Photos : सपना चौधरी के फैन्स के लिये बुरी खबर, अब ‘बेघर’ हुई डांसर

sapna choudhary

बीते सप्ताह शिल्पा शिंदे, हिना खान, सपना चौधरी और प्रियांक शर्मा नॉमिनेट हुए थे, जिसमें से सपना घर से बाहर निकली।

New Delhi, Nov 27 : बिग बॉस सीजन 11 में रविवार को वीकेंड का वार था, बॉलीवुड सुपरस्टार और शो के होस्ट सलमान खान को घर के एक सदस्य को जनता के वोट के आधार पर घर से बेघर करना था, दबंग खान पहले ही हिना खान से कह चुके थे कि उनकी वजह से घर से एक मजबूत उम्मीदवार बाहर होने वाला है, आपको बता दें कि बीते सप्ताह शिल्पा शिंदे, हिना खान, सपना चौधरी और प्रियांक शर्मा नॉमिनेट हुए थे, जिसमें से सपना घर से बाहर निकली।

शिल्पा शिंदे पहले ही सुरक्षित
टीवी कलाकार शिल्पा शिंदे शनिवार को ही सुरक्षित हो चुकी थीं, जिसके बाद कहा जा रहा था कि हिना खान बाहर हो सकती है, shilpa (2)लेकिन सबसे कम वोट मिलने की वजह से हरियाणवी डांसर सपना चौधरी बाहर हो गई। आपको बता दें कि बिग बॉस के इस सीजन में सपना चौधरी को एक मजबूत कंटेस्टेंट माना जा रहा था, क्योंकि दिल्ली, हरियाणा और उसके सीमावर्ती इलाकों में उनकी अच्छी खासी लोकप्रियता है।

लोगों को लग रहा था प्रियांक होंगे बाहर
बिग बॉस के दर्शकों को लग रहा था कि इस सप्ताह प्रियांक बाहर होंगे, लेकिन घर से निकलना पड़ा सपना चौधरी को, दरअसल सपना अपने दिमाग से खेल भी नहीं पा रही थी, sapna-chaudharyवो हिना के कहने से चल रही थीं, जिसकी वजह से उनकी खराब इमेज लोगों के बीच बन गई थी, फैन्स की चहेती सपना बिग बॉस के दर्शकों को नापसंद हो गई, जिसकी वजह से उन्हें घर से बाहर निकलना पड़ा।

मीडिया रिपोर्ट्स में किया जा रहा था दावा
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा था कि सपना, शिल्पा शिंदे, हिना खान और प्रियांक को इस हफ्ते नॉमिनेट किया गया है, Sapna Chaudhry (2)लेकिन इस सप्ताह किसी भी कंटेस्टेंट को घर से बाहर नहीं किया जाएगा, लेकिन उनकी ये बात गलत साबित हुई। मीडिया के सूत्रों का दावा था कि सपना, हिना और शिल्पा शिंदे की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, ऐसे में शो के प्रोड्यूसर नहीं चाहेंगे कि उन्हें घर से बाहर किया जाए।

हिना खान सीक्रेट रुम में
पिछले सप्ताह की तरह ही इस सप्ताह भी कहा जा रहा था कि हिना खान को सीक्रेट रुम में भेजा जा सकता है, लेकिन शो के मेकर्स ने इस बार ऐसा कोई फैसला नहीं लिया, Sapna Chaudhry (7)हिना इस सप्ताह सबसे ज्यादा वोट पाने की वजह से सेफ हैं, जबकि शिल्पा शिंदे और प्रियांक को भी सपना से ज्यादा वोट मिले, जिसकी वजह से शो को मेकर्स को हरियाणवी डांसर को शो से बाहर करना पड़ा।

लाखों लोग करते थे वोट
सपना चौधरी को बिग बॉस सीजन 11 के टाइटल का मजबूत दावेदार माना जा रहा था, जब से वो इस शो में आई थी, तब से सुर्खियों में छाई हुई थी, Sapna Choudhary1सपना बेहतरीन डांसर हैं, जिनकी वजह से उनके लाखों फैन्स उन्हें शो में बनाये रखने के लिये वोट करते थे, लेकिन बीते कुछ दिनों से वो बिग बॉस के दर्शकों को पसंद नहीं आ रही थी, जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें वोट नहीं किया।

लोग चाहते थे हिना घर से बाहर हो
हाल ही में इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स, इंडिया ने एक पोल कर शो के दर्शकों से पूछा था कि वो इस सप्ताह किसे घर से बेघर होते हुए देखना चाहते हैं, Bigg Bossतो 57 फीसदी दर्शकों ने हिना को घर से बाहर करने पर अपनी रजामंदी दी, शिल्पा शिंदे को 17 फीसदी लोगों ने कहा कि उन्हें घर से बाहर होना चाहिये, तो प्रियांक और सपना चौधरी के लिये 13-13 फीसदी लोगों ने कहा कि उन्हें शो से बाहर होना चाहिये।

गुटबंदी की शिकार सपना
विकास और पुनीश को भाई कहने वाली सपना घर में धीरे-धीरे गुटबंदी का शिकार हो गई, घर के सदस्यों से उनकी जितनी दोस्ती थी, Sapna 4उससे ज्यादा दुश्मनी थी, शरुआत से ही सपना से हर किसी को उम्मीदें थी, लेकिन धीरे-धीरे वो उम्मीदों पर पानी फेरती गई। पिछले कुछ दिनों से उनकी हिना, लव और प्रियांक से अच्छी दोस्ती हुई, तो पुनीष और बंदगी से दुश्मनी ले ली। कई बार तो उन्होने बिना सच जाने ही रिएक्ट किया, जिसकी वजह से दर्शकों के बीच भी उनकी खराब इमेज बनी।

डांस सेंसेशन
आपको बता दें कि सपना चौधरी डांसिग सेंसेशन के नाम से जानी जाती है, वो बिग बॉस के घर में भी अपने डांस की वजह से ही पहुंची थी, Sapna Chaudhry (2)इतना ही नहीं उन्होने कई मौकों पर बिग बॉस के घर में भी अपने ठुमके लगाकर लोगों का खूब मनोरंजन किया। हालांकि काम नहीं करने और ज्यादा सोने की वजह से वो घर वालों के निशाने पर भी रही, जिसके वजह से कई बार उनका झगड़ा भी हुआ।