तलाक के बाद सामंथा रूथ प्रभु ने दी गुड न्यूज, सोशल मीडिया पर किया बड़ा ऐलान

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु तलाक के बाद अब प्रोफेशनल फ्रंट पर फोकस कर रही हैं, रीसेन्‍टली उन्‍होंने एक बड़ी अनाउंसमेंट की ।

New Delhi, Apr 06: साउथ सुपरस्टार सामंथा पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से चर्चा में रही हैं । नागा चैतन्‍य के साथ तलाक के कारण वो काफी समय अवसाद में भी रहीं । लेकिन अब वो अपना पूरा फोकस काम पर लगाए हुए हैं । एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं, उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए एक अनाउंसमेंट किया है । सामंथा का ये ऐलान उनके फैंस के लिए किसी गुड न्यूज से कम नहीं । दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी आने वाली फिल्म ‘यशोदा’ की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

‘यशोदा’ की रिलीज डेट
ये फिल्‍म हरि और हरीश द्वारा निर्देशित हसेगी, अभिनेत्री समांथा की आने वाली फिल्म ‘यशोदा’ इस साल 12 अगस्त को रिलीज होने जा रही है । फिल्म मेकर्स ने मंगलवार को इसकी घोषणा की है । फिल्म को श्रीदेवी मूवीज के लिए निर्माता शिवलेंका कृष्णा प्रसाद द्वारा बैंकरोल किया गया है । फिल्‍म के निर्माता शिवलेंका कृष्ण प्रसाद ने फिल्म में सामंथा को लेकर कहा, “समांथा ने न केवल अभिनय में बल्कि ‘यशोदा’ के फाइट सीक्वेंस में भी शानदार प्रदर्शन किया है. हम 12 अगस्त में तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में फिल्म को एक साथ रिलीज कर रहे हैं.”

पति की तस्‍वीर भी की शेयर
इसके अलावा सामंथा ने पूर्व पति नागा चैतन्‍य की एक तस्‍वीर भी शेयर की है । तलाक के बाद ये पहला मौका है जब उन्‍होंने उनकी तस्‍वीर शेयर की हो । हालांकि ये तस्‍वीर नहीं उन दोनों की एक फिल्‍म का पोस्‍टर है जो इन्‍होंने 3 साल पहले की थी ।

मई में पूरी होगी शूटिंग
यशेदा के बारे में बताया गया है कि, “शूटिंग मई के अंत तक पूरी हो जाएगी ।  इस एक्शन थ्रिलर में एक प्लॉट है जो पूरे देश भर में दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच सकता है । हाल ही में एक बड़े सेट में एक प्रमुख शेड्यूल को पूरा करते हुए, हम अब कोडाईकनाल में एक और शूट पर जा रहे हैं।” आपको बता दें कि इस फिल्म में समांथा के अलावा, वरलक्ष्मी सरथकुमार, उन्नी मुकुंदन, राव रमेश, मुरली शर्मा, संपत राज, शत्रु, मधुरिमा, कल्पिका गणेश, दिव्या श्रीपदा, प्रियंका शर्मा और अन्य प्रमुख भूमिकाएं निभा रहे हैं । एम. सुकुमार फिल्म के लिए फोटोग्राफी के निर्देशक हैं, जिसके स्टंट वेंकट द्वारा कोरियोग्राफ किए जाएंगे ।

https://www.youtube.com/watch?v=XBnoXoSRDy4