लग्‍जरी टास्‍क में सपना चौधरी ने दिखाया असली रूप, अपने अंदाज में की सबकी बोलती बंद  

हरियाणा की शान सपना चौधरी इस हफ्ते बदली-बदली नजर आ रही हैं । ये सलमान की उस डांट का असर है जो उन्‍हें वीकेंड पर लगी है ।

New Delhi, Nov 17 : हरियाणा की छेारी सपना चौधरी, अपने डांस मूव्‍ज से पूरे नॉर्थ इंडिया को अपना दीवाना बनाने वाली सपना बिग बॉस के घर में मौजूद हैं । मंच पर दिखने वाली सपना से अलग लोगों को उनका असली रूप घर में देखने का मिल रहा हैं । हालांकि सपना अब तक कुछ खास करने में नाकाम रही हैं लेकिन पिछले हफ्ते वो थोड़ा बहुत नजर आने लगी हैं । इस हफ्ते के लग्‍जरी टास्क में सपना चौधरी की आवाज भी सुनाई दी और उनका गुस्‍सा भी नजर आया ।

लग्‍जरी टास्‍क में फटा सपना का पोस्‍टर
बिग बॉस के 7वें हफ्ते में कैप्‍टनशिप और लग्‍जरी टास्‍क के दौरान सपना चौधरी का पोस्‍टर हटाकर उनकी कैप्‍टनशिप के लिए दावेदारी खत्‍म कर दी गई । दरअसल इस बार घरवालों को मिला था डायनासॉर टास्‍क जिसमें पुनीश, लव और विकास को एक-एक कर घरवालों के पोस्‍टर कुचलने थे और उन्‍हें कैप्‍टनशिप की दावेदारी से एलिमिनेट करना था । खेल के आखिरी पड़ाव पर जाकर सपना का पोस्‍टर पुनीश ने कुचल ही दिया ।

दिखाया असली रूप
पुनीश के पोस्‍टर कुचलने से दुखी सपना पहले तो रोती हुई नजर आईं फिर उन्‍होने पुनीश समेत सभी घरवालों को जमकर झाड़ लगाई । इससे पहले भी सपना अपना रौद्र रूप दिखा चुकी हैं । सातवें हफ्ते में भी कैप्‍टनशिप ना मिल पाने का दर्द उनकी आंखों से साफ झलक रहा था । दरअसल सपना ने घर में पुनीश को अपना भाई बोला था और वो एक्‍सपेक्‍ट कर रहीं थीं कि पुनीश उनका पोस्‍टर नहीं कुचलेगा लेकिन पुनीश ने हितेन और बंदगी के सामने सपना को एलिमिनेट करने के लिए चुना ।

अर्शी से है दुश्‍मनी
बिग बॉस के घर में सपना की सनक उस समय नजर आई थीं, जब उनका और अर्शी खान का झगड़ा हुआ था । अर्शी खान ने उन्‍हें नाचने वाली कहकर अपमानित किया था । हालांकि सपना ने इस बात को बहुत कैजुअली लिया लेकिन अर्शी को सबक सिखाने के लिए वो उनके पीछे भूत जैसी चिपक गई । किचन का चिमटा-बेलन तक लेकर वो अर्शी के सामने बैठी रहीं । आखिरकार अर्शी के रोने पर सपना ने उन्‍हें माफ किया ।

कोई दोस्‍त नहीं
बिग बॉस के इस ग्‍यारहवें सीजन में एक खास बात ये है कि इस बार घरवालों में कोई दोस्‍ती होती नजर नहीं आ रही है । रिश्‍ते एकदम सामान्‍य जैसे हैं ना कोई किसी का अपना ना पराया । इक्‍वेशन्‍स हर दिन बदल रही हैं । पुनीश और बंदगी के रोमांस को छोड़ दें तो बाकी कोई घरवाला एक दूसरे का दोस्‍त दिखता नजर नहीं आता । ऐसा ही कुछ सपना के साथ भी हो रहा है, कभी वो हिना की साइड होती हैं तो कभी वो शिल्‍पा शिंदे के साथ नजर आती हैं ।

सोती रहती हैं सपना
शो के शुरुआती हफ्तों में तो सपना चौधरी घर में दिखती ही थीं । अपनी नींद की प्रॉब्‍लम के चलते उनका ज्‍यादातर समय बेड पर ही रहता था । घर में उनकी इनवॉल्‍वमेंट बिलकुल नहीं थी । लेकिन अब धीरे-धीरे सपना दिखाई देने लगी हैं । नॉमिनेशन में बार – बार बचने वालीं सपना चौधरी के फैन्‍स ही हैं जो उन्‍हें वोट करके बचा रहे हैं ।

बिग बॉस के घर में सपना चौधरी
बिग बॉस के घर में जो सपना चौधरी नजर आती है वो मंच पर डांस करने वाली सपना चौधरी से बिलकुल अलग नजर आती है । घर की सपना चौधरी ना तो एंटरटेनिंग है और ना ही ज्‍यादा दिखाई देती हैं । बिग बॉस में अपने फैंस के बलबूते वो सातवें वीक तक पहुंच गई हैं । घर में उनकी दावेदारी को लेकर अकसर ही सवाल उठते रहते हैं । यही वजह है कि उन्‍हें कैपटेंसी टास्‍क में भी हार का सामना करना पड़ा ।

हिना और अर्शी के साथ डांस रहा पॉपुलर
क्‍योंकि सपना अपने डांस के लिए जानी जाती हैं इसलिए घर के अंदर भी जब वो मंच पर आईं तो कमाल कर दिया । स्‍पेशल एपिसोड में बाहर से आए मेहमानों के सामने हिना खान और सपना चौधरी ने जमकर ठुमके लगाएं । वहीं वीकेंड का वार में सपना और अर्शी ने नागिन डांस साथ में किया । दोनेां के फैन्‍स ने इसे खासा पसंद किया है । वैसे इसके अलावा सपना कुछ खास करती नजर नहीं आई हैं ।

कहीं बाहर ना हो जाएं सपना
दिल्‍ली से लेकर हरियाणा तक रागिणी के मंच पर जलवा दिखाने वाली सपना चौधरी घर के अंदर हमेशा सोई-सोई ही नजर आती हैं । ना तो उन्‍हें घरवालों में कोई इंट्रस्‍ट है ना ही टास्‍क वगैरह करने में । ऐसे में हो सकता है कि सपना जल्‍द ही बिगबॉस से बाहर हो जाएं । क्‍योंकि इस घर के अंदर एंटरटेनमेंट ना देने वाले प्रतियोगी कब बाहर हो जाते हैं किसी को पता ही नहीं चलता ।