प्रियंका से नाराज सलमान खान ने अब जाकर तोड़ी चुप्‍पी, मीडिया के सामने कह दी पीसी को लेकर इतनी बड़ी बात

सलमान खान की फिल्‍म भारत से अलग होने वाली प्रियंका चोपड़ा अब सवालों में घिर गई हैं । फाइनली सलमान खान ने पीसी के फिल्‍म छोड़ने को लेकर बड़ी बात कह दी है ।

New Delhi, Sep 08 : सलमान खान इन दिनों अपने बहनोई आयुष शर्मा की फिल्‍म लवरात्रि के प्रमोशन में जोरों शोरों से जुटे हुए हैं । फिल्‍म को लेकर कोई कमी ना रह जाए, इसके लिए सलमान ने अपनी पूरी पीआर टीम को आयुष के साथ लगाया हुआ है । सलमान इन दिनों अपनी फिल्‍म भारत को लेकर भी चर्चा में हैं, फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो गई है और फिल्‍म से प्रियंका का जाना भी इसके सुर्खियों में रहने का कारण रहा । हालांकि सलमान अब तक इस मामले में चुप्‍पी साधे हुए थे लेकिन एक रीसेन्‍ट इंटरव्‍यू में सलमान का गुस्‍सा फूट ही पड़ा ।

Advertisement

सलमान की नाराजगी यूं आई नजर
सलमान खान से यहां जब पत्रकारों ने प्रियंका के भारत फिल्‍म छोड़ने की वजह जाननी चाही तो वो मानों फूट पड़ें । सलमान ने यहां कहा , “प्रियंका के पास फिल्म छोड़ने की वजह थी। इस कारण प्रोजेक्ट फंस गया था। अगर हमें पहले से पता होता तो हम इसपर बेहतर तरीके से काम कर सकते थे। वह सगाई कर रही थी। मैंने कहा कि सगाई कर लो। इसके लिए फिल्म छोड़ने की क्या जरूरत? फिर उसने कहा कि शादी करनी है। मैंने कहा- तो शादी कर लो।”

Advertisement

हम मैनेज करने को तैयार थे
सलमान ने आगे कहा, “प्रियंका का काम 75-80 दिन का था। शादी के लिए चार दिन की तैयारी और चार दिन की शादी, आठ दिन के अंदर हो गया सब और फिर उसके बाद हनीमून। इसलिए हमने कहा कि हम काम कर सकते हैं। लेकिन वह साफतौर पर कह चुकी थी कि वह फिल्म ‘भारत’ का हिस्सा नहीं बनना चाहती थी।” सलमान ने यह भी कहा कि फिल्म छोड़ने में जरूर प्रियंका को बहुत मुश्किल हुई होगी। क्योंकि वो इस फिल्‍म को करने के लिए काफी एक्‍साइटेड थीं ।

अर्पिता को किए थे 1000 फोन
सलमान ने आगे कहा –  “प्रियंका ने अर्पिता से 1000 बार फोन पर कहा कि वह इस फिल्म में मेरे साथ काम करना चाहती है। इतना ही नहीं, उसने अली अब्बास जफर (‘भारत’ के डायरेक्टर) को भी कहा था कि-देखिए अगर मेरे लायक इस फिल्म में कुछ हो तो।” आपको बता दें प्रियंका पिछले ढाई साल से बॉलीवुड से दूर हैं । उन्‍होने जब ‘भारत’ साइन की तो सलमान ने बकायदा ट्वीट कर इसकी अनाउंसमेंट की, लेकिन शूट शुरू होने से 4 दिन पहले उन्‍होने फिल्‍म छोड़ दी और उनकी जगह फिल्‍म में कैटरीना कैफ को ले लिया गया ।

हॉलीवुड हीरो के साथ काम करें प्रियंका
इस ईवेंट के दौरान सलमान थोड़ा झल्‍लाए हुए भी नजर आए । उन्‍होने कहा – वो खुद भी नहीं जानते कि असल में प्रियंका ‘भारत’ से बाहर क्यों हुईं। यह भी हो सकता है कि वह हमारी इंडस्ट्री में ही काम नहीं करना चाहती हो या सिर्फ हॉलीवुड में ही फिल्में करना चाहती हो। खैर, वो जो भी चाहती है, उसके लिए मैं दुआ करता हूं। हम उसकी सगाई के लिए खुश भी हैं। सलमान ने कहा कि प्रियंका हॉलीवुड में काम कर भारत का ही नाम रौशन कर रही हैं । उनका जो भी फैसला है वो उनका निजी मामला है । आपको बता दें कि ‘भारत’ अगले साल ईद पर रिलीज होगी । फिल्म में कैटरीना के अलावा तब्बू और दिशा पटानी भी नजर आएंगी ।