प्रियंका चोपड़ा के ‘भारत’ छोड़ने से तिलमिलाये सलमान खान, फैसले से हैरान रह जाएंगी एक्ट्रेस

प्रियंका चोपड़ा के फिल्म छोड़ते ही ये भी चर्चा होने लगी, कि आखिर अब कौन इस फिल्म में उन्हें रिप्लेस करेगा?

New Delhi, Jul 28 : बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने ब्यॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ सगाई कर ली है, साथ ही कहा जा रहा है कि इसी अक्टूबर में दोनों शादी करेंगे। शादी की वजह से ही प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ में काम करने से मना कर दिया है। इस फिल्म से जुड़े सूत्रों का दावा है कि प्रियंका के फैसले से भाईजान हैरान हैं। उन्हें भरोसा ही नहीं हो पा रहा है कि अचानक उन्होने इतना बड़ा फैसला ले डाला। साथ ही सूत्र का ये भी कहना है कि सलमान खान देसी गर्ल के फैसले से इतने नाराज हैं, कि उन्होने दुबारा कभी उनके साथ काम ना करने का फैसला लिया है।

अच्छे नहीं रहे हैं रिश्ते
वैसे मालूम हो कि प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान के बीच कभी भी रिश्ते बहुत अच्छे नहीं रहे हैं। बॉलीवुड में जब शाहरुख और सलमान का कैम्प बंटा हुआ था, srk-priyanka1तो देसी गर्ल शाहरुख खान खेमे की मानी जाती थी। हालांकि उन्होने दबंग खान के साथ कुछ फिल्मों में काम जरुर किया है, लेकिन इन दोनों के बीच कोल्ड वॉर भी चलता रहा है।

बहन की वजह से फिल्म ऑफर किया
बताया जाता है कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण पहली पसंद थी। लेकिन सलमान खान की बहन अर्पिता की वजह से प्रियंका को ये ऑफर दिया गया, क्योंकि अर्पिता ने ही भाईजान को ‘भारत’ के लिये पूर्व विश्व सुंदरी के नाम का सुझाव दिया था, जिसके बाद सलमान इंकार नहीं कर पाये, क्योंकि वो खुद भी सारी चीजें भुलाकर एक नई शुरुआत करना चाह रहे थे। फिल्म निर्माताओं ने खुद अमेरिका जाकर प्रियंका से इस फिल्म के लिये बात की थी, जिस पर उन्होने हामी भर दी थी।

प्रियंका की जगह कैटरीना
प्रियंका चोपड़ा के फिल्म छोड़ते ही ये भी चर्चा होने लगी, कि आखिर अब कौन इस फिल्म में उन्हें रिप्लेस करेगा। आपको बता दें कि फिल्म निर्माता इसमें कोई नया चेहरा चाह रहे थे, जो सलमान खान के साथ पहले फिल्म ना की है। salman katrinaइस वजह से दीपिका पादुकोण को फिल्म अप्रोच किया गया था। लेकिन फिर बाद में प्रियंका से बातची हुई, तो उन्होने हामी भर दी थी। अब कहा जा रहा है कि कैटरीना कैफ इस फिल्म में दबंग खान के अपोजिट नजर आ सकती हैं।

इस वजह से प्रियंका ने छोड़ी फिल्म
दरअसल देसी गर्ल के एक करीबी सूत्र का कहना है कि ‘भारत’ छोड़ने के पीछे कई वजह है, उनके अनुसार एक्ट्रेस फिल्म में अपने किरदार और स्क्रीन स्पेस को लेकर खुश नहीं थी। फिल्म में और भी कई महत्वपूर्ण किरदार होने की वजह से उन्हें लग रहा था, कि उन्हें कम स्क्रीन स्पेस दिया गया है। आपको बता दें कि ये प्रियंका चोपड़ा की कमबैक फिल्म भी थी, इसलिये वो अपने लिये ज्यादा स्क्रीन स्पेस की डिमांड कर रही थी, इसी वजह से उन्होने फिल्म से अपना मुंह मोड़ लिया।

प्रियंका को लग रहा था डर
दरअसल ये भी कहा जा रहा है कि प्रियंका को इस बात का डर सता रहा था कि कहीं उनका भी हाल रेस-3 की एक्ट्रेस जैकलीन जैसा ना हो जाए, इस फिल्म में डेजी शाह, बॉबी देओल समेत कई महत्वपूर्ण किरदार थे, जिसकी वजह से जैकलीन साइड लाइन हो गई। सूत्रों की मानें, तो पूरी फिल्म में एक्ट्रेस को सिर्फ 35 मिनट का स्क्रीन स्पेश दिया गया था, जिससे वो नाखुश थीं।

सलमान की तरह स्पेस चाहती थी
पहले पहले में दिशा पाटनी को साइन किया गया, फिर तब्बू, उसके बाद डांसर नोरा फतेही भी आ गई। कहा जा रहा है कि सलमान के कहने पर ही इन सभी को स्पेशल रोल दिये गये हैं। अपने घटते स्क्रीन स्पेस की वजह से प्रियंका को लगा कि फिल्म से बाहर हो जाने में ही समझदारी है। वैसे ही उन्हें हॉलीवुड का चस्का लग चुका है, इस वजह से भी उनके नखरे बढ गये हैं। कहा जा रहा है कि वो सलमान के बराबर स्पेस चाहती थी, जो फिल्म निर्माताओं के लिये संभव नहीं था।