पहली बार संजय दत्त ने किया ये काम, तस्वीरें देख दिल खुश हो जाएगा

sanjay dutt

बॉलीवुड के संजू बाबा यानि संजय दत्त ने पहली बार ये काम किया है, उन्होंने अपने बच्चों के साथ फोटोशूट करवाया है, तस्वीरें देख कर आप का दिल खुश हो जाएगा।

New Delhi, Nov 14: बॉलीवुड मं संजय दत्त ऐसे अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं जो बेहद इमोशनल हैं, वो अपने दोस्तों के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। संजू बाबा के नाम से मशहूर ये अभिनेता अब अपनी निजी जिंदगी का आनंद ले रहा है। संजू के साथ कई विवाद जुड़े हैं, मुंबई बम धमाकों के मामले में सजा पूरी करने के बाद अब संजय फिर से जंदगी को व्यवस्थित कर रहे हैं। पत्नी मान्यता और बच्चों शाहरान और इकरा से लंबे समय तक दूर रहने के बाद अब संजू उनके साथ भरपूर समय व्यतीत कर रहे हैं। बच्चों के साथ पहली बार संजू ने एक फोटोशूट कराया है। ये फोटोशूट एक मैगजीन के लिए करवाया है।

बेहतर पिता बनने की कोशिश
संजू बाबा ने कई बार ये कहा है कि वो अपने बच्चों के लिए एक अच्छा पिता बनने की कोशिश कर रहे हैं। वो कहते हैं कि उनके पिता सुनील दत्त ने उनके लिए जो किया वो अपने बच्चों के लिए कभी नहीं कर पाएंगे, लेकिन अगर उसका आधा भी कर दिया तो वो समझेंगे कि वो एक अच्छे पिता हैं। इस फोटोशूट में संजू बाबा ने यही दिखाने की कोशिश की है।

खुद शेयर की तस्वीरें
संजय द्त ने अपने बच्चों के साथ किए फोटोशूट को खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि ये मेरे लिए दुनिया हैं। मैगजीन का शुक्रिया। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि संजू बाबा अपने बच्चों के साथ फिर से बच्चे बन गए हैं। वो इन पलों का आनंद ले रहे हैं। दोनों बच्चे भी पिता के साथ खुश नजर आ रहे हैं।

बच्चों का साथ बेहतरीन अहसास
सजा के कारण बच्चों से लंबे समय तक दूर रहने के बाद अब संजू उनके साथ समय गुजार रहे हैं। उनका कहना है कि अपने बच्चों बड़े होते देखना, उन्हें समझदार होते देखना, खासकर जब रेस्टोरेंट में वो अपना खाना खुद ऑर्डर करते हैं,  ये सब बहुत अच्छा लगता है, इस से बेहतरीन अहसास है. बच्चों को देख कर बहुत खुशी मिलती है. जाहिर है कि संजू बाबा अब परिवार की अहमियत समझ पा रहे हैं।

समझदार हैं मेरे बच्चे
संजू बाबा ने अपने दोनों बच्चों, शाहरान और इकरा के बारे में शानदार बातें बताई हैं। उनका कहना है कि अब ये लोग मुझे बताते हैं कि मुझे क्या पहनना चाहिए क्या नहीं. जब हम शॉपिंग करने के लिए जाते ह‍ैं तो बेटी इकरा मेरे टी शर्ट और खिलौने पसंद करती है। वहीं बेटा शाहरान ये बताता है कि क्या खाना है। इनका साथ फिर से बचपन में ले जाता है।

जिम्मेदारी निभा रहे हैं संजू
काफी समय से जेल में अपनी जिंदगी बिताने के बाद अब संजू एक पिता की भूमिका अच्छे से निभा रहे हैं। वो अपने बच्चों की स्कूल मीटिंग, फंक्शन से लेकर उनके टिफिन में क्या जाना है इस बात का भी पूरा ध्यान रखते हैं। इतना ही नहीं, संजू अपने दोनों बच्चों के साथ बैठकर कार्टून फिल्म भी देखते हैं। वो जितना ज्यादा हो सके उतना समय अपने बच्चों को देना चाहते हैं।

बॉलीवुड में वापसी
जेल से निकलने के बाद हाल ही में संजय दत्त ने बॉलीवुड मं वापसी की थी। ओमंग कुमार की फिल्म भूमि से संजू बाबा ने फिल्मी परदे पर धमाकेदार वापसी की थी। फिल्म को कामयाबी तो कुछ खास नहीं मिल पाई लेकिन संजू के अभिनय की तारीफ सभी ने की थी। इस फिल्म में संजू एक बेटी के पिता के रोल में दिखाई दिए थे। जो अपनी बेटी के साथ हुए हादसे का बदला लेता है।

संजू पर बन रही है फिल्म
संजू बाबा उन अभिनेताओं में से एक हैं जिनकी जिंदगी किसी फिल्म से कम नहीं है। यही कारण है कि अब संजू की जिंदगी पर एक फिल्म बन रही है। इस फिल्म को राजकुमार हीरानी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में संजू का रोल रणबीर कपूर निभा रहे हैं। इसके लिए रणबीर जमकर मेहनत कर रहे हैं। उनका लुक संजू से काफी मिलता है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में संजू की जिंदगी के अनछुए पहलुओं को दिखाया जाएगा।