Breaking News : बिग बॉ़स में वापसी करेगी सपना चौधरी, डांसर के फैन्स के लिये खुशखबरी

सपना चौधरी की वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी, कहा जा रहा है कि शो के मेकर्स सपना की लोकप्रियता को भुनाना चाहते हैं, इसी वजह से उन्हें दुबारा शो में लाया जा रहा है।

New Delhi, Nov 28 : सपना चौधरी के फैन्स के लिये एक बार फिर से खुशखबरी है, दरअसल बीते सप्ताह सपना बिग बॉस सीजन 11 के घर से बेघर हो गई थी, जिसके बाद उनके फैन्स थोड़े मायूस थे, लेकिन अब वो एक बार फिर से शो में वापस आ रही है, जी हां, सपना चौधरी की वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी, कहा जा रहा है कि शो के मेकर्स सपना की लोकप्रियता को भुनाना चाहते हैं, इसी वजह से उन्हें दुबारा शो में लाया जा रहा है।

सपना की वाइल्ड कार्ड एंट्री
आपको बता दें कि इसी सप्ताह सपना चौधरी बिग बॉस के घर से बाहर निकली है, शो से बाहर निकलने के बाद आज वो दिल्ली स्थित अपने नजफगढ घर पहुंची, sapna-chaudharyजहां पर उन्होने अपनी मां और भाई से घंटों बात की, सपना के घर पर पहुंचने के साथ ही लोगों और मीडिया का जमावड़ा लग गया, सपना ने अपने आवास पर मीडियाकर्मियों से बात की और कहा कि हरियाणा के लोग भले लठमार बोली बोलते हैं, लेकिन दिल के साफ होते हैं।

सात सप्ताह रही बिग बॉस के घर में
मालूम हो कि सपना चौधरी सात सप्ताह तक बिग बॉस के घर में रही, उन्हें इस टाइटल का सबसे मजबूत दावेदार माना जा रहा था, कहा जा रहा था कि Sapna 4वो बेहतरीन डांसर हैं, इस वजह से उनकी फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है, शो के मेकर्स चाहते थे कि सपना की वजह से ही शो सुर्खियों में बना रहे, ताकि उन्हें भी अच्छी टीआरपी मिलती रही, शायद इसी वजह से सपना की वापसी करवाई जा रही है।

सात बार हो चुकी थी नॉमिनेट
सपना भले शो के टाइटल की मजबूत दावेदार मानी जाती हो, लेकिन घर में वो सात बार नॉमिनेट भी हो चुकी थी, Sapna Choudhary1लेकिन हर बार लाखों लोगों के वोट की वजह से वो बच जाती थी। हालांकि कुछ लोगों को कहना है कि शो के मेकर्स चाहते थे कि सपना की लोकप्रियता को भुनाया जाए, इस शो को सपना चौधरी की वजह से भी लाखों लोग देखते हैं, इसलिये उन्हें लाइम लाइट मे रखा जाता था और ज्यादा बार नॉमिनेट किया गया।

डांस सेंसेशन
हरियाणा और उसके सीमावर्ती इलाकों में सपना की पर्याप्त लोकप्रियता है, आपको बता दें कि सपना चौधरी का डांस देखने के लिये हजारों की भीड़ इक्ट्ठा होती है, Sapna Chaudhry (7)इतना ही नहीं हरियाणा में तो उनके डांस प्रोग्राम के लिये पुलिस को बुलाना पड़ता है, कई बार उनके डांस कार्यक्रम में हंगामा हो चुका है, इसी वजह से जब भी ये हरियाणवी डांसर प्रोग्राम करने जाती हैं, तो पर्याप्त सुरक्षा लेकर वहां चलती है।

हरियाणा की बेटी है सपना
सपना चौधरी मूल रुप से हरियाणा की रहने वाली है, लेकिन उनका जन्म दिल्ली के महिपालपुर में हुआ है, Sapna Chaudhry (6)उनकी मां ने बताया था कि जब सपना छोटी थी, तो उनके पिता रोहतक की एक निजी कंपनी में काम करते थे, उनका पूरा परिवार वहीं रहता था, फिर साल 2008 में एकाएक सपना के पिताजी का निधन हो गया, तब सपना की उम्र सिर्फ 12 साल थी, तब से ही उन्होने अपने पूरे परिवार की जिम्मेदारी संभाली।

डांस से मिली पहचान
सपना चौधरी की मां नीलम चौधरी ने कहा कि सपना को पहचान डांस से ही मिली है, इसलिये अगर वो बिग बॉस सीजन 11 की विनर भी बनती है, sapna familyतो वो डांस करना नहीं छोड़ेंगी, उनकी मां ने बताया कि सपना के बिग बॉस में जाने के बाद भी उनके प्रोग्राम के लिये बुकिंग हो रही है, टीवी रिएलिटी शो में जाने के बाद उनकी लोकप्रियता और बढी है, इसलिये वो डांस प्रोग्राम करना नहीं छोड़ेंगी।

सपना की मां भी हैं सिंगर
नीलम चौधरी भी सिंगर हैं और उन्होने ही अपनी बेटी को गाना सिखाया है, आपको बता दें कि शुरुआती दिनों में नीलम चौधरी भी गाने के प्रोग्राम में शामिल होती थी, sapna motherलेकिन बाद में उन्होने ये सब छोड़ दिया। सपना के करीबियों का कहना है कि जब उनके पिता गुजरे थे, तो सपना की उम्र महज 12 साल थी, घर में कोई कमाने वाला नहीं था, सपना ने कम उम्र से ही अपने परिवार की पूरी जिम्मेदारियों को संभाला ।

आत्महत्या की कर चुकी है कोशिश
सपना चौधरी अपनी जान देने की भी कोशिश कर चुकी है, दरअसल उन्होने एक रागिनी गाया था, Sapna Chaudhry (1)जिसके बाद कुछ लोगों ने उस रागिनी में इस्तेमाल किये गये शब्दों पर आपत्ति जताई थी और सपना के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया था, इसी बात से परेशान होकर उन्होने जहर खाकर जान देने की कोशिश की थी, हालांकि डॉक्टरों ने उन्हें बचा लिया।