, हो रहा है पछतावा’  

परिवार से बगावत कर शादी करने वाली साक्षी मिश्रा को अब घर की याद सता रही है । पिता बात करने को तैयार नहीं तो वहीं साक्षी अब किए पर पछता रही हैं ।

New Delhi, Jan 11: बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी पिछले साल 3 जुलाई को अपने घर से अचानक चली गई थी । इसे बाद साक्षी का एक वीडियो सामने आया जिसमें वो अपने भाई के दोस्त अजितेश कुमार के साथ नजर आईं । साक्षी ने बताया कि उन्‍होने अजितेश से शादी कर ली है और उनके पिता और भाई उन्‍हें इसे लिए डरा – धमका रहे हैं । साक्षी का ये मामला जुलाई महीने में जमकर वायरल हुआ । साक्षी को पिता से संरक्षण का कोर्अ तक पहुंचा और उन्‍हें सुरक्षा दे दी गई । पिता ने भी बोला कि बेटी अब खुश रहे, हमें उसकी कोई चिंता नहीं । लेकिन अब साक्षी को घर की याद सताने लगी है ।

साक्षी ने मीडिया से कही बड़ी बात
साक्षी मिश्रा ने हाल ही में एक न्‍यूज चैनल से बात की और कहा कि उनके पापा की बड़ी तमन्ना थाकि उनकी बेटी आईएएस बनकर इस देश की सेवा करें, साक्षी ने बताया कि उनकी शादी के बाद से पापा नाराज हैं, उनका गुस्सा अभी भी ठंडा नहीं हुआ है। साक्षी मिश्रा ने कहा कि दिल्ली स्थित एक निजी कोचिंग संस्थान में एडमिशन लेकर वो जल्द ही यूपीएससी की तैयारी शुरु करने वाली है, साक्षी ने ये भी कहा कि अब मैं आईएएस या पीसीएस की परीक्षा पास करने के बाद ही पापा को फोन करुंगी।

गलती पर पछतावा
बीजेपी विधायक की बेटी ने कहा कि आईएएस या पीसीएस बन जाने के बाद पापा खुश होंगे और मेरी गलती माफ कर देंगे, साक्षी के अनुसार उनके ससुराल के लोग उनका बेटी की तरह ख्याल रखते हैं, लेकिन उन्हें अपने परिवार की भी याद आती है, क्योंकि जन्म से लेकर शादी तक वो वहीं रही, खासकर भाई विक्की को बहुत मिस करती है। साक्षी ने कहा कि उन्‍हें अब अपनी गलती का पछतावा है, वो अपने माता-पिता से इसके लिए माफी मांगती हैं ।

घर वालों की इच्छा के विरुद्ध की थी शादी
आपको बता दें कि बरेली से विधायक की बेटी साक्षी पिछले साल 3 जुलाई को अपने घर से अचानक चली गई, उन्होने अपने भाई के दोस्त अजितेश कुमार से शादी कर ली, 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर परिजनों से अपनी जान को खतरा बताया था, इसके अगले दिन 11 जुलाई को साक्षी ने एक वीडियो जारी कर अपने पिता और भाई पर संगीन आरोप लगाये थे, वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले ने खूब तूल पकड़ा था।