सपना चौधरी का बड़ा धमाका, बॉलीवुड सुपरस्टार के साथ करेंगी आइटम नंबर

sapna dance

बिग बॉस के भी कई कंटेस्टेंट को सलमान भाईजान की वजह से ब्रेक मिला, इस बार सबसे बड़ा मौका सपना चौधरी के हाथ लगा है।

New Delhi, Nov 29 : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म में काम करने का गोल्डन चांस हर किसी को आसानी से नहीं मिलता, लेकिन एक बार अगर दबंग खान की नजर किसी पर पड़ जाती है, तो फिर वो एक्टर रातों-रात स्टार भी बन जाता है, ऐसे सितारों की लिस्ट लंबी है, वैसे आपको बता दें कि बिग बॉस के भी कई कंटेस्टेंट को सलमान भाईजान की वजह से ब्रेक मिला, इस बार सबसे बड़ा मौका सपना चौधरी के हाथ लगा है, जी हां, सपना रेस-3 में डांस नंबर करती हुई नजर आ सकती हैं।

रेमो डिसूजा ने दिया ऑफर
बीते सप्ताह रेस-3 के डायरेक्टर रेमो डिसूजा और फिल्म की एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज बिग बॉस के घर में पहुंची थी, Sapna Chaudhry (3)वहां पर उन्होने सपना और प्रियांक को बीट पे बूटी गाने पर डांस स्टेप करने को कहा, सपना के डांस करने के बाद रेमो ने कहा कि आपके साथ तो काम करना बनता है, इस शो के दौरान रेस-3 के डायरेक्टर ने कहा कि हम साथ में जरुर काम करेंगे।

सपना को नहीं हो रहा था भरोसा
जब रेमो डिसूजा ने उनसे कहा कि उनके साथ काम करना बनता है, तो सपना को यकीन ही नहीं हो रहा था, उन्होने जवाब देते हुए कहा कि आपके साथ काम करना, Sapna 4ये तो एक सपना ही है, इस पर हिना खान ने हरियाणवी स्टेज डांसर को समझाते हुए कहा कि ये सपना नहीं बल्कि सच है, अब रेमो के इस टिप्पणी के बाद से ही तरह-तरह के कयास लगाये जा रहे हैं।

रेस-3 में दिख सकती है सपना चौधरी
रेमो डिसूजा के इस कमेंट के बाद से कयास लगाये जा रहे हैं कि सलमान खान की आने वाली फिल्म रेस-3 में सपना चौधरी आइटम नंबर करती हुई दिख सकती है। sapna-chaudharyआपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है, ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी, फिल्म में सलमान खान के अलावा बॉवी देओल और जैकलीन फर्नाडीज भी हैं।

सलमान के नाम का फायदा
बॉलीवुड सुपरस्टार के नाम का फायदा अब तक कई एक्ट्रेस को मिल चुका है, बॉलीवुड में सलमान भाईजान के स्टारडम को देखते हुए ये भी कहा जा सकता है कि किसी भी कलाकार के लिये उनसे अच्छा डेब्यू कोई और नहीं हो सकता, उन्हें बॉलीवुड का सबसे अच्छा गॉडफादर माना जाता है, उन्होने कई एक्ट्रेस और एक्टरों को इस इंडस्ट्री में पहचान बनाने में मदद की।

नये चेहरों को मौका
सलमान खान नये चेहरों को भरपूर मौका देते हैं, फिर चाहे कैटरीना कैफ हो, डेजी शाह, सना खान या सोनाक्षी सिन्हा हो, salman khan shera 1इन सभी एक्ट्रेस को भाईजान ने ही लांच किया और उनके करियर ग्राफ पर पूरी तरह से नजर रखा, सलमान खान के बारे में एक बात कही जाती है, कि वो सलाह उसी को देते हैं, जो उनकी बात सुनता है, यानी आप अगर उनके अनुसार चलोगे, तो रातों-रात स्टार भी बन सकते हैं।

गोल्डन चांस
बॉलीवुड में सलमान भाईजान को गोल्डन चांस का बादशाह कहा जाता है, अगर किसी न्यू एक्ट्रेस या एक्टर पर उनकी नजर पड़ जाती है, तो फिर सुल्तान उसे काम करने का भरपूर मौका देते हैं, कैटरीना कैफ से लेकर सना खान तक हर कोई उनकी दरियादिली से गुजर चुका है, अगर एक्टरों की बात करें, तो सूरज पंचोली और पुलकित सम्राट को भी सलमान खान ने ही लांच किया था।

अगला नाम सपना चौधरी का
बिग बॉस के ओपनिंग सेरेमनी में सलमान खान सपना के साथ ठुमके लगाते दिखे थे, तब से ही कहा जा रहा है कि भाईजान की नजर सपना पर पड़ चुकी है, Sapna salmanवो चाहते हैं कि उन्हें बॉलीवुड में काम मिले, सपना स्टेज डांस छोड़कर बॉलीवुड के लिये काम करें। अब देखना है कि क्या वाकई सपना के करियर को बॉलीवुड में संवारने में सलमान खान मदद करते हैं, या फिर ये महज अफवाह है।

सलमान के नाम पर कुछ नहीं बोली सपना
दिल्ली के नजफगढ स्थित घर पर पत्रकारों ने जब उनसे सलमान खान से संबंधित सवाल किये, सवाल टाल वो आगे बढ गई, sapna new3दरअसल शो से बाहर निकलने से पहले सलमान खान ने सपना को खूब खरी-खोटी सुनाई थी, उन्हें दूसरों की बातें नहीं सुनने के लिये डांट लगाई थी। इसी वजह से सपना सलमान खान से नाराज भी थी, हालांकि कभी उन्होने उनके खिलाफ कुछ भी नहीं बोला।