शिल्पा शेट्टी ने सरेआम खोले सलमान खान के शर्ट के बटन, देखते रह गए सल्‍लू, खूब बजीं तालियां

सलमान खान का शर्टलेस लुक देखने को उनके फैन्‍स ही नहीं बल्कि उनके इंडस्‍ट्री से दोस्‍त भी उतावले रहते हैं । अब दस का दम के सेट पर शिल्‍पा शेट्टी ने जो किया वो आप भी जरूर देखना चाहेंगे ।

New Delhi, Jul 26 : सलमान खान सोनी टीवी पर आने वाले रियलिटी शो ‘दस का दम’ में कंटेस्टेंट के साथ खूब मस्ती करते हैं । वो यहां आने वाले कंटेस्‍टेंट को खूब पैसा जीतने का मौका भी देते हैं । शो के कई एपिसोड में सलमान हद से ज्‍यादा मजे करते हुए नजर आते, जरूरत पड़ने पर वो शो में भाग लेने वाले कंटेस्‍टेंट की मदद भी करते हैं । बहरहाल इस वीकेंड सलमान के शो पर होगा धमाल । क्‍योंकि उनकी दोस्त फराह और शिल्‍पा शेट्टी शो में आने वाली हैं ।

प्रोमो वीडियो में आए नजर
इस वीकेंड आने वाले शो का प्रोमो रिलीज हुआ है । जिसमें सलमान खान, शिल्पा शेट्टी और फराह खान नजर आएंगे । सलमान अपने गेस्‍ट और दोस्‍तों को सेट पर बुलाते हैं और उनका स्वागत करते हैं । सलमान से गले लगकर फराह जहां दूर हट जाती हैं वहीं शिल्‍पा उनके पास आकर उनसे छेड़खानी करने लगती हैं ।

शर्ट के बटन खोलती हैं शिल्‍पा
सेट पर आने के बाद शिल्पा शेट्टी उनके शर्ट का बटन खोलने लगती हैं । एक बटन खोलते ही सलमान उन्‍हें कहते हैं ये क्‍या, ऐसा करते हुए शिल्‍पा कहती हैं कि लो इसे बंद ही रहने दो।  शिल्पा शेट्टी की इस हरकत को देख सारे दर्शक हंस पड़ते हैं । सलमान भी हक्‍के बक्‍के रह जाते हैं कि शिल्‍पा ने उनके साथ ऐसा किया क्‍यों ।

गेम में भी मस्‍ती
शिल्‍पा शेट्टी के साथ पहुंची फराह खान सलमान से शिकायत करती हैं कि सलमान खान ने उनको उस तरह गले नहीं लगाया जैसे शिल्पा शेट्टी को लगाया । तीनों दोस्‍तों की मस्ती यहीं खत्म नहीं होती । असली मजा तो तब शुरू होता है जब सलमान खान इनके साथ गेम खेलना शुरू करते हैं । पहले सवाल में ही फराह सलमान पर ही भारी पड़ जाती हैं ।

सलमान ने कैटरीना को किया याद
सलमान दोनों से सवाल पूछते हैं कि ‘कितने प्रतिशत भारतीय अंगेजी बोलने वालों से इम्प्रेस होते हैं।’ जिसके बाद फराह खान और शिल्पा शेट्टी उनकी टांग खिंचाई करने लगती हैं और कहती हैं कि सलमान तो अंग्रेजी बोलने वाली लड़कियों से बहुत जल्दी इम्प्रेस होते हैं । सलमान मुस्‍कुरा कर कहते हैं कि ऐसा बिलकुल नहीं है, फिर शिल्‍पा के लिस्‍ट पढ़ने की बात पर कहते हैं कि कैटरीना को हिंदी आती है । मुझे अच्‍छा लगता है कैटरीना से हिंदी में बात करना ।

‘फन्‍ने खां’ का भी प्रमोशन
इसी शो में अनिल कपूर अपनी आने वाली फिल्‍म ‘फन्‍ने खां’ का प्रमोशन करने भी आएंगे । प्रोमो में उनके हिस्‍से वाले शूट के क्लिप्‍स भी दिखाए गए है । इस फिल्‍म में ऐश्‍वर्या राय भी हैं, जब अनिल कपूर सलमान के सामने ऐश्‍वर्या राय का नाम लेते हैं तो उस हिस्‍से को बहुत ही अलग तरीके से दिखाया गया है । इस फिल्‍म में ऐश्‍वर्या एक एक्‍टर की भूमिका में हैं । फिल्‍म में राजकुमार राव और अनिल कपूर मुख्‍य किरदारों में हैं ।