सलमान के शो में बोले शाहरुख, सलीम खान ने बनाया मुझे किंग खान, आज जो भी हूं भाई जान के परिवार की वजह से हूं

सलमान के शो दस का दम में पहुंचे शाहरुख खान ने यहां अपने कई राज खोले । उन्‍होने सलमान और उनके परिवार से जुड़ी कई ऐसी बातें कहीं जो अब तक किसी को नहीं पता थीं ।

New Delhi, Sep 04 : एक बॉलीवुड का दबंग है तो दूसरा बॉलीवुड का बादशाह । शाहरुख खान और सलमान खान जब भी मंच पर एक साथ होते हैं तो फिर किसी और की जरूरत ही नहीं होती । बॉलीवुड के ये दो बड़े खान फिर से एक साथ नजर आने वाले हैं सलमान खान के टीवी शो 10 का दम में । ये एपिसोड इस सीजन का फिनाले एपिसोड होगा, जिसमें शाहरुख अपनी आने वाली फिल्‍म जीरो का प्रमोशन करने आ रहे हैं । इस शो में शाहरुख सलमान ने की ढेर सारी मस्‍ती, साथ ही शाहरुख ने खोले अपने दिल के बड़े राज ।

10 का दम मे शाहरुख खान
शाहरुख खान और सलमान खान बॉलीवुड के करण अर्जुन कहलाते हैं, और इनकी एंट्री कहीं भी हो ये गाना हमेशा बजाया जाता है । कुछ ऐसा  ही नजारा सेट पर भी नजर आया । शाहरुख को ठेले में लेकर सलमान खान ने शो में एंट्री की । जिसके बाद शाहरुख ने ये कहकर मस्‍ती की, कि जिंदगी में बहुत धक्‍के खाएं हैं लेकिन ऐसा धकका आजतक नहीं खाया ।

शाहरुख ने खोले कई राज
सलमान खान के इस शो में शाहरुख खान ने अपने पुराने दिनों को याद‍ किया । उन्‍होने वो दिन भी याद किए जब वो मुंबई नए-नए आए थे । तब सलमान खान के पिता सलीम खान ने उनका बहुत ध्‍यान रखा था  ।वो सलमान के घर पर ही कई बार खाना भी खाते थे । शाहरुख ने आगे कहा- “मैं इस शो पर सिर्फ सलमान के कारण आया और हूं और वह मुझे जहां जाने को कहेंगे, मैं चला जाऊंगा”

सलीम खान ने ही बनाया किंग खान
शाहरुख खान ने शो में कहा – “मैं एक स्ट्रगलिंग एक्टर के तौर पर मैं जब पहली बार मुंबई आया था, उस वक्त मैं सलमान के यहां ही खाना खाता था। जहां सलीम खान जी मेरा बहुत ख्याल रखते थे। यह इन्हीं लोगों के कारण है कि मैं आज ‘शाहरुख खान’ बन सका” । शाहरुख के साथ इस एपिसोड में एक्ट्रेस रानी मुखर्जी भी पहुंची थी । तीनों पुराने साथियों ने एक साथ मिलकर ढेर सारी मस्‍ती की ।

शाहरुख की जीरो का प्रमोशन
10 का दम में पहुंचे शाहरुख खान की आने वाली फिल्‍म जीरो में सलमान एक कैमियो में नजर आए हैं । ईद पर रिलीज हुए फिल्‍म के एक गाने में सलमान शाहरुख को गोद में उठाते नजर आए हैं । वहीं फिल्‍म में शाहरुख के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में नजर आएंगी । हालांकि शाहरुख शो के ग्रैंड फिनाले के लिए स्‍पेशली आए थे, जिसके लिए उन्‍होने सलमान को कहा भी कि वो सिर्फ उनकी वजह से आए हैं ।