रणवीर सिंह के साथ डेब्‍यू करेंगी सारा अली खान, ‘केदारनाथ’ कानूनी पचड़े में फंसी

सारा अली खान की डेब्‍यू फिल्‍म अधर में लटक गई है, फिल्‍म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग तक पूरी नहीं हो पाई है । खबर आ रही है कि सारा को अब रणवीर सिंह के अपोजिट कास्‍ट किया गया है । 

New Delhi, Feb 18 : सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्‍मों में आने से पहले से ही सुर्खियों में हैं । सारा का डेब्‍यू इसी साल अभिषेक कपूर की फिल्‍म ‘केदारनाथ’ से होना तय माना जा रहा था । फिल्‍म की शूटिंग का काफी हिस्‍सा शूट भी किया जा चुका है, लेकिन लगता है ये फिल्‍म रिलीज होने में अभी वक्‍त लगाएगी । फिल्‍म के डायरेक्‍टर अभिषेक कपूर का फिल्‍म प्रोड्यूसर्स से विवाद हो गया है, इतना ही नहीं अब तो मामला कोर्ट भी जा पहुंचा है । अब खबर है कि सारा किसी और फिल्‍म के साथ डेब्‍यू की तैयारी में हैं ।

करण जौहर की फिल्‍म का सहारा
‘केदारनाथ’ के कानूनी पचड़े में पड़ने के बाद इतना तो तय है कि फिल्‍म का तय डेट पर रिलीज होना मुश्किल है, ऐसे में क्‍या सारा वेट करने वाली हैं । जी नहीं, ऐसा बिलकुल भी नहीं है, सैफ अली खान की बेटी के लिए फिल्‍मों की राहें इतनी भी कठिन नहीं हैं । खबर है कि सारा की डेब्‍यू फिल्‍म अब सिंबा होगी, जिसे करण जौहर और रोहित शेट्टी मिलकर बनाने वाले हैं ।

रणवीर सिंह के साथ जोड़ी
सिंगा के लिए रणवीर सिंह को पहले ही फाइनल किया जा चुका है । इस फिल्‍म का पोस्‍टर खुद रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था । बताया जा रहा है कि इस फिल्‍म में सारा रणवीर की लेडी लव बनेंगी । रणवीर सिंह जैसे एक्‍टर के साथ फिल्‍मों में डेब्‍यू करना सारा के लिए काफी खास हो सकता है । रणवीर बॉलीवुड के सुपरहिट हीरो हैं, उनके साथ सारा डेब्‍यू करती हैं तो फिल्‍म की बिग सक्‍सेस तो कंफर्म है ।

करण जौहर ने पहले भी ऑफर की थी फिल्‍म
खबरों के मुताबिक करण जौहर सारा अली खान को पहले भी फिल्‍म ऑफर कर चुके हैं । वो सारा को स्‍टूडेन्‍ट ऑफ दि ईयर पार्ट 2 के जरिए बॉलीवुड में लॉन्‍च करना चाहते थे । लेकिन तब सारा की मॉम ने अभिषेक कपूर को प्रायोरिटी दी । उन्‍हें लगा था अभिषेक कपूर जैसे निर्देशक की फिल्‍म से सारा बॉलीवुड में ग्‍लैम डॉल बनकर लॉन्‍च नहीं होंगी, बल्कि बतौर एकट्रेस उनकी पहचान बनेंगी । लेकिन अब सारा वापिस केजो कैंप आ गई हैं ।

करण और रोहित शेट्टी की फिल्‍म
आपको बता दें सिंबा करण जौहर और रोहित शेट्टी की ज्‍वॉइंट वेंचर होगी । दोनों ही अपने क्षेत्र के दिग्‍गज निर्देशक हैं । करण जहां रोमांटिक फिल्‍मों के बादशाह कहे जाते हैं वहीं रोहित शेट्टी एक्‍शन के किंग हैं । दो किंग साइज डायरेक्‍टर्स की इस फिल्‍म के भी धमाकेदार होने की उम्‍मीद की जा रही है । फिल्‍म 28 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी । ‘सिम्बा’ तेलुगू फिल्म ‘टेम्पर’ का हिंदी रीमेक है ।

सारा की ड्रीम डेब्‍यू और विवाद
सारा और उनकी मॉम अमृता सिंह का सपना उस वक्‍त टूट गया जब अभिषेक कपूर ने फिल्‍म ‘केदारनाथ’ के प्रोड्यूसर्स से झगड़ा मोल ले लिया । प्रोड्यूसर्स के मुताबिक अभिषेक फिल्‍म की शूटिंग तय समय में पूरी नहीं कर पाए हैं । जिसकी वजह से फिल्‍म ओवरबजट हो गई है । फिल्‍म की तैयारी में एक साल से ऊपर का वक्‍त लग गया है । जाहिर है अभिषेक को प्रोड्यूसर्स का ये रवैया नागवार गुजरा और उन्‍होने प्रोड्यूसर्स से पल्‍ला झाड़ लिया ।

फिल्‍म की शूटिंग भी नहीं हुई है कंपलीट 
ये फिल्‍म इस साल जून में रिलीज होने वाली थी । जून 2018 में ‘केदारनाथ’ हादसे को पूरे 5 साल हो रहे हैं और फिल्‍म से जुड़े लोग इस डेट परही फिल्‍म रिलीज करने के मूड में थे। लेकिन ‘केदारनाथ’ की शूटिंग का कुछ ही हिस्‍सा शूट हो पाया है । फिल्‍म की शूटिंग हौर पोस्‍ट एडिट का बहुत सारा काम अभी बचा हुआ है । देरी होने के चलते फिल्‍म का बजट भी 60 करोड़ से ऊपर जा पहुंचा है  ।

प्रोड्यूसर्स भी हैं नाराज 
‘केदारनाथ’ के प्रोड्यूसर KriArj एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज हैं, जो कि अभिषेक कपूर के बर्ताव से बहुत नाराज हैं । फिल्‍म में देरी के कारण उन्‍हें लगातार आर्थिक नुकसान हो रहा है । प्रोड्यूसर्स के मुताबिक अभिषेक से प्रोडक्शन हैंडल नहीं हो पा रहा है, उन्‍होने डीओपी को भी निकाल दिया है । आपको बता दें अभिषेक कपूर का इससे पहले फरहान अख्तर, अनुष्का शर्मा, रेखा के साथ भी विवाद हो चुका है ।

सारा का करियर 
‘केदारनाथ’ के प्रोड्यूसर्स और डायरेक्‍टर के बीच हुई तनातनी ने सारा की मॉम अमृता सिंह को खासा निराश किया है । अपनी बेटी के डेब्‍यू के लिए उन्‍होने अपने हिसाब से बेस्‍ट डायरेक्‍टर को चुना था लेकिन फिल्‍म के खटाई में पड़ने से सारा का करियर ही दांव पर लग गया है । एक तरफ  श्रीदेवी की बेटी जाहन्‍वी कपूर हैं जिनकी शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ फिल्‍म धड़क ऑलमोस्‍ट तैयार हो चुकी है वहीं सारा की फिल्‍म डब्‍बे में चली गई है । बहरहाल अमता ने अब सिंबा के जरिए सारा के डेब्‍यू की तैयारी कर ली है ।