ऐश्वर्या की वजह से हो गये थे नाराज, 20 साल बार इस स्टार फिल्ममेकर के साथ काम करेंगे सलमान खान

फिल्म देवदास में संजय लीला भंसाला ने शाहरुख खान को साइन किया था, इस बात से सलमान खान काफी नाराज हुए थे, इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ वो काम करना चाहते थे।

New Delhi, Jul 03 : बॉलीवुड फैंस के लिये एक खुशखबरी है, दरअसल सुपरस्टार सलमान खान अपने पसंदीदा फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ जल्द फिल्म साइन कर सकते हैं, हालांकि फिल्म से जुड़ी जानकारी फिलहाल आउट नहीं की गई है। लेकिन संभावना जताई जा रही है, कि फिल्म 2019 के आखिर तक फ्लोर पर आ सकती है, साल 2019 के शुरुआत में फिल्म की घोषणा कर दी जाएगी, मालूम हो कि इस जोड़ी ने खामोशी और हम दिल दे चुके सनम जैसी सुपरहिट फिल्म दी है।

नाराज हो गये थे सलमान
आपको बता दें कि फिल्म देवदास में संजय लीला भंसाला ने शाहरुख खान को साइन किया था, इस बात से दबंग खान काफी नाराज हुए थे, इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ वो काम करना चाहते थे, लेकिन भंसाली ने ऐसा होने नहीं दिया। तब से ही भाईजान भंसाली से नाराज थे। हालांकि बीतते समय के साथ दोनों की नाराजगी अब दूर हो चुकी है, एक बार फिर से नये सिरे से दोनों शुरुआत करना चाहते हैं।

एक और ब्लॉकबस्टर
इस बात में कोई शक नहीं है कि यदि सलमान खान और भंसाली की ये फिल्म फाइनल हो जाती है, तो एक और ब्लॉकबस्टर दर्शकों को देखने के लिये मिल सकती है। इस जोड़ी की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। इन दोनों की फिल्में देखने के लिये दर्शक उत्साहित रहते हैं। ट्यूबलाइट और रेस-3 के बाद सलमान खान को भी एक बड़ी हिट की जरुरत है, इसलिये वो भी चाहते हैं कि संजय लीला भंसाली उनकी फिल्म का निर्देशन करें।

अगले ईद पर भारत
आपको बता दें कि अली अब्बास जफर की फिल्म भारत अगले साल ईद पर रिलीज होगी, इस फिल्म में सलमान खान के साथ प्रियंका चोपड़ा और दिशा पाटनी फाइनल हो चुकी है, priyanka-salman1फिल्म का बजट करीब 200 करोड़ रुपये बताया जा रहा है, इसलिये इस फिल्म से सलमान को भी काफी उम्मीदें है।

किक-2
सलमान खान की सुपरहिट फिल्म किक का सीक्वल भी अगले साल आ रहा है। साजिद नाडियाडवाला ने इस फिल्म के लिये 2019 का क्रिसमस लॉक कर लिया है। jacq salmanहालांकि हाल ही में इसके टलने की खबर आ रही थी, कहा जा रहा है था कि इस फिल्म को 2020 में ले जाया जा सकता है, लेकिन अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

दबंग-3
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रेस-3 के बाद सलमान खान दबंग-3 का काम शुरु करने वाले हैं। इसी साल के आखिर तक फिल्म की शूटिंग शुरु होनी है। फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है, फिल्म का स्टारकास्ट तो फाइनल कर दिया गया है, लेकिन शूटिंग को लेकर अभी तक डेट्स सामने नहीं आये हैं।

शेरखान
सलमान खान की ये फिल्म खूब चर्चा में रही है, फिल्म को सलमान के छोटे भाई सोहेल बनाने वाले हैं, बीच में फिल्म के डब्बा बंद होने की खबर थी, लेकिन फिर भाईजान ने कंफर्म किया, कि फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है, जल्द ही इस पर काम आगे बढाया जाएगा, जिसके बाद फैंस को उम्मीद है कि इस फिल्म में सलमान एक बार फिर से धमाल मचाएंगे।