संजय दत्त ने खुद कबूली टीना मुनिम से प्यार की बात, इस हद तक पहुंच चुका था दोनों का रिश्ता

संजय दत्त ने इंटरव्यू में कहा था कि टीना मेरी जिंदगी में काफी अहमियत रखती हैं, लेकिन उन्होने कभी भी मेरे करियर में दखल नहीं दिया।

New Delhi, Oct 29 : बॉलीवुड के सबसे सफल निर्देशकों में से एक राजकुमारी हिरानी की फिल्म संजू ने बॉक्सऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया, रणबीर कपूर का करियर भी इस फिल्म के बाद पटरी पर लौट आया है। बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की जिंदगी पर बने इस बायोपिक को कुछ ने प्रोपेगेंडा कहा, तो कईयों ने शानदार एंटरटेनिंग फिल्म। हालांकि ये भी सच हैं, कि फिल्म में संजू बाबा की जिंदगी के कई महत्वपूर्ण पहलुओं को नहीं दिखाया गया है।

टीना मुनिम के साथ रिलेशनशिप
संजय दत्त अपनी पहली फिल्म रॉकी के दौरान एक्ट्रेस टीना मुनिम के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थे। आपको बता दें टीना आज अंबानी परिवार की बहू हैं, उन्होने उद्योगपति धीरु भाई अंबानी के छोटे बेटे अनिल अंबानी से शादी की। संजय दत्त ने उस दौर में टीना मुनिम के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की थी।

इमोश्नल इंसान हूं- संजय दत्त
संजू बाबा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं इमोश्नल रुप से मजबूत इंसान नहीं हूं, मेरे ऊपर कई सालों तक मेरी मां का प्रभाव रहा है, उनके गुजर जाने के बाद टीना मुनिम ने उस स्थान को भरने की कोशिश की थी। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कभी भी मुझे मेरे परिवार से दूर नहीं होने दिया, वो हमेशा मुझे घर पर लड़ाई के बाद भी पापा और बहनों के पास जाने के लिये बोलती थी।

टीना का मेरी जिंदगी में अहमियत
बॉलीवुड स्टार ने इंटरव्यू में कहा था कि टीना मेरी जिंदगी में काफी अहमियत रखती हैं, लेकिन उन्होने कभी भी मेरे करियर में दखल नहीं दिया, ना ही उन्होने मुझे कभी किसी एक्ट्रेस के साथ काम करने से रोका, मैंने पूनम के साथ सिर्फ एक फिल्म में काम किया था, क्योंकि उनके साथ मुझे सिर्फ एक ही फिल्म ऑफर हुई थी, रंजीता के साथ भी मैं काम करना चाहता था, लेकिन किसी भी फिल्म निर्माता ने हमें कास्ट करने का ऑफर ही नहीं दिया।

टीना मना लेती थी
संजय दत्त की तरह ही टीना मुनिम ने भी उस दौर में कई एक्टर्स के साथ काम किया। संजू बाबा ने कहा कि मेरी गर्लफ्रेंड टीना का नाम भी कई एक्टर्स के साथ जुड़ा, जब भी मैं उन अफवाहों के बारे में सुनता था, तो गुस्से से भर उठता था, लेकिन ज्यादातर मौकों पर वो मुझे मनाने में कामयाब हो जाती थी, वो मुझसे कहती थी, मैंने जो भी सुना, वो सच नहीं है। मैं उनसे बेहद प्यार करता था, इसलिये उनकी बातों पर यकीन कर लेता था, मैं उनसे कहता था कि मैं सबकुछ चुपचाप सह रहा हूं, क्योंकि अगर मेरे बारे में भी कोई अफवाह उड़े, तो तुम भी मैच्योर तरीके से हैंडल करो, बताया जाता है कि संजय दत्त की ड्रग्स की लत की वजह से टीना ने उनका साथ छोड़ दिया था।