बिग बॉस में शिवाशीष संग जमकर नाचीं जसलीन, अनूप जलोटा के जाने के बाद अब दिख रहे हैं असली रंग

बिग बॉस में इस बार जमकर धमाल हो रहा है । सेलेब वर्सेज कॉमनर ना होके ये रिएलिटी शो इस बार नए रंग लेकर आया है । खासतौर से ये एपिसोड तो धमाकेदार ही रहा ।

New Delhi, Nov 05 : हर साल की तरह इस साल भी बिग बॉस के फैन्‍स ने दिवाली एपिसोड को जमकर इंज्‍वॉय किया । इस दिवाली घर से उर्वशी को बेघर कर दिया गया, उन्‍हें घरवालों ने वोट देकर घर से बाहर का रास्‍ता दिखा दिया । लेकिन, इविक्‍शन के सैड मोमेंट के अलावा इस बार दीवाली एपिसोड में हुआ काफी कुछ धमाका । भारती, आदित्‍य नारायण ने की घर में जमकर मस्‍ती तो वहीं कुछ घरवाले हुए एक दूसरे के साथ कुछ ज्‍यादा ही कोजी । शिवाशीष और जसलीन ने खूब लूटीं सुर्खियां ।

जब जसलीन ने कहा – मुझे तो तेरी लत लग गई
जसलीन मथारू और शिवाशीष ने इस हफ्ते जमकर डांस किया । मुझे तो तेरी लत लग गई सॉन्‍ग पर दोनों ने जमकर मस्‍ती की । शिवाशीष ने जसलीन को डांस के दौरान गोद में भी उठा लिया । दोनों की कैमिस्‍ट्री बिग बॉस में साफ नजर आ रही है । अनूप जी के जाने के बाद जसलीन, शिव के ही सबसे ज्‍यादा क्‍लोज हैं ।

शिवाशीष और सौरभ से क्‍लोज हैं जसलीन
अनूप जलोटा इससे पहले जब आउटहाउस में गए थे तब भी जसलीन शिवाशीष और सौरभ के ही क्‍लोज थीं । वो इन्‍हीं के साथ अपना ज्‍यादातर समय व्‍यतीत करती थीं । सौरभ पहले ही शो से बाहर चले गए हैं और अब अनूप जलोटा के घर से बाहर जाने के बाद उनके पास इकलौते दोस्‍त के रूप में शिवाशीष ही बचे हैं ।

शिवाशीष और जसलीन की बॉन्डिंग
शिवाशीष और जसलीन एक दूसरे के साथ अच्‍छा वक्‍त बिता रहे हैं । दोनों ने दिवाली एपिसोड में एक साथ काफी अच्‍छा डांस भी किया । हालांकि इस कॉम्‍पटीशन में वो सृष्टि और रोहित के पेयर को हरा नहीं पाए । दोनों की बढ़ती नजदीकियां घर के बाहर काफी सुर्खियां बना रही हैं । वहीं अनूप जलोटा भी घर से बाहर आकर ये क्‍लीयर कर चुके हैं कि उनके जसलीन के बीच कोई अफेयर जैसी बात है ही नहीं, वो जसलीन के बस गुरू हैं और उनके साथ मयूजिक रिलेशनशिप में हैं ।