हरियाणवी छोरी सपना चौधरी को  हो गया है प्‍यार, लड़का देखकर आपको भी लगेगा झटका, ऐसी है ये लव स्‍टोरी

सपना चौधरी के फैन्‍स के लिए उनसे जुड़ी एक खास खबर । सपना को लग गया है इश्क का रोग, इनका रोमांटिक अंदाज देख आप भी हैरान रह जाएंगे । बिग बॉस्‍ फेम सपना चोधरी का ये अवतार आप भी देखें । वीडियो के लिए नीचे स्‍क्रोल करें ।

New Delhi, Aug 27 : बिग बॉस से पॉपुलैरिटी की नई मंजिलें छूने वाली सपना चौधरी इन दिनो बहुत डिमांड में हैं । अब तक सपना के रागिणी के प्रोग्राम वीडियो ही आपने देखे होंगे लेकिन रिएलिटी शो में नजर आने के बाद से सपना चौधरी एड ओर सॉन्‍ग वीडियो में भी नजर आने लगी हैं । उनकी डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है । सपना एक फिल्‍म में भी नजर आ चुकी हैं, हट जा ताऊ नाम के गाने पर उनके हुक स्‍टेप्‍स खूब फेमस हुए थे । अब आया है सपना का एक और वीडियो जिसे चंद दिनों में 1 मिलियन से ज्‍यादा हिट्स मिल चुके हैं ।

सपना चौधरी का नया वीडियो रिलीज
सपना चौधरी का एक नया हरियाणवी सॉन्ग ‘राम की सू ‘ यूट्यूब पर रिलीज हो गया है । गाने में सपना चौधरी गजब लग रही हैं । फैन्स को इसमें सपना एकदम नए अवतार में नजर आएंगी । 22 अगस्‍त को अपलोड हुए इस गाने को अब तक एक मिलियन से ज्‍यादा फैन्‍स देख चुके हैं । सपना के डांस के खूब चर्चे हो रहे हैं ।

देसी अंदाज में नजर आईं सपना
गाने में सपना एकदम देसी हरियाणवी छोरी के अवतार में हैं । उनका घाघरा, शर्ट और ओढ़नी उन पर काफी जंच रही है । सपना इस गाने में एकदम अलग अंदाज में नजर आई हें । गाना देसी अंदाज में ही बनाया गया हे जहां एक लउ़का लउ़की का अपने प्‍यार का इजहार करना चाहता है, लेकिन अक्‍खड़ मिजाज लड़की इस बात को जरा देरी से समझती है ।

गाने से जुड़ें हैं ये सभी
इस गाने को सोमवीर कथूरवाल ने गाया है । सपना चौधरी के साथ इस सॉन्ग में सोमवीर कथूरवाल और कपिल कथूरवाल नजर आ रहे हैं । इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर समेश जांगड़ा हैं । वीडियो डायरेक्‍ट किया है कुलदीप राठी ने । ये गाना सोनोटेक ने रिलीज किया है । इस गाने को मिल रहे हिट्स सपना की पॉपपुलैरिटी को साफ बयां कर रहे हैं । सपना के फैन्‍स की संख्‍या लगातार बढ़ती जा रही है ।

देश भर में पसंद की जा रही हैं सपना चौधरी
एक समय में खुद पर लगने वाली फब्तियों से परेशान होकर सुसाइड करने की कोशिश करने वाली सपना चौधरी आज देश भर में जानी जाती हैं । सिर्फ हरियाणा ही नहीं दिल्‍ली, एनसीआर, पंजाब से लेकर मुंबई में भी उनकी डिमांड है । सपना चौधरी को बिग बॉस 11 में आने का खूब फायदा मिला । शो की हाईरेटेड कंटेस्‍टेंट हिना खान से उनकी दोस्‍ती काफी चर्चा में रही ।

फिल्‍मों में मौका
सपना चौधरी भोजपुरी सिनेमा के अलावा पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी दस्तक दे चुकी हैं । उन्‍हें बॉलीवुड फिल्म ‘नानू की जानू’ में भी एक आइटम सॉन्‍ग ऑफर किया गया था, फिल्‍म तो एकदम फ्लॉप रही लेकिन इस गाने ने सपना को खूब फायदा पहुंचाया । वो इससे पहले एक और फिल्‍म जर्नी ऑफ भांगओवर में भी नजर आईं । सपना हरियाणा के मंचों पर रागिणी पर डांस किया करती थीं, और अब वो देश की एक जानी पहचानी एक्‍ट्रेस-सिंगर और डांसर बन चुकी हैं ।