अब इस विदेशी हसीना पर आया सलमान खान का दिल! एक्ट्रेस को भी हैं पसंद, लेकिन …

सलमान खान का नाम एक बार फिर एक विदेश बाला के साथ जुड़ रहा है । कौन है ये हसीना जिस पर आया है भाई जान का दिल, आगे पढ़ें विस्तार से ।  

New Delhi, Jan 10: सलमान खान का दिल विदेशी हसीनाओं पर आ ही जाता है । कैटरीना कैफ से लेकर यूलिया वंतूर तक, सलमान के प्‍यार के किस्‍से कई हैं । हाल ही में कैटरीना कैफ की शादी हो गई, जिसके बाद एक बार फिर सलमान की शादी को लेकर सोशल मीडिया में जमकर बज रहा । अब खबरें आ रही हैं कि सलमान का दिल एक विदेशी बाला पर आ गया है । जिनकी चर्चा जोरों शोरों से हो रही है । कौन हैं वो, आगे पढ़ें ।

सामंथा लॉकवुड पर आया दिल
इन दिनों सलमान खान का नाम हॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा लॉकवुड के साथ जोड़ा जा रहा है। इन दोनों के रिलेशनशिप होने की खबरें टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं । दोनों की एक कार्यक्रम से तस्‍वीर सामने आई है । इस तस्‍वीर में सलमान सामंथा के बगल में खड़े दिख रहे हैं, भाईजान मुस्‍कुराते हुए पोज दे रहे हैं ।

क्‍या बोलीं सामंथा, दी सफाई
हालांकि सामंथा लॉकवुड का इस पूरे मामले पर कुछ और ही बयान है । बॉलीवुड हंगामा को दिए अपने नए इंटरव्यू में सलमान संग अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा- मुझे लगता है कि लोग बहुत ज्यादा बात करते  हैं. मुझे यह भी लगता है कि कुछ ना होने पर भी लोग बहुत कुछ बोलते हैं। मैं सलमान से मिली हूं, वो बहुत अच्छे इंसान हैं । इस बारे में कहने के लिए सिर्फ इतना ही है । मुझे समझ नहीं आता कि लोगों को इतने आइडिया मिलते कहां से हैं । सामंथा ने बताया कि ‘मेरा मतलब है मैं उनसे मिली, मैं ऋतिक रोशन से मिली. लेकिन ऋतिक और मेरे बारें में तो किसी ने कुछ नहीं कहा । इसलिए मुझे नहीं पता कि यह खबरें आती कहां से हैं ।

सलमान की बर्थडे पार्टी में पहुंचीं थीं सामंथा
दरअसल सामंथा कुछ दिन पहले पनवेल फार्म हाउस में सलमान की बर्थडे पार्टी में दिखीं थीं । पार्टी के बारे में बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि वो सलमान को सिर्फ पार्टी से जानती हैं, इससे पहले वो 2-3 बार सलमान से मिल चुकी हैं उन्होंने यह भी कहा कि सलमान की बर्थडे पार्टी में उन्होंने बाकी लोगों को जाना है । सामंथा ने पार्टी में मौजूद सभी लोगों की तारीफ भी की । सामंथा के इंस्‍टाग्राम पर जाएं तो उन्‍हें कई इंडियन डिजायनर के साथ फोटोशूट की तस्‍वीरें शेयर की हुई हैं ।

https://www.instagram.com/p/CYDw8hHttkm/