सपना चौधरी ने शुरु की फिल्म की शूटिंग, धर्मेन्द्र के भतीजे संग करेंगी रोमांस

sapna New

सपना चौधरी की डेब्यू फिल्म का नाम नानू की जानू है, इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड स्टार धर्मेन्द्र के भतीजे यानी अभय देओल होंगे।

New Delhi, Dec 10 : हरियाणवी डांस सनसनी सपना चौधरी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं, बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद उन्होने अपने पहली फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी है। हाल ही में सपना चौधरी की शूटिंग सेट से ऑन लोकेशन कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें वो लाइट ग्रीन एंड आरेंज कलर का पटियाला सूट पहने और लंबी चोटी वाली हेयर स्टाइल में दिख रही है, सपना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ये होगा डेब्यू फिल्म का नाम
सपना चौधरी की डेब्यू फिल्म का नाम नानू की जानू है, इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड स्टार धर्मेन्द्र के भतीजे यानी अभय देओल होंगे, sapna-chaudhary1जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उसमें सपना अभय के साथ बैठी नजर आ रही हैं, दोनों तस्वीरों में काफी कूल अंदाज में मस्ती करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग सपना के इन तस्वीरों पर खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

2018 में रिलीज होगी फिल्म
कहा जा रहा है कि सपना की ये फिल्म लव स्टोरी है, जिसमें डांस सनसनी के अलावा एक्ट्रेस के तौर पर पत्रलेखा भी नजर आएंगी, sapna New1फिल्म का निर्देशन फराज हैदर कर रहे हैं, ये फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी। सपना चौधरी अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, आपको बता दें कि इस फिल्म को इनबॉक्स पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया है।

बॉलीवुड डेब्यू
चुनिंदा फिल्में करने वाले बॉलीवुड एक्टर अभय देओल के साथ सपना का डेब्यू अहम माना जा रहा है, आपको बता दें कि sapna new3इससे पहले सपना का हाल ही में लव बाइट के नाम से आइटम नंबर रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था, ये गाना फिल्म भांगोलर का हिस्सा है, जो 15 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, इसके अलावा उनके दूसरे आइटम नंबर टैटू का भी टीजर लांच हो चुका है।

कौन है सपना चौधरी ?
शायद अब ये बताने की जरुरत नहीं है कि कौन है सपना चौधरी, बिग बॉस सीजन-11 के घर में जाकर वो और भी लोकप्रिय हो चुकी है,Sapna Chaudhry (1) हरियाणा, यूपी, दिल्ली और राजस्थान में इनकी लोकप्रियता पहले से और बढ गई है। आपको बता दें कि सपना स्टेज डांसर हैं, और बिग बॉस के बाद अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है, इससे पहले उन्होने भोजपुरी फिल्म में आइटम नंबर किया था।

हरियाणा की है सपना
वैसे तो सपना चौधरी का जन्म दिल्ली के महिपालपुर इलाके में हुआ है, लेकिन वो मूल रुप से हरियाणा की रहने वाली है, और उनका बचपन हरियाणा में ही बीता है, sapna-chaudharyउनकी मां के अनुसार जब सपना छोटी थी, तो उनके पिता रोहतक की एक निजी कंपनी में काम करते थे, उनका पूरा परिवार रोहतक में ही रहता था, फिलहाल सपना अपने पूरे परिवार के साथ दिल्ली के नजफगढ इलाके में रहती है।

संघर्ष में बीता बचपन
सपना सिर्फ 12 साल की थी, जब उनके पिता का निधन हो गया था, घर में दूसरा कोई कमाने वाला नहीं था, Sapna Chaudhry (2)इतनी कम उम्र में ही उन्होने ना सिर्फ अपनी बल्कि अपने परिवार की जिम्मेदारी संभाली, उन्होने डांस और सिगिंग को अपना करियर बनाया, उनके करीबियों का कहना है कि उनका बचपन काफी संघर्ष में बीता है, उन्होने अपने दम पर ना सिर्फ अपना परिवार चलाया, बल्कि अपनी बड़ी बहन की शादी भी करवाई।

डांस सनसनी
हरियाणा और उसके सीमावर्ती इलाकों में सपना चौधरी खूब फेमस है, उन्हें डांस सनसनी कहा जाता है, हरियाणा में तो उनके कार्यक्रम में अक्सर भीड़ ज्यादा होने की वजह से हंगामा हो जाता है, Sapna Chaudhry (6)कई बार तो लोगों को शांत कराने के लिये पुलिस को लाठियां तक भांजनी पड़ी है, आप इसी बात से उनकी लोकप्रियता का अंदाजा लगा सकते हैं कि उनकी फैन फॉलोइंग क्या है ?

बिग बॉस सीजन -11 की कंटेस्टेंट
सपना चौधरी ने इस साल बिग बॉस सीजन -11 के घर में भी एंट्री ली थी, हालांकि अब वो शो से बाहर हो चुकी हैं, कहा जा रहा था कि शो के मेकर्स चाहते हैं कि उनकी दोबारा से वाइल्ड कार्ड एंट्री हो, Sapna Choudhary1ताकि उनके फैन्स शो को देखते रहे, लेकिन अभी तक तो सपना वापस शो में नहीं पहुंची है, वो अब अपने अगले प्रोजेक्ट में जुट गई हैं।