Video : सपना चौधरी और अर्शी खान के बीच हुआ डांस का मुकाबला, देखिये कौन जीती ?

Sapna Arshi

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
अर्शी खान और सपना चौधरी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो को महज कुछ ही घंटे में करीब 4 लाख व्यूज मिल चुके हैं।

New Delhi, Apr 19 : बिग बॉस-11 की कंटेस्टेंट रही सपना चौधरी और अर्शी खान के बीच शो में कभी नहीं बनी, लेकिन इस शो से बाहर निकलने के बाद ऐसा लगता है कि दोनों पक्की दोस्त बन गई हैं, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सपना और अर्शी मेरे रश्क ए कमर… गाने पर डांस कर रहे हैं, इस वीडियो को अर्शी ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।

सोशल मीडिया पर वायरल
अर्शी खान और सपना चौधरी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो को महज कुछ ही घंटे में करीब 4 लाख व्यूज मिल चुके हैं, sapna Chaudhary31अर्शी और सपना दोनों ही अच्छे डांसर हैं, दोनों ने मेरे रश्क कमर… गाने पर जबरदस्त डांस मूव्स किये हैं, शायद इसी वजह से फैंस को ये वीडियो पसंद आ रहा है, इस वीडियो पर खूब लाइक और कमेंट भी आ रहे हैं।

अर्शी खान ने पोस्ट किया वीडियो
कंट्रोवर्सी क्वीन अर्शी खान ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, उन्होने वीडियो के पोस्ट कर उसके कैप्शन में लिखा है कि तुम्हारे परिवार के साथ यह रात बहुत ही खूबसूरत थी। arshi khan2आपको बता दें कि बीते सप्ताह ही सपना चौधरी के भाई की शादी हुई थी, जिसमें बिग बॉस सीजन-11 के करीब सभी कंटेस्टेंट शामिल हुए थे। सब ने मिलकर सपना के साथ जमकर ठुमके भी लगाये।

बिग बॉस में हुआ था झगड़ा
अर्शी खान और सपना चौधरी के बीच बिग बॉस के घर में हुआ झगड़ा तो आपको याद ही होगा, शो में दोनों कंटेस्टेंट एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करती थीं, sapna Chaudhary33हालांकि सपना के साथ अर्शी का ये अवतार फैंस को बेहद पसंद आ रहा है, दोनों जबरदस्त डांस मूव्स कर रहे हैं, तभी तो ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

चमचा लेकर पड़ गई थी सपना
बिग बॉस के घर में एक बार सपना चौधरी चमचा लेकर अर्शी के पीछे दौड़ पड़ी थी, तब उन्होने ये तक कह दिया था कि यदि अर्शी ने उनके खिलाफ एक भी शब्द कही, sapna Chaudhary32तो वो चमचे से अर्शी का सर फोड़ देंगी। हालांकि तब घर के दूसरे सदस्यों ने बीच-बचाव किया था, तब जाकर मामला शांत हुआ था।

बिग बॉस के घर में भी लगा चुकी हैं ठुमके
ऐसा नहीं है कि सपना और अर्शी खान ने पहली बार साथ में डांस किया है, इससे पहले बिग बॉस के घर में दोनों एक साथ ठुमके लगा चुकी है, arshi Khan1वो वीडियो भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था। हालांकि उसके कुछ दिन बाद दोनों का झगड़ा हो गया। जिसके बाद दोनों एक-दूसरे से बात करना भी पसंद नहीं करती थी।

सपना का गाना रिलीज
वैसे वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में सपना चौधरी का एक गाना रिलीज हुआ है, ये गाना फिल्म नानू की जानू का है, sapna-chaudharyजिसमें सपना अभय देओल के साथ ठुमके लगाती नजर आ रही हैं, फिल्म का निर्देशन फराज हैदर ने किया है, फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर और टीजर वीडियो पहले भी रिलीज किया जा चुका है। फिल्म इसी सप्ताह 20 अप्रैल को रिलीज होगी। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….