फिल्म ‘संजू’ देखने के बाद रो पड़े थे संजय दत्त, रणबीर कपूर के लिए ऐसा था रिएक्शन

संजय दत्‍त पर बनी बायोपिक लोगों ने तो पसंद की लेकिन खुद संजय दत्‍त को ये फिल्‍म कैसी लगी । जानना चाहते हैं संजय दत्‍त का क्‍या रिएक्‍शन था ।

New Delhi, Jul 02 : 29 जून को रिलीज हुई संजय दत्‍त की जिंदगी पर बनी फिल्‍म संजू रोज नए रिकॉर्ड बना रही है । फिल्‍म को दर्शकों से, क्रिटिक्‍स से, बॉलीवुड सेलेब्‍स से जोरदार रिएक्‍शन मिल रहे हैं । ये फिल्‍म बॉलीवुड के दमदार एक्‍टर संजय दत्‍त पर बनी है, संजय जिन्‍होने एक नहीं कई सुपरहिट फिल्‍में दी हैं । लेकिन संजू की लाइफ कई उतार चढ़ावों से भरी रही । चारों तरफ से मिल रहे ये रिएक्‍शन संजय दत्‍त के लिए भी उतने ही अहम हैं जितने फिल्‍म के लीड स्‍टार रणबीर कपूर के लिए । खुद संजय दत्‍त को ये फिल्‍म देखकर कैसा लगा, ये आप जरूर जानना चाहेंगे ।

ऐसा था संजय दत्‍त का रिएक्‍शन
ये फिल्‍म राजकुमार हीरानी ने डायरेक्‍ट की है । हीरानी संजय दत्‍त के बहुत बड़े फैन रहे हैं, इतना ही नहीं वो संजय के बहुत अच्‍छे दोस्‍त भी है । मुन्‍ना भाई जैसी फिल्‍म बनाकर उन्‍होने संजय दत्‍त की एक नई छवि लोगों के बीच बनाने में मदद की । एक इंटरव्यू में डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने बताया कि संजय दत्त को फिल्म कैसी लगी और उनका क्या रिएक्शन था ।

संजय दत्‍त के एक्‍सप्रेशन देखने लायक थे
राजू हीरानी ने इंटरव्‍यू में बताया – ”संजय दत्त को ये फिल्म बहुत पसंद आई. जब हमने संजय को ये फिल्म दिखाई तो उनके चेहरे के एक्सप्रेशन देखने लायक थे । फिल्म खत्म होने के बाद वे लगातार रो रहे थे । तब संजय ने रणबीर को देखा और उन्हें गले से लगा लिया । वे थोड़ी देर तक रणबीर कपूर को सीने से ही लगाए रहे.”

दर्शकों की आंखें नम करने वाली फिल्‍म
इस फिल्‍म को देखकर सिर्फ संजय दत्त ही नहीं बल्कि दर्शक भी खूब रोए । फिल्‍म में संजय दत्‍त की जिंदगी के इमोशनल पहलू दिखाए गए हैं, जहां उनके पिता उन्‍हें सपोर्ट करते नजर आए हैं । सुनील दत्‍त एक लोकप्रिय अभिनेता ही नहीं एक अच्छे नेता भी थे । इसके अलावा अपने जीवन में वो हमेशा संजय दत्‍त के साथ नजर आए । इस फिल्‍म के जरिए संजय दत्‍त को लोगों ने करीब से जाना ।

आमिर खान ने किया ट्वीट
फिल्‍म को लेकर क्रिटिक्‍स और फैन ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्‍स भी एक्‍साइटेड थे । फिल्‍म देखने के बाद त्रषि कपूर ने जहां रणबीर पर गर्वहोने की बात कही तो अगल-अलग सितारों ने इस फिल्‍म को बेहतरीन बताया । राजूकुमार हीरानी के साथ दो शानदार फिल्‍में करने वाले आमिर खान ने भी टवीट कर फिल्‍म को बेहतरीन बताया । आमिर ने लिखा – “शुक्रिया राजू एक और एंटरटेन और सशक्त करने वाली फिल्म देने के लिए. बहुत सारा प्यार.” मालूम हो कि संजू देखने के बाद रणबीर कपूर की अदाकारी और राजकुमार हिरानी के निर्देशन की जमकर तारीफ हुई है.

फिल्म ने तोड़े रिकॉर्ड
फिल्‍म ने अपने पहले ही दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर ये साबित कर दिया था कि ये फिल्‍म आगे दूर तक जाएगी । इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली संजू ने शनिवार को 38.60 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 46. 71 करोड़ की कमाई की है । ये बाहुबली के तीसरे दिन की कमाई से ज्‍यादा है । फिल्‍म फर्स्‍अ वीकेंड में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है । संजय दत्‍त ओर रणबीर कपूर दोनों के लिए ही ये फिल्‍म उम्‍मीद से अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स पाने में कामयाब हुई है ।