Video : सपना चौधरी का नया अवतार, अब भोजपुरिया ऑडियंस के लिये तोहफा

Bhojpuri Sapna

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
सपना चौधरी ने भोजपुरी फिल्म के लिये आइटम डांस शूट कर दिया है, बैरी कंगना-2 के कोरियोग्राफर संजय कोर्वा ने सपना के बारे में बोलते हुए कहा कि वो कमाल की एक्ट्रेस और डांसर हैं।

New Delhi, Jan 11 : हरियाणवी रागिनी सिंगर और डांसर सपना चौधरी की नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, दरअसल सपना भोजपुरिया लुक में दिख रही है, वो जल्द ही भोजपुरी फिल्म बैरी कंगना-2 में आइटम डांस करती दिखेगी, सपना ने इसी फिल्म के लिये शूट किया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आपको बता दें कि इस फिल्म में भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन मुख्य भूमिका में हैं।

सपना चौधरी को लेकर कोरियोग्राफर ने कही ये बात
डांस सनसनी ने भोजपुरी फिल्म के लिये आइटम डांस शूट कर दिया है, बैरी कंगना-2 के कोरियोग्राफर संजय कोर्वा ने सपना के बारे में बोलते हुए कहा कि Sapna Choudhary1वो कमाल की एक्ट्रेस और डांसर हैं, उनसे मैंने जितनी उम्मीद की थी, वो उससे कहीं ज्यादा हैं, भोजपुरी आडियंस के लिये ये सपना चौधरी का वेलकम होगा, उन्होने जबदस्त डांस किया है, जिसे लोग खूब पसंद करेंगे।

सपना ने क्या कहा ?
आइटम डांस शूट होने के बाद सपना चौधरी ने कहा कि मेरे लिये हर आडियंस और स्टेज बराबर ही है, बिग बॉस करने के बाद मेरे फैंस बढ गये हैं, इससे मेरी जिम्मेदारी भी बढ गई है, Sapna 4मेरे पास बॉलीवुड से भी ऑफर हैं, मैं हर तरह की फिल्में करूंगी, लेकिन थोड़ी मर्यादा में रहकर। मैं किसी को भी छोटी या बड़ी नहीं मानती, मेरे लिये सारे कैरेक्टर बराबर ही है।

पहली भोजपुरी फिल्म
सपना ने आगे बोलते हुए कहा कि एक कलाकार के नाते मेरी कोशिश रहती है, कि मैं जो भी करूं, वो मेरे फैंस को पसंद आये, Sapna Dance shootबैरी कंगना-2 मेरी पहली भोजपुरी फिल्म है, मैंने इस फिल्म में अपना 100 फीसदी देने की कोशिश की है, आपको बता दें कि रवि किशन के अलावा इस फिल्म में दो खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी और शुभी शर्मा भी हैं, इसके साथ ही सपना के डांस का तड़का भी लगेगा।

बिग बॉस-11 की कंटेस्टेंट
सपना चौधरी बिग बॉस के इस सीजन में नजर आई थी, लेकिन गलत खेल की वजह से वो घर से बाहर हो गई, जब सपना घर में आई थी, Sapna salmanतो उन्हें इस टाइटल का विनर बताया जा रहा था, लेकिन कुछ कारणों से वो घर से बाहर हो गई, घर के अंदर जब सपना थी, तो उनकी निगेटिव इमेज उनके फैंस के बीच बन रही थी, हालांकि बिग बॉस के घर से निकलने के बाद सपना कुछ कंटेस्टेंट पर जमकर बरसी थी।

वाइल्ड कार्ड एंट्री
बिग बॉस के घर से निकलने के बाद इसकी खूब चर्चा हो रही थी, कि शो के मेकर्स सपना को दुबारा वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिये घर में लाएंगे, sapna new3हालांकि ऐसा नहीं हो सका, लेकिन तब दलील दी जा रही थी, कि शो के मेकर्स ने टीआरपी में उलटफेर करने के लिये ऐसा कदम उठाया है, ताकि सपना के फैंस उनके शो के बंधे रहे।

बॉलीवुड से भी ऑफर
सपना जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में भी ठुमके लगाती दिखेगी। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी, sapna New1जिसमें वो एक्टर अभय देओल के साथ नजर आ रहे थे, कहा जा रहा है कि अभय की अगली फिल्म नानू की जानू में वो आइटम डांस करती दिखेंगी, ये सपना चौधरी की पहली बॉलीवुड फिल्म होगी।

डांस सनसनी
सपना चौधरी को डांस सनसनी कहा जाता है, वो हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान और पश्चिमी यूपी में इसी नाम से जानी जाती है, सपना इन इलाकों में स्टेज डांस के लिये मशहूर हैं, sapna-chaudhary11कहा जाता है कि इन इलाकों में सिर्फ उन्हें देखने के लिये हजारों की भीड़ इक्ट्ठी हो जाती है। कई बार तो उनके कार्यक्रम में हंगामा शांत करवाने के लिये पुलिस को लाठियां तक भांजनी पड़ती है।

कौन है सपना चौधरी ?
डांसर सपना मूल रुप से हरियाणा की रहने वाली है, हालांकि अब वो अपने परिवार के साथ दिल्ली के नजफगढ इलाके में रहती है, उनकी शुरुआती शिक्षा रोहतक में हुई है,sapna-chaudhary जब वो सिर्फ 12 साल की थी, तभी उनके पिता का निधन हो गया, उसके बाद घर में कमाने वाला कोई नहीं था, फिर सपना ने सिगिंग और डांसिंग में करियर बनाकर ना सिर्फ अपना परिवार चलाया, बल्कि बहन की शादी की और भाई को भी पढाया।

https://youtu.be/gde-0_ynM78