WWE रिंग में उतरी सपना चौधरी, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर पड़ी ‘भारी’

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
डब्लयूडब्लयूई रिंग में सपना चौधरी और राखी सावंत से सुपरहिट गाना तेरी आंखों का ये काजल…. पर जमकर ठुमके लगाये।

New Delhi, Aug 07 : एक बार फिर से अपने ठुमकों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली सपना चौधरी चर्चा में है, दरअसल सोशल मीडिया पर डांस सनसनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, लेकिन इस वीडियो में वो किसी स्टेज या फिल्म में नहीं बल्कि रेसलिंग रिंग में ठुमके लगाती नजर आती हैं, इसके साथ ही उनका भरपूर साथ दे रही हैं, बॉलीवुड आइटम क्वीन राखी सावंत, ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

डांस का घमासान
सपना चौधरी और राखी सावंत दोनों अपने डांस और ठुमकों के लिये जानी जाती है, जब दोनों एक मंच पर एक साथ डांस करने के लिये आ जाएगी, तो आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं, कि वहां बैठे दर्शकों का क्या हाल हुआ होगा। राखी और सपना ने अपने डांस ठुमकों से वहां बैठे लोगों को भरपूर मनोरंजन किया। दर्शकों ने भी चीयर कर इन दोनों हसीनाओं का उत्साह बढाया।

रिंग में ठुमके
डब्लयूडब्लयूई रिंग में सपना चौधरी और राखी सावंत से सुपरहिट गाना तेरी आंखों का ये काजल…. पर जमकर ठुमके लगाये। दोनों के बिजली डांस को देख वहां बैठे दर्शक दीवाने हो गये, साथ ही अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है, दोनों के डांस वीडियो को काफी लोग पसंद कर रहे हैं, इस पर खूब लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं।

सपना-राखी का डांस देख फैंस क्रेजी
आपको बता दें कि ये दोनों हसीनाएं हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में एक कार्यक्रम करने पहुंची थी, यहां डब्लयूडब्लयूई रेसलिंग का आयोजन किया गया था, वीडियो में सपना देसी अवतार में नजर आ रही हैं, तो राखी वेस्टर्न लुक में है, दोनों के डांस की जुगलबंदी ये बताने के लिये काफी है कि दोनों की आपस में कितनी अच्छी अंडरस्टैंडिग है, आपको बता दें कि दोनों की दोस्ती इस समय काफी सुर्खियों में है।

भोजपुरी गाने पर धमाल
मालूम हो कि इससे पहले सपना चौधरी ने भोजपुरी गाने पर डांस कर कहर बरपाया था, उनका भोजपुरी गाना मेरे सामने आके… हाल ही में रिलीज हुआ है, ये गाना यू-ट्यूब पर छा गया था, इस गाने को 6 दिनों में ही करीब 10 लाख व्यूज मिल गये थे। इसके साथ ही सपना पिछले दिनों बिहार एक स्टेज शो करने भी गई थी। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….

https://www.instagram.com/p/Blp_hD3gaTh/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control